जो उम्मीदवार बैंक भर्ती 2018 देख रहे हैं उनको बता दें कि आप बैंक ऑफ बड़ौदा में निकली भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया आयोजित की थी। जी हां आपको बता दें कि बैंक ऑफ बड़ौदा (बीओबी) ने जूनियर मैनेजमेंट ग्रेड / स्केल -1 के लिए भर्ती निकाली है। साथ ही आपको यह भी बता दें कि बैंक ऑफ बड़ौदा (बीओबी) ने जूनियर मैनेजमेंट में प्रोबेशनरी ऑफिसर (पीओ) की भर्ती के लिए एक अधिसूचना जारी की थी। अब बैंक ऑफ़ बड़ौदा ने पीओ भर्ती 2018 परीक्षा परिणाम जारी कर दिए हैं। उम्मीदवार बैंक ऑफ बड़ौदा (बीओबी) की आधिकारिक वेबसाइट से अपना बीओबी पीओ भर्ती 2018 परिणाम प्राप्त कर सकते हैं। आप हमारे इस आर्टिकल से रिक्ति के विवरण की जांच कर सकते हैं। और बैंक ऑफ बड़ौदा (बीओबी) ने जूनियर मैनेजमेंट में प्रोबेशनरी ऑफिसर (पीओ) के लिए मांगी गई पात्रता, आवेदन तिथि, शुल्क आदि विवरण भी नीचे देख सकते हैं।

ये भी पढ़ें : बैंक ऑफ बड़ौदा फाइनेंशियल सॉल्यूशंस लिमिटेड (बीएफएसएल) भर्ती के लिए यहां देंखे।

बैंक ऑफ बड़ौदा भर्ती 2018 (Bank of Baroda Recruitment 2018)

जो उम्मीदवार बैंक ऑफ बड़ौदा (बीओबी) ने जूनियर मैनेजमेंट में प्रोबेशनरी ऑफिसर (पीओ) पद के लिए आवेदन करने की सोच रहे हैं उनको बता दें कि वे आवेदन करने से पहले मांगी गई पात्रता को जांच ले उसके बाद ही अगर आप बैंक ऑफ बड़ौदा (बीओबी) ने जूनियर मैनेजमेंट में प्रोबेशनरी ऑफिसर (पीओ) के लिए मांगी गई सभी शर्तों को पूरा करते हैं कभी आवेदन करें। बैंक ऑफ बड़ौदा भर्ती 2018 (Bank of Baroda Recruitment 2018) देखने वालों के लिए एक अच्छा मौका है। आप नीचे तालिका में से महत्तवपूर्ण तिथियां देख सकते हैं।

ये भी पढ़ें : एसबीआई एसओ भर्ती 2018 के लिए यहां से करें आवेदन।

महत्तवपूर्ण तिथियां

आयोजन तिथियां
आवेदन की शुरू होने की तिथि 12 जून 2018
आवेदन की अंतिम तिथि 02 जुलाई 2018
प्रवेश पत्र 18 जुलाई 2018
परीक्षा की तिथि 28 जुलाई 2018
परिणाम 27 अगस्त 2018

बीओबी पाओ रिक्ति विवरण 2018

पद का नाम- परिवीक्षा अधिकारी (पीओ)

पदों की संख्या-  600

बीओबी पाओ पात्रता मापदंड 2018

शैक्षिक योग्यता

बैंक ऑफ बड़ौदा भर्ती 2018 के लिए अभ्यर्थियों को मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से कम से कम 50% (अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति / पीडब्ल्यूडी के लिए 50%) अंकों के साथ स्नातक की डिग्री या समकक्ष पास होना चाहिए था।

आयु सीमा

उम्मीदवार की आयु न्यूनतम 20 साल और अधिकतम 28 वर्ष होनी चाहिए। आरक्षित वर्ग के लिए आयु सीमा में छूट दी गई है जो कि निम्न है-

  • अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति उम्मीदवार- 05 साल
  • अन्य पिछड़ा वर्ग (गैर-मलाईदार परत) उम्मीदवार- 03 साल
  • भूतपूर्व सैनिकों- 05
  • पीडब्ल्यूडी उम्मीदवार- 10 साल

अधिक जानकारी के लिए अधिसूचना पढ़ें।

बीओबी पाओ परिणाम 2018

जिन उम्मीदवारों ने बीओबी पीओ 2018 के लिए आवेदन किया होगा उनको सबसे पहले एक परीक्षा से गुजरना होगा और अगर वे उस परीक्षा को पास कर पातो हैं तभी वे आगे बढ़ेंगे। आपको बता दें कि बीओबी ने पीओ भर्ती 2018 परीक्षा परिणाम अपनी आधिकारिक साइट पर जारी कर दिया है। परीक्षार्थी यहाँ पर दी गयी लिंक के द्वारा भी अपना रिजल्ट देख सकते हैं।

परिणाम : बीओबी पीओ परिणाम 2018 यहाँ से देखें।

बीओबी पाओ प्रवेश पत्र 2018

प्रवेश पत्र किसी भी परीक्षा के लिए बहुत जरूरी होता है क्योंकि किसी भी उम्मीदवार को किसी भी परीक्षा में बिना प्रवेश पत्र के शामिल नहीं होने दिया जाएगा इसलिए हम उम्मीदवार को सलाह देंगे कि परीक्षा के लिए जाते समय अपना प्रवेश पत्र जरूर लेकर जाएं। प्रवेश पत्र बीओबी अपनी आधिकारिक साइट पर जारी कर दिया गया है। उम्मीदवार बीओबी की अधिकारिक साइट पर जाकर भी या यहाँ पर नीचे दी गयी लिंक से भी अपना प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं।

प्रवेश पत्र : बैंक ऑफ़ बड़ौदा पीओ भर्ती 2018 एडमिट कार्ड यहाँ से डाउनलोड करें।

बीओबी पाओ आवेदन पत्र 2018

जो उम्मीदवार बैंक ऑफ बड़ौदा (बीओबी) ने जूनियर मैनेजमेंट में प्रोबेशनरी ऑफिसर (पीओ) पद के लिए आवेदन कर रहे हैं उनको बता दें कि उनको आवेदन करने के लिए अॉनलाइन मोड का प्रयोग करना होगा। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार बीओबी वेबसाइट www.bankofbaroda.co.in से 12 जून 2018 से 02 जुलाई 2018 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। या हमारे पेज पर दी गई लिंक से भी आवेदन कर सकते हैं।

अावेदन पत्र : यहां से करें आवेदन।…..आवेदन प्रक्रिया खत्म

अधिकारिक साइट- www.bankofbaroda.co.in

बाओबी पीओ आवेदन शुल्क 

सामान्य / यूआर / ओबीसी उम्मीदवारों को 600 रूपए और एससी / एसटी / पीडब्ल्यूडी उम्मीदवारों को 100 रूपए नेट-बैंकिंग / क्रेडिट या डेबिट कार्ड / आईएमपीएस / मोबाइल वॉलेट का उपयोग कर ऑनलाइन मोड के माध्यम से शुल्क का भुगतान करना होगा। उम्मीदवार ध्या रखें कि उन्हें 02 जुलाई 2018 तक फीस का भुगतान करना होगा।

बीओबी पाओ चयन प्रक्रिया 2018

अभ्यर्थियों को चयन प्रक्रिया के माध्यम से बीओबी द्वारा चुना जाएगा जिसमें एक (खुली) ऑनलाइन परीक्षा होगी उसको पास करने के बाद समूह चर्चा और साक्षात्कार होगा। उसके बाद ही उम्मीदवार बीओबी में पीओ के पद पर भर्ती हो पाएंगे।

अधिक जानकारी के लिए अधिसूचना यहां देंखे।

अधिसूचना- यहां से देंखे।

अपने विचार बताएं।