delhi high court recruitment 2019 result

दिल्ली हाई कोर्ट भर्ती 2019 जेजेए (जुनियर जुडिशियल असिसटेंट) टेक्निकल पद के लिए आवेदन 23 जनवरी, 2019 (बुधवार) को खत्म होने के बाद लिखित परीक्षा आयोजित की जाएगी। जेजेए भर्ती 2019 के लिए लिखित परीक्षा उन उम्मीदवारों के लिए कराई जाएगी जिन उम्मीदवारों ने जेजेए टेक्निकल पद के लिए ऑनलाइन आवेदन पूरा किया होगा। लिखित परीक्षा के परिणामों के आधार पर ही उम्मीदवारों को जेजेए भर्ती 2019 की आगे की चयन प्रक्रिया में शामिल किया जाएगा। जो उम्मीदवार लिखित परीक्षा में पास हो जाएंगे केवल उन उम्मीदवारों को इंटरव्यू राउंड के लिए बुलाया जाएगा।

जेजेए 2019 लिखित परीक्षा के परिणामों की अगर बात करें तो दिल्ली हाई कोर्ट ने परीणामों को लेकर अभी कोई तारीख घोषित नहीं की है।लिखित परीक्षा के परिणाम दिल्ली हाई कोर्ट की आधिकारिक वेबसाइट www.delhihighcourt.nic.in पर जारी किए जाएंगे। हाई कोर्ट की तरफ से परिणाम की तारीख आने पर आप हमारे इस पेज से भी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। जेजेए टेक्निकल भर्ती 2019 रिजल्ट की और अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए इस पेज को पूरा देख सकते हैं।

दिल्ली हाई कोर्ट परिणाम 2019

जो उम्मीदवार जूनियर न्यायिक सहायक भर्ती 2019 परीक्षा में शामिल हुए होंगे उन सभी उम्मीदवारों के परिणाम www.delhihighcourt.nic.in पर घोषित किए जाएंगे। रिजल्ट आने पर आप हमारे इस पेज से भी अपने परिणाम जान सकते हैं। परिणाम जानने के लिए आपको नीचे जाकर रिजल्ट के लिंक पर क्लिक करना होगा। उम्मीदवारों का फाइनल सिलेक्शन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के कुल अंकों के आधार पर किया जाएगा। परिणाम की जरूरी तारीखों के बारे में जानने के लिए नीचे बनीं टेबल को देखें।

महत्त्वपूर्ण तारीखें

कार्यक्रम तारीखें
परीक्षा की तारीख घोषित होगी
परिणाम की तारीख घोषित होगी

रिजल्ट – दिल्ली हाई कोर्ट जूनियर जुडिशियल असिस्टेंट (टेक्निकल) भर्ती 2019 परिणाम, delhihighcourt.nic.in पर जारी किया जायेगा।

दिल्ली हाई कोर्ट भर्ती 2019 रिजल्ट कैसे देखें

दिल्ली हाई कोर्ट भर्ती 2019 के रिजल्ट जानने के लिए कुछ जरूरी बिंदु नीचे दिए गए हैं। आप इन निम्न बिंदुओं को पढ़ सकते हैं।

  • उम्मीदवारों को अपने परिणाम जानने के लिए सबसे पहले इस पेज पर दिए परिणाम यहां से प्राप्त करें के लिंक पर जाना होगा।
  • लिंक ओपन करने के बाद दिल्ली हाई कोर्ट की आधिकारिक वेबसाइट का होम पेज खुल जाएगा।
  • होम पेज पर लेफ्ट साइड में पब्लिक नोटिस पर आ रहे रिक्रुटमेंट रिजल्ट के ऑप्शन पर क्लिक करना होगा।

  • उसके बाद आपने जिस भर्ती के लिए परीक्षा दी है उसके लिंक पर क्लिक करना है।

  • लिंक खुलने के बाद उसमें आपको अपना रोल नंबर और उसमें मांगी जा रही इनफॉर्मेशन बतानी होगी।
  • इनफॉर्मेशन सही होने पर आप अपना रिजल्ट देख सकते हैं।

जेजेए भर्ती

अपने विचार बताएं।