हरियाणा पॉलिटेक्निक (डीईटी)

हरियाणा पॉलिटेक्निक आवेदन पत्र 2019, आज आवेदन करने की अंतिम तिथि है। जिन उम्मीदवारों ने भी अभी तक आवेदन नहीं करे हैं वो आज रात 12 बजे से पहले तक haryana polytechnic entrance exam 2019 के लिए आवेदन कर लें।  Haryana Polytechnic Online Form 2019 की शुरुआत 15 अप्रैल 2019 को ही हो गयी थी। इक्छुक उम्मीदवार haryana polytechnic entrance exam 2019 के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते थे।  बता दें कि आज आवेदन करने की अंतिम तिथि है। उम्मीदवारों को ये बता दे की आवेदन सिर्फ ऑनलाइन ही किये जा सकते थे। ऑफलाइन माध्यम से आवेदन नहीं किये जा सकते है। उम्मीदवार आवेदन करते समय अपनी पात्रता अवश्य जाँच कर ले।

बता दें कि आज डिप्लोमा (इंजीनियरिंग) एवं डिप्लोमा (फार्मेसी) कोर्स के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि है। ऑनलाइन आवेदन करते वक़्त अपनी सारी जानकारियां अच्छे से प्रविष्ट करें। उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते है इसके अलावा हमारे वेबसाइट पर दिए गए लिंक से भी उम्मीदवार आवेदन कर सकते है। Haryana Polytechnic online Form 2019 आवेदन से जुड़ी अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए आप यह आर्टिकल पूरा पढ़ सकते हैं ।

नवीनतम : हरियाणा पॉलिटेक्निक 2019 के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि आज।

हरियाणा पॉलीटेक्निक आवेदन पत्र 2019 | Haryana Polytechnic Online Form 2019

आवेदन करने के लिए छात्र आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते है या हमारे पेज पर दिए गए लिंक से भी आवेदन कर सकते है। जिन छात्रों के आवेदन स्वीकार किए जाएंगे केवल उन्हीं छात्रों का एडमिट कार्ड जारी किया जाएगा। Haryana Polytechnic online Form 2019 के द्वारा उम्मीदवार डिप्लोमा इंजीनियरिंग, डिप्लोमा इंजीनियरिंग लेटरल एंट्री, और डिप्लोमा फार्मेसी कोर्सेज में एडमिशन ले सकते है। आवेदन पत्र भरने के बाद उम्मीदवारो को आवेदन फीस का भुगतान करना अनिवार्य है।  आवेदन शुल्क का भुगतान करने पर ही आवेदन प्रक्रिया को आगे बढ़ाया जायेगा। हरियाणा पॉलीटेक्निक आवेदन पत्र 2019 के लिए नीचे दी गई महत्वपूर्ण तिथियों को विशेष ध्यान रखें।

महत्वपूर्ण तारीखे 

कार्यक्रम तिथियां 
आवेदन करने की पहली तारीख( डिप्लोमा (इंजीनियरिंग) एवं डिप्लोमा (फार्मेसी) 15 अप्रैल 2019
आवेदन करने की अंतिम तारीख( डिप्लोमा (इंजीनियरिंग) एवं डिप्लोमा (फार्मेसी) 10 जून 2019
आवेदन करने की पहली तारीख  (डिप्लोमा (इंजीनियरिंग) लेट्रल ) 16 अप्रैल 2019
आवेदन करने की अंतिम तारीख (डिप्लोमा (इंजीनियरिंग) लेट्रल ) 22 मई 2019

आवेदन : हरियाणा पॉलिटेक्निक (डीईटी) 2019 के लिए यहां से करें आवेदन।

आवेदन शुल्क

हरियाणा पॉलीटेक्निक (डीईटी) 2019, कैसे करें आवेदन

उम्मीदवारों को ये बता दे की haryana polytechnic entrance exam 2019 के लिए आवेदन ऑनलाइन माध्यम से किया जा सकता है। ऑफलाइन माध्यम से आवेदन करने का कोई विकल्प नहीं है। उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट से ऑनलाइन आवेदन पत्र भर सकते है।  वही इसके अलावा हमारे पेज पर दिए गए लिंक से भी आवेदन कर सकते है। आवेदन पत्र भरने के बाद आवेदन शुल्क का भुगतान करना अनिवार्य है। आवेदन शुल्क का भुगतान करने के बाद ही आवेदन प्रक्रिया पूर्ण मानी जाएगी। Haryana Polytechnic online Form 2019 करने से पहले उम्मीदवार अपनी पात्रता देख ले की वे आवेदन करने योग्य है या नहीं।

  • उम्मीदवार जिस कोर्स के लिए आवेदन करना चाहते है उस कोर्स के लिंक के ऊपर क्लिक करें।
  • इसके अलावा आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।
  • उम्मीदवार सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट www.hstes.org.in पर जाना होगा।

  • होम पेज खुलने के बाद आपको वेबसाइट onlinetesthry.gov.in पर जाना होगा।
  • क्लिक करते ही आपके सामने आवेदन पत्र का पेज खुल जाएगा।
  • जिसके बाद आपको सबसे पहले अपना रजिस्ट्रेशन करना होगा।
  • रजिस्ट्रेशन करने के बाद लॉगिन करें।
  • आवेदन पत्र को सही से और पूरी जानकारी के साथ भरें।
  • आवेदन पत्र को पूरा भरने के बाद आवेदन शुल्क का भुगतान करें।
  • आवेदन प्रक्रिया को पूरा करने के बाद आवेदन पत्र का प्रिंटआउट अवश्य निकाल ले।

हरियाणा पॉलीटेक्निक (डीईटी) 2019 एडमिट कार्ड

हरियाणा पॉलिटेक्निक 2019 के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार की जानकारी के लिए ये बता दे की एडमिट कार्ड जारी नहीं किये गए है। परीक्षा होने के पूर्व सभी उम्मीदवारों को प्रवेश पत्र जारी कर दिए जायेंगे। उम्मीदवारों को ये बता दे की सिर्फ ऑनलाइन माध्यम से ही प्रवेश पत्र जारी किये जायेंगे।  ऑफलाइन माध्यम की कोई भी सुविधा नहीं है। परीक्षा के दिन प्रवेश पत्र ले जाना अनिवार्य है।  एडमिट कार्ड के बिना परीक्षा में बैठने की अनुमति प्रदान नहीं की जाएगी।

हरियाणा पॉलिटेक्निक

अपने विचार बताएं।