बिहार लोक सेवा आयोग ने 63 वें संयुक्त प्रारंभिक प्रतिस्पर्धी परीक्षा, 2017 की प्रारंभिक परीक्षा की तारीख का उल्लेख करते हुए एक नोटिस जारी किया है। आधिकारिक अधिसूचना के अनुसार, प्रारंभिक परीक्षा रविवार, 1 जुलाई 2018 को 271 परीक्षा केंद्रों पर आयोजित की जाएगी। योग्य उम्मीदवारों को प्रवेश पत्र जारी करने जा रहा है। अभ्यर्थियों को सलाह दी जाती है कि वे बीपीएससी 63 वें प्री प्रवेश पत्र 2018 के सबसे तेज़ अपडेट के लिए हमारे पेज पर बने रहें। बीपीएससी 63 वें प्री प्रवेश पत्र 2018 डाउनलोड करने के लिए, उम्मीदवारों को पंजीकरण के समय आयोग द्वारा जारी किए गए उनके उपयोगकर्ता नाम और पासवर्ड से लॉगिन करना होगा। यदि कोई उम्मीदवार उपयोगकर्ता आईडी और पासवर्ड भूल जाता है, तो वे इसे पंजीकृत ईमेल आईडी से पुनर्प्राप्त कर सकते हैं।

बीपीएससी 63 वें प्री प्रवेश पत्र 2018 किसी भी उम्मीदवार को डाक द्वारा नहीं भेजा जाएगा। उम्मीदवारों को बीपीएससी 63 वें प्री प्रवेश पत्र 2018 के दोनों पृष्ठों को डाउनलोड करना होगा जिसमें परीक्षा निर्देश शामिल है और दूसरा परीक्षा विवरण है। उम्मीदवारों को ए 4 पेपर में बीपीएससी 63 वें प्री एडमिट कार्ड 2018 का प्रिंट आउट लेना होगा।

बीपीएससी 63 वें प्री प्रवेश पत्र 2018 (BPSC 63rd Pre Admit Card 2018)

उम्मीदवार जिनके चित्र प्रवेश पत्र में स्पष्ट नहीं हैं, उन्हें अपने बीपीएससी 63 वें प्री प्रवेश पत्र 2018 पर पंजीकरण के समय इस्तेमाल किए गए एक पासपोर्ट आकार की तस्वीर पेस्ट करना होगा। तस्वीर को राजपत्रित रैंकिंग अधिकारी द्वारा प्रमाणित किया जाना है। प्रमाणित तस्वीर की एक ही प्रति उम्मीदवार द्वारा परीक्षा केंद्र में जमा की जानी चाहिए। इसके अलावा, उम्मीदवारों को परीक्षा केंद्र में उनके वैध फोटो आईडी प्रमाण की एक प्रमाणित प्रति जमा करनी होगी और उनके साथ मूल फोटो आईडी लेनी होगी।

महत्तवपूर्ण तिथियां

आयोजन तिथियां
परीक्षा की तिथि 01 जुलाई 2018
प्रवेश पत्र 19 जून 2018

प्रवेश पत्र : यहां से करें डाउनलोड

आधिकारिक साइट- www.bpsc.bih.nic.in 

कैसे डाउनलोड करें बीपीएससी 63 वें प्री प्रवेश पत्र 2018

बीपीएससी 63 वें प्री प्रवेश पत्र 2018 डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध हैं। निर्देशों के माध्यम से जाएं और इसे डाउनलोड करें I

  • ऊपर दिए गए महत्वपूर्ण लिंक अनुभाग पर जाएं
  • डाउनलोड प्रवेश पत्र लिंक खोलें
  • नए खुले पृष्ठ में, निम्नलिखित विवरण दर्ज करें:
    1. उपयोगकर्ता नाम
    2. पारण शब्द
    3. कैप्चा कोड
  • लॉगिन बटन पर क्लिक करें
  • अपने प्रवेश पत्र को डाउनलोड और प्रिंट करें।

प्रवेश पत्र आधिकारिक वेबसाइट से भी डाउनलोड किया जा सकता है।

परीक्षा तिथि के लिए नोटिस- यहां से देंखे।

LPUNEST 2019 Apply Now!!

अपने विचार बताएं।