haryana leet 2019 result

हरियाणा स्टेट टेक्निकल एजुकेशन सोसाइटी (एचएसटीईएस) इंजीनियरिंग डिप्लोमा बी.टेक कोर्स के लिए एंट्रेंस एग्जाम आयोजित करवाएगा। जो उम्मीदवार एचएसटीईएस बी.टेक इंजीनियरिंग कोर्स में एडमिशन लेने के लिए आवेदन करेंगे उन उम्मीवदवारों को हरियाणा एलईईटी पास करना होगा। उम्मीदवार एंटरेंस टेस्ट पास करने के बाद ही इस कोर्स में एडमिशन ले सकेंगे। हरियाणा एलईईटी 2019 ऑनलाइऩ इंजीनियरिंग एंट्रेंस एग्जाम समाप्त होने के बाद उम्मीदवारों के रिजल्ट घोषित कर दिए जाएंगे। रिजल्ट जारी होने के बाद उम्मीदवारों को अगले राउंड के लिए बुलाया जाएगा।

हरियाणा एलईईटी 2019 रिजल्ट परीक्षा के कुछ दिनों बाद जून के दूसरे हफ्ते में जारी कर दिए जाएंगे। जो उम्मीदवार परीक्षा में शामिल होंगे उन उम्मीदवारों के हरियाणा LEET 2019 रिजल्ट एटएसटीईएस अपनी आधिकारिक वेबसाइट www.hstes.org.in पर जारी करेगा। आपको अपने रिजल्ट की जानकारी आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर प्राप्त करनी होगी। इसके अलावा आप अपने रिजल्ट के बारे जानकारी एग्जाम सेंटर के नोटिस बोर्ड से भी प्राप्त कर सकते हैं। हरियाणा एलईईटी 2019 एंटरेंस परीक्षा रिजल्ट की अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए आप इस पेज को पूरा पढ़ सकते हैं।

हरियाणा एलईईटी 2019 रिजल्ट

परीक्षा समाप्त होने के बाद उम्मीदवारों को अपने परिणामों का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार रहता है। उम्मीदवारों को बता दें कि एचएसटीईएस बी.टेक एंट्रेेंस टेस्ट रिजल्ट 2019 जारी होने की कोई तारीख अभी निश्चित नहीं की गई है। लेकिन एंट्रेेंस परीक्षा समाप्त होने के कुछ दिनों बाद उम्मीदवारों के रिजल्ट घोषित कर दिए जाएंगे। एंट्रेंस परीक्षा के रिजल्ट मेरिट लिस्ट के आधार पर घोषित किए जाएंगे। उम्मीदवार अपने रिजल्ट की जानकारी हमारे इस पेज से प्राप्त कर सकते हैं। हरियाणा एलईईटी 2019 रिजल्ट की जरूरी तारीखों के बारे में जानने के लिए नीचे दी गई टेबल को देख सकते हैं।

महत्त्वपूर्ण तारीखें

कार्यक्रम तारीख
एंट्रेंस एग्जाम की तारीख जुलाई 2019
मेरिट लिस्ट/रिजल्ट की तारीख घोषित होगी

रिजल्टहरियाणा एलईईटी 2019 परिणाम यहां से प्राप्त कर सकते हैं।

आधिकारिक वेबसाइटwww.hstes.org.in

हरियाणा एलईईटी 2019 रिजल्ट कैसे देखें

अगर आप हरियाणा एलईईटी 2019 रिजल्ट देखनें के आसान स्टेप्स जानना चाहतें हैं तो नीचे दिए बिंदुओं को पढ़ें। हमनें आपकी सुविधा के लिए कुछ जरूरी स्टेप्स बताए हुए हैं। आप इन स्टेप्स को पढ़कर अपने रिजल्ट आसानी से प्राप्त कर सकते हैं।

  • हरियाणआ एलईईटी 2019 रिजल्ट प्राप्त करने के लिए आपको सबसे पहले इस पेज पर दिए परिणाम यहां से प्राप्त करें के लिंक पर क्लिक करना होगा।
  • लिंक पर क्लिक करने के बाद आधिकारिक वेबसाइट का होम पेज ओपन हो जाएगा।
  • अगर आप चाहें तो सीधे आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर भी अपने परिणाम देख सकते हैं।
  • आधिकारिक वेबसाइट के होम पेज पर आपको एलईईटी रिजल्ट 2019 का ऑप्शन दिखाई देगा।

  • उस ऑप्शन पर क्लिक करने के बाद दूसरा पेज खुल जाएगा।
  • उस पेज पर आपको उसमें मांगी गई सभी जानकारियों को भरना होगा।
  • इसके बाद अाप अपने परिणामों की जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।
  • आपको अपनें रिजल्ट मेरिट लिस्ट में देखने होंगे।

हरियाणा एलईईटी 2019 काउंसलिंग

हरियाणा स्टेट टेक्निकल एजुकेशन सोसाइटी एडमिशन 2019 एंट्रेंस परीक्षा के परिणामों घोषित होने के बाद उम्मीदवारों को काउंसलिंग राउंड के बुलाया जाएगा। काउंसलिंग राउंड में केवल वो उम्मीदवार ही शामिल हो सकेंगे जो एलईईटी परीक्षा में पास हो जाएंगे। एडमिशन काउंसलिंग जून और जुलाई के महीने में दो राउंड आयोजित की जाएगी। उम्मीदवारों का हरियाणा स्टेट टेक्निकल एजुकेशन सोसाइटी इंजीनियरिंग कोर्स में एडमिशन एंट्रेंस परीक्षा परीणाम और काउंसलिंग के आधार पर होगा।

हरियाणा एलईईटी

Mody University Apply Now!!

अपने विचार बताएं।