हरियाणा स्टेट ओपन स्कूल बोर्ड की 10वीं ओर 12वीं की परीक्षाएं मार्च 2018 से शुरु होकर अप्रैल 2018 में समाप्त हो चुकी हैं। हरयाणा ओपन स्कूल ने 10 वीं की परीक्षाएं 8 मार्च से शुरू कराकर 31 मार्च तक खत्म कर दी थी वही 12 वीं की परीक्षाएं 7 मार्च से शुरू होकर 3 अप्रैल को खत्म हो चुकी हैं अब कुछ ही समय यानि की मई / जून में 10वीं अथवा 12वीं की परीक्षाओं के रिजल्ट आ जाएंगे। इन सभी के रिजल्ट हरयाणा बोर्ड अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर घोषित करेगा। उसी के साथ ही हम भी रिजल्ट घोषित होते ही आपको यहाँ लिंक देंगे जिससे आप अपना रिजल्ट आसानी से चेक क्र सकें।

हरियाणा स्टेट ओपन स्कूल बोर्ड रिजल्ट 2018

जैसा की हमने ऊपर आपको बताया कि हरियाणा स्टेट ओपन स्कूल बोर्ड 2018 की 10 वीं और 12वीं की परीक्षाएं समाप्त हो चुकी हैं अब बस इंतज़ार है तो सभी को परीक्षा के परिणाम का हरियाणा ओपन बोर्ड की माने तो वे रिजल्ट अगले महीने कभी भी घोषित कर सकतें हैं साथ ही छात्रों को रिजल्ट देखने में कोई परेशानी न हो उसके लिए हम नीचे अप्पको सीधा लिंक देंगे जिसकी सहायता से आप अपना रिजल्ट चेक कर सकते हैं।

महत्त्वपूर्ण तिथियां

कार्यक्रम तिथि
कक्षा 10 रिजल्ट जारी होने की तिथि 23 मई 2018
कक्षा 12 रिजल्ट जारी होने की तिथि घोषित की जाएगी

हरियाणा ओपन बोर्ड रिजल्ट 2018 की जांच कैसे करें ?

हरियाणा ओपन बोर्ड स्कूल मेट्रिक और 12वीं परीक्षा परिणाम जल्द ही जारी किया जायेगा। उम्मीदवार नीचे दिए गए निम्न चरणों का पालन करके अपने झारखण्ड ओपन स्कूल बोर्ड रिजल्ट 2018 की जांच कर सकते हैं:

  • ऊपर दिए गए लिंक पर क्लिक करें या bseh.org.in पर  जाएं।
  • परिणाम पोर्टल में, उम्मीदवारों को प्रदान की गई जगह में रोल नंबर दर्ज करना होगा।
  • फिर ‘Submit’ बटन पर क्लिक करें।
  • परिणाम जांचें और डाउनलोड करें।

अपने विचार बताएं।