डीयू द्वितीय कट ऑफ़ दिल्ली विश्वविद्यालय के विभिन्न स्नातक पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए सूची शेड्यूल के अनुसार विश्वविद्यालय के विभिन्न कॉलेजों द्वारा प्रदर्शित की जाती है। अंकों के न्यूनतम कट ऑफ प्रतिशत (द्वितीय प्रवेश सूची) का विवरण, जिसमें विभिन्न कॉलेजों द्वारा विभिन्न पाठ्यक्रमों में प्रवेश की पेशकश की गई है। कट ऑफ प्रतिशत में भिन्नता के संबंध में विवरण के लिए, उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे संबंधित कॉलेजों से संपर्क करें। अनुसूची के अनुसार पहले ही अधिसूचित किया गया है, योग्य उम्मीदवार जो दूसरी प्रवेश कट ऑफ सूची में अधिसूचित आवश्यकताओं को पूरा करते हैं, उन्हें सलाह दी जाती है कि निर्धारित समय के भीतर चिंता कॉलेजों में उनकी औपचारिकताओं को पूरा किया जाए।

ये भी पढ़ें : दिल्ली यूनिवर्सिटी (डीयू) 2018 कट-ऑफ लिस्ट 

कॉलेजों द्वारा दूसरी कट ऑफ सूची की घोषणा की तिथि: जून 2018

डीयू सेकंड कट ऑफ लिस्ट 2018 (DU Second Cut Off List 2018)

दिल्ली विश्वविद्यालय द्वितीय कट ऑफ़ लिस्ट 2018 वाणिज्य, कला और विज्ञान के लिए यहां प्रकाशित किया जाएगा। अकादमिक वर्ष 2018-2019 के लिए दिल्ली विश्वविद्यालय के विभिन्न स्नातक पाठ्यक्रमों (योग्यता के आधार पर) के प्रवेश के लिए दूसरी कट ऑफ सूची विश्वविद्यालयों के विभिन्न कॉलेजों द्वारा अधिसूचित / प्रदर्शित की जाती है। अंकों के न्यूनतम कट ऑफ प्रतिशत (द्वितीय प्रवेश सूची) का विवरण जिसमें से विभिन्न कॉलेजों द्वारा विभिन्न पाठ्यक्रमों में प्रवेश की पेशकश चार्ट में दी जाती है। अनुसूची के अनुसार पहले ही अधिसूचित किया गया है, योग्य उम्मीदवार जो दूसरी प्रवेश कट ऑफ सूची में अधिसूचित आवश्यकताओं को पूरा करते हैं, उन्हें निर्धारित समय के भीतर संबंधित कॉलेजों में अपनी प्रवेश औपचारिकताओं को पूरा करना होगा, जैसा कि विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर पहले अधिसूचित किया गया था।

डीयू सेकंड कट ऑफ लिस्ट 2018 – कॉमर्स एंड आर्ट्स

जिन उम्मीदवारों ने दिल्ली यूनिवर्सिटी प्रवेश 2018 के लिए आवेदन किया है वे यहां से नीचे दिए गए2018 की दूसरी कटऑफ लिस्ट देख सकते हैं।

डीयू सेकंड कट ऑफ लिस्ट 2018 – साइंस

Mody University Apply Now!!

1 टिप्पणी

अपने विचार बताएं।