जो भी उम्मीदवार स्क्रीनिंग टेस्ट और इंटरव्यू देंगे उनका रिजल्ट आधिकारिक वेबसाइट पर जारी किया जायेगा । स्क्रीनिंग टेस्ट और इंटरव्यू के कुछ समय बाद ही उम्मीदवारों का रिजल्ट जारी किया जायेगा जिसके बाद उम्मीदवार अपना रिजल्ट प्राप्त कर सकेंगे । उम्मीदवार रिजल्ट जारी होने के बाद हमारे पेज पर दी गई डायरेक्ट लिंक से भी अपना रिजल्ट प्राप्त कर सकेंगे । रिजल्ट देखने और डाउनलोड करने में रोल नंबर की आवश्यकता होगी, उसके बाद उम्मीदवार अपना रिजल्ट प्राप्त कर सकेंगे ।

एचपीएससी असिस्टेंट लेबर कमिश्नर भर्ती 2019 के लिए जो भी उम्मीदवार स्क्रीनिंग टेस्ट और इंटरव्यू में पास हो जायेंगे । वह एचपीएससी असिस्टेंट लेबर कमिश्नर पद में नौकारी प्राप्त कर सकेंगे । स्क्रीनिंग टेस्ट और इंटरव्यू  के लिए उम्मीदवारों को मेल या मैसेज के द्वारा सूचित किया जायेगा । इसलिए आवेदन करते समय उम्मीदवार अपना नंबर सही दें ताकि हरियाणा लोक सेवा आयोग के द्वारा सूचित किया जा सके ।

एचपीएससी असिस्टेंट लेबर कमिश्नर रिजल्ट

वैसे तो रिजल्ट जारी होने से पहले उम्मीदवारों को रिजल्ट देखने का बेसब्री से इंतजार रहता है लेकिन अब उम्मीदवारों को हमारे पेज पर रिजल्ट जारी होने के कुछ सरल स्टेप्स प्राप्त होंगे जिनका पालन करने से प्रत्येक उम्मीदवार अपना रिजल्ट देखने और डाउनलोड कर सकते हैं । एचपीएससी असिस्टेंट लेबर कमिश्नर भर्ती 2019 रिजल्ट से जुड़ी महत्वपूर्ण तिथियां उम्मीदवार नीचे दी गई सारिणी में देख सकते हैं ।

महत्वपूर्ण तिथियां

स्क्रीनिंग टेस्ट की तिथि जारी की जाएगी
इंटरव्यू जारी होने कि तिथि जारी की जाएगी
रिजल्ट जारी करने की तिथि जारी की जाएगी

रिजल्ट एचपीएससी असिस्टेंट लेबर कमिश्नर रिजल्ट  यहां पर जारी होगा।

एचपीएससी असिस्टेंट लेबर कमिश्नर पद भर्ती 2019 ऐसे देखें अपना रिजल्ट

स्क्रीनिंग टेस्ट और इंटरव्यू देने के कुछ समय बाद ही उम्मीदवारों का रिजल्ट हरियाणा लोक सेवा आयोग की आधिकारिक वेबसाइट पर जारी किया जायेगा। जिसके बाद उम्मीदवार अपना रिजल्ट प्राप्त कर सकेंगे । जो भी उम्मीदवार रिजल्ट जारी होने के बाद अपना रिजल्ट देखना और डाउनलोड करना चाहते हैं तो वह हमारे पेज पर दिये गये सरल स्टेप्स को फॉलो कर सकते हैं ।

  • सबसे पहले उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट hpsc.gov.in पर जाना होगा ।
  • आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर एचपीएससी असिस्टेंट लेबर कमिश्नर भर्ती 2019 रिजल्ट के लिंक पर क्लिक करना होगा ।
  • रिजल्ट पर क्लिक करने पर एक नया टैब ओपन होगा।
  • रिजल्ट में अपना रोल नंबर देखें।
  • रोल नंबर डालने के बाद अपना रिजल्ट डाउनलोड करें।
  • डाउनलोड करने के बाद उसका प्रिंट आउट निकाल लें।
  • प्रिंट आउट निकलाने के बाद उसको भविष्य के लिए संभाल कर रखें।

एचपीएससी (हरियाणा लोक सेवा आयोग)

हरियाणा लोक सेवा आयोग जिसे एचपीएससी के नाम से जाना जाता है । एचपीएससी जिसे हरियाणा लोक सेवा आयोग के नाम से जाना जाता है।हरियाणा लोक सेवा आयोग सार्वजनिक सेवा आयोग, संघ और राज्य स्तर पर, लंबी परंपराओं के साथ सबसे महत्वपूर्ण सार्वजनिक संस्थानों में से हैं, जिन्होंने अच्छी सेवा की है। इस संस्था की स्थापना का मूल भारतीय राष्ट्रवाद के इतिहास में और ब्रिटिश राज के तहत सिविल सेवा के प्रगतिशील भारतीयकरण के लिए स्वतंत्रता आंदोलन के नेताओं की लगातार मांग थी।

एचपीएससी असिस्टेंट लेबर कमिश्नर पद भर्ती 2019

अपने विचार बताएं।