एम्स जोधपुर आवेदन फॉर्म 2019

एम्स जोधपुर भर्ती 2019 के लिए 25 मार्च 2019 से आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। उम्मीदवार www.aiimsjodhpur.edu.in की आधिकारिक वेबसाइट पर जा कर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। जानकारी के मुताबिक इस बार उम्मीदवार एम्स जोधपुर भर्ती 2019 में कुल 110 पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं। बता दें कि उम्मीदवार जोधपुर एम्स वैकेंसी 2019 के लिए 23 अप्रैल 2019 के शाम पांच बजे तक आवेदन कर सकते हैं।एम्स जोधपुर भर्ती 2019 के लिए चयनित उम्मीदवारों को दो साल के प्रोबेशन पीरियड के लिए रखा जायेगा। उम्मीदवार जोधपुर एम्स भर्ती से जुड़ी कोई भी जानकारी 0291-2740741 नंबर पर कॉल करके पूछ सकते हैं।

उम्मीदवार अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान जोधपुर में योगा इंस्ट्रक्टर, असिस्टेंट इंजीनियर, जूनियर इंजीनियर, पीएसीएस एडमिनिस्ट्रेटर, मेटरनिटी एंड चाइल्ड वेलफेयर ऑफिसर, इलेक्ट्रो कार्डियो ग्राफ टेक्निकल असिस्टेंट, हेल्थ एडुकेटर (सोशल साइकोलोजिस्ट), मेडिकल रिकॉर्ड ऑफिसर, ऑफिस असिस्टेंट, प्राइवेट सेक्रेटरी, पर्सनल असिस्टेंट, असिस्टेंट स्टोर ऑफिसर, मेडिकल रिकॉर्ड तकनीशियन और स्टेनोग्राफर आदि पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं। आज हम उम्मीदवारों को इस आर्टिकल के माध्यम से एम्स जोधपुर आवेदन फॉर्म 2019 की पूरी जानकारी देने वाले हैं। आइये फिर एम्स जोधपुर आवेदन फॉर्म 2019 की विस्तार से चर्चा करते हैं।

एम्स जोधपुर आवेदन फॉर्म 2019

उम्मीदवारों को एम्स जोधपुर भर्ती के लिए आवेदन करते समय 1000/- रुपये का भुगतान करना होगा वहीं एससी / एसटी / पीडव्लूडी और महिलाओं वर्ग को 200/- रुपये का भुगतान करना होगा। उम्मीदवार नीचे टेबल के अनुसार एम्स जोधपुर आवेदन फॉर्म 2019 की महत्वपूर्ण तारीखे देख सकते हैं।

महत्वपूर्ण तारीखें 

आयोजन तिथियां
आवेदन फॉर्म शुरू होने की तारीख 25 मार्च 2019
आवेदन करने की आखिरी तारीख 23 अप्रैल 2019 (शाम 5 बजे तक)

ऑनलाइन आवेदन :- उम्मीदवार एम्स जोधपुर भर्ती के लिए आवेदन यहां से करे।

एम्स जोधपुर भर्ती के लिए आवेदन कैसे करे

उम्मीदवार एम्स जोधपुर भर्ती के लिए आवेदन ऑनलाइन माध्यम से ही कर सकते हैं। उम्मीदवार www.aiimsjodhpur.edu.in की आधिकारिक वेबसाइट पर जा कर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं इसके साथ ही साथ उम्मीदवार हमारे आर्टिकल पर दिए हुए लिंक के माध्यम से भी आसानी से आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवार एक से अधिक पोस्ट के लिए आवेदन कर सकते हैं। आज हम उम्मीदवारों को आवेदन करने के कुछ स्टेप बताएंगे। आप इन स्टेप का इस्तेमाल करके आसानी से आवेदन कर सकते हैं। आइये फिर इन स्टेप पर एक नज़र डालते है।

  •  उम्मीदवारों को आवेदन करने के लिए सबसे पहले www.aiimsjodhpur.edu.in की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा।
  • आधिकारिक वेबसाइट पर जाने के बाद उम्मीदवारों को रिक्रूटमेंट वाले सेक्शन पर जाना होगा।
  • रिक्रूटमेंट पर जाने के बाद उम्मीदवारों को रिक्रूटमेंट नोटिस वाले सेक्शन पर क्लिक करना होगा।
  • सेक्शन पर क्लिक करते ही उम्मीदवारों के सामने रिक्रूटमेंट पेज खुल जायेगा। फिर उम्मीदवारों को पब्लिक रिलेशन ऑफिसर ग्रुप – ए के अप्लाई नाउ वाले लिंक पर क्लिक करना होगा।
  • लिंक पर क्लिक करते ही उम्मीदवारों के सामने रजिस्ट्रेशन पेज खुल जायेगा। फिर उम्मीदवारों को न्यू रजिस्ट्रेशन पर क्लिक करके आवेदन कर सकते हैं।

आवेदन फॉर्म से जुड़ी महत्पूर्ण बाते

  • उम्मीदवारों को आवेदन करते समय सारी जानकारी ध्यान से भरनी है। अगर उम्मीदवार किसी भी प्रकार की जानकारी गलत भरता है। तो उसका आवेदन फॉर्म रद्द कर दिया जायेगा। जिसका जिम्मेदार उम्मीदवार खुद होगा।
  • आवेदन फीस भरने के बाद ही आवेदन फॉर्म को पूर्ण मना जायेगा।

एम्स भर्ती 2019

LPUNEST 2019 Apply Now!!

अपने विचार बताएं।