बिहार बोर्ड ऑफ़ ओपन स्कूल अपने 10वीं अथवा 12वीं के विद्यार्थिओं के लिए प्रवेश पत्र घोषित करेगा। प्रवेश पत्र किसी भी परीक्षा के लिए बहुत जरुरी है क्योकि इसी में आपकी परीक्षा की तिथि व परीक्षा से सम्बंधित अन्य चीजों की जानकारी होती है जिसका पता होना बहुत जरुरी है उसके लिए जरुरी है की आप अपना प्रवेश पात्र जैसे ही वह बिहार बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध हो तो सही समय से डाउनलोड कर ले और उसपर लिखे निर्देशों को पढ़ ले। विद्यार्थी एडमिट कार्ड से सम्बंधित जानकारी के लिए नीचे लिखीं सूचना को पढ़ सकते हैं।

बिहार बोर्ड ऑफ़ ओपन स्कूल एडमिट कार्ड जून 2018

विद्यार्थी अपनी परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र नीचे दिये हुए सीधे लिंक से डाउनलोड कर सकते हैं। बिहार ओपन स्कूल एडमिट कार्ड को अपने साथ परीक्षा में ले जाना बिल्कुल भी न भूले जैसे ही एडमिट कार्ड का लिंक सक्रीय होगा आप यहाँ दिए हुए लिंक से सीधे अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

 कार्यक्रम   तिथि 
 बिहार बोर्ड ओपन स्कूल 10वीं कक्षा 2018  जून 2018
 बिहार बोर्ड ओपन स्कूल 12वीं कक्षा 2018  जून 2018
 एडमिट कार्ड डाउनलोड 10वीं और 12वीं कक्षा के लिये  घोषित की जाएगी

बिहार ओपन स्कूल प्रवेश पत्र कैसे डाउनलोड करें

विद्यार्थी अपना प्रवेश पत्र बिहार बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर वहाँ से अपना सम्बंधित प्रवेश पत्र प्राप्त कर सकते हैं या फिर वे यहाँ से ऊपर दिए हुए लिंक पे क्लिक करके सीधे प्राप्त कर सकते हैं सबसे पहले आपको ऊपर दिए हुए लिंक पे क्लिक करना है उसके बाद आपके सामने जो पेज खुलेगा वहाँ  आपको अपना एनरॉलमेंट नंबर माँगे हुए सम्बंधित जगह पर लिखना है उसके लिखने के बाद आप वह नीचे या आस पास दिया हुआ सब्मिट करने के बटन पर क्लिक करेंगे ऐसा करते ही आपकी जानकारी सही होने पर सब्मिट हो जाएगी और आपका एडमिट कार्ड खुल जाएगा ,उसे देखने के बाद आप अपने एडमिट कार्ड को डाउनलोड कर ले और अपने साथ परीक्षा में ले जाना ना भूलें।

Leave a Reply