हरियाणा स्टेट ओपन स्कूल बोर्ड का 10वीं और 12 वीं का परीक्षा परिणाम घोषित हो गया है। परीक्षा समाप्त होने के बाद से ही छात्रों को रिजल्ट का इंतज़ार था जो कि अब खत्म हो गया है। हरियाणा स्टेट ओपन स्कूल बोर्ड ने कक्षा 10वीं और कक्षा 12वीं का रिजल्ट अभी जारी कर दिया है। यह रिजल्ट हरियाणा स्स्ते ओपन स्कूल बोर्ड ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर जारी कर दिया है इसे आप ऑनलाइन देख सकते हैं।

रिजल्ट – एचओएस 10वीं सितंबर 2018 के परिणाम हुए जारी, यहां से देँखे।

हरियाणा स्टेट ओपन स्कूल बोर्ड रिजल्ट 2018

हरियाणा स्टेट ओपन स्कूल बोर्ड की कक्षा 10  की परीक्षाये समाप्त हो चुकी हैं। जहाँ कक्षा 10 की परीक्षाएं 8 मार्च 2018 से शुरू होकर 31 मार्च 2018 तक चली थी वही कक्षा 12 की परीक्षाएं 7 मार्च से शुरु होकर 3 अप्रैल 2018 तक चली थी चुकि परीक्षा खत्म हुए काफी समय हो गया है तो छात्रों को बस अपने रिजल्ट का इंतज़ार था उनका इंतज़ार हरियाणा स्टेट ओपन स्कूल बोर्ड ने खत्म कर दिया क्योंकि पहले ही निर्देशित कर दिया गया था कि कक्षा 10 का रिजल्ट मई/जून 2018 में घोषित हो सकता है और वैसा ही हुआ रिजल्ट घोषित हो गया। यह रिजल्ट हरियाँ स्टेट ओपन स्कूल बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट पर घोषित हुआ है। आप वहां से अपना रिजल्ट देख सकते हैं पर आप ज्यादा परेशान न हो हमने आपकी सुविधा के लिए यहाँ पर भी एक लिंक दिया है जिसकी सहायता से आप यहाँ से भी अपना रिजल्ट देलख सकते हैं साथ ही आपको रिजल्ट कैसे देखना है ये भी हम आपको बता देते हैं।

रिजल्ट :हरियाणा स्टेट ओपन स्कूल बोर्ड रिजल्ट देखने के लिए यहाँ क्लिक करें।

आधिकारिक वेबसाइट : bseh.org.in

रिजल्ट कैसे चेक करें

हरियाणा ओपन बोर्ड स्कूल कक्षा 10वीं का रिजल्ट जारी कर दिया गया है। उम्मीदवार नीचे दिए गए निम्न चरणों का पालन करके अपने हरियाणा ओपन स्कूल बोर्ड रिजल्ट 2018 की जांच कर सकते हैं:

  • ऊपर दिए गए लिंक पर क्लिक करें या bseh.org.in पर  जाएं।
  • परिणाम पोर्टल में, उम्मीदवारों को प्रदान की गई जगह में रोल नंबर दर्ज करना होगा।
  • फिर ‘Submit’ बटन पर क्लिक करें।
  • परिणाम जांचें और डाउनलोड करें।

अपने विचार बताएं।