hpsc recruitment 2019 admit card

हरियाणा पब्लिक सर्विस कमिशन भर्ती की आवेदन प्रक्रिया 21 मई से शुरू होकर 23 मई 2019 तक चलेगी। एचपीएससी असिस्टेंट प्रोफेसर भर्ती की आवेदन प्रक्रिया समाप्त होने के बाद आवेदकों के एडमिट कार्ड जारी किए कर दिये हैं जो भी उम्मीदवार अपना एडमिट कार्ड प्राप्त करना चाहते हैं वह हमारे पेज पर दी गई लिंक से अपना एडमिट कार्ड प्राप्त कर सकते हैं इसके अलावा उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अपना एडमिट कार्ड प्राप्त कर सकते हैं । एडमिट कार्ड लिखित परीक्षा के लिए जारी किये जाएंगे। बता दें कि जिन उम्मीदवारों ने एचपीएससी असिस्टेंट प्रोफेसर भर्ती 2019 के लिए आवेदन किया होगा उन सभी उम्मीदवारों को लिखित परीक्षा भी पास करनी होगी। परीक्षा देने के लिए उम्मीदवारों को एडमिट कार्ड डाउनलोड करने होंगे ।  Haryana HPSC Admit Card 2019 की अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए इस पेज को पूरा पढ़ सकते हैं।

नवीनतम : एचपीएससी असिस्टेंट प्रोफेसर भर्ती 2019 एडमिट कार्ड हुआ जारी, एचपीएससी असिस्टेंट प्रोफेसर से जुड़ी जानकारी यहां से प्राप्त करें ।

एचपीएससी भर्ती 2019 एडमिट कार्ड

आपको बता दें कि हरियाणा लोक सेवा आयोग ने असिस्टेंट प्रोफेसर भर्ती 2019 एडमिट कार्ड जारी करने की कोई तारीख निर्धारित कर दी गई है जो कि 21 मई से 29 मई तक चलेगी ।  लिखित परीक्षा से कुछ दिन पहले सभी उम्मीदवारों के एडमिट कार्ड डाउनलोड करना होगा एडमिट कार्ड संबंधित जरूरी तारीखों के बारे में और ऑनलाइन एडमिट कार्ड डाउनलोड करनें के स्टेप्स के बारे में जानने के लिए इस पेज को और देख सकते हैं।

महत्त्वपूर्ण तारीखें

कार्यक्रम तारीख
ऑनलाइन एडमिट कार्ड जारी होने की तारीख घोषित होगी
लिखित परीक्षा की तारीख घोषित होगी

एडमिट कार्ड – एचपीएससी भर्ती 2019 एडमिट कार्ड यहां से डाउनलोड कर सकते हैं ।

एचपीएससी भर्ती 2019 एडमिट कार्ड कैसे डाउनलोड करें

जो भी उम्मीदवार Haryana HPSC Admit Card 2019 के सरल स्टेप्स को जानना चाहते हैं वह हमारे नीचे दिये गये सरल स्टेप्स को फॉलो करें ।

  • इस पेज से एडमिट कार्ड प्राप्त करने के लिए आपको सबसे पहले ऊपर दिये एडमिट कार्ड के लिंक पर क्लिक करना होगा ।
  • एडमिट कार्ड के लिंक पर क्लिक करने के बाद एचपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट का मेन पेज खुल जाएगा ।
  • आधिकारिक वेबसाइट के मेन पेज पर अनाउंसमेंट्स का ऑप्शन दिया गया होगा ।
  • अनाउंनसमेंट के ऑप्शन पर ही एचपीएससी असिस्टेंट प्रोफेसर भर्ती 2019 एडमिट कार्ड का लिंक जारी किया जाएगा ।
  • आपको अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए उस लिंक पर क्लिक करना होगा। एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए आपको अपना रजिस्ट्रेशन नंबर, पासवर्ड और जन्मतिथि बतानी होगी ।
  • जानकारी सही होने पर आप अपना एडमिट कार्ड प्राप्त कर सकते हैं ।
  • एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के बाद उसका प्रिंटआउट निकाल लें और परीक्षा में अपने साथ ले जाना न भूलें ।
  • परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड बहुत ही जरूरी दस्तावेज होता है ।

एचपीएससी भर्ती 2019 रिजल्ट

जो उम्मीदवार एचपीएससी भर्ती 2019 लिखित परीक्षा में शामिल होंगे उन सभी उम्मीदवारों के परिणाम एचपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट पर घोषित किए जाएंगे । परिणाम घोषित होने की कोई तारीख अभी जारी नहीं की गई है । hssc recruitment result 2019 परिणामों के बारे में जानकारी आप हमारे इस पेज से भी प्राप्त कर सकते हैं ।

आधिकारिक वेबसाइट – hpsc.gov.in

एचपीएससी भर्ती 2019

Mody University Apply Now!!

अपने विचार बताएं।