hpsc recruitment 2019 result

एचपीएससी असिस्टेंट प्रोफेसर भर्ती 2019 लिखित परीक्षा के परिणाम हरियाणा पब्लिक सर्विस कमिशन की आधिकारिक वेबसाइट hpsc.gov.in पर घोषित कर दिया गया है। जिन उम्मीदवारों ने यह परीक्षा दी होगी उन सभी उम्मीदवारों के परिणाम आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर प्राप्त कर सकते हैं इसके अलावा हमारे पेज पर दी गई लिंक से अपना एचपीएससी भर्ती 2019 रिजल्ट प्राप्त कर सकते हैं। जो भी उम्मीदवार एचपीएससी असिस्टेंट प्रोफेसर भर्ती 2019 परिणाम से जुडी जानकारी प्राप्त कर करना चाहते हैं वह हमारे पेज पर दी गई जानकारी को पूरा पढ़ सकते हैं।

नवीनतम : एचपीएससी असिस्टेंट प्रोफेसर भर्ती 2019 भूगोल, हिंदी, मैथ्स और कॉमर्स का रिजल्ट हुआ जारी, नीचे दी गई लिंक से करें प्राप्त

एचपीएससी भर्ती 2019 रिजल्ट

जो उम्मीदवार लिखित परीक्षा में पास हो जाएंगे उन उम्मीदवारों को एचपीएससी असिस्टेंट प्रोफेसर भर्ती की अगली चयन प्रक्रिया मेें बुलाया जाएगा। अगली चयन प्रक्रिया इंटरव्यू राउंड की होगी। लिखित परीक्षा के परिणाम और इंटरव्यू के परिणामों के आधार पर उम्मीदवार को असिस्टेंट प्रोफेसर भर्ती 2019 के लिए नियुक्त किया जाएगा। रिजल्ट की जरूरी तारीखों के बारे में जानने के लिए नीचे दी गई टेबल को देखें।

महत्वपूर्ण तारीखें

कार्यक्रम तारीख
लिखित परीक्षा की तारीख जारी की जाएगी
इंटरव्यू की तारीख जारी की जाएगी
रिजल्ट की तारीख जारी की जाएगी

रिजल्ट – एचपीएससी भर्ती 2019 का रिजल्ट यहां सें प्राप्त करें।( कॉमर्स,भूगोल, हिंदी,और मैथ्स)

आधिकारिक वेबसाइट – hpsc.gov.in

एचपीएससी भर्ती 2019 रिजल्ट कैसे देखें

  • एचपीएससी असिस्टेंट प्रोफेसर भर्ती 2019 लिखित परीक्षा के परिणाम जानने के लिए आपको इस पेज पर दिए रिजल्ट के लिंक पर जाना होगा।
  • रिजल्ट के लिंक पर क्लिक करने के बाद एचपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट खुल जाएगी।
  • आधिकारिक वेबसाइट के होम पेज पर लेफ्ट साइड में रिजल्ट का ऑप्शन आ रहा होगा।

  • रिजल्ट के ऑप्शन पर क्लिक करने के बाद दूसरा पेज खुल जाएगा।
  • उस पेज पर रिजल्ट के संबंधित बहुत सारे ऑप्शन होंगे।

  • आपको एचपीएससी असिस्टेंट प्रोफेसर भर्ती 2019 परिणाम के लिंक पर क्लिक करना होगा।
  • लिंक पर क्लिक करने के बाद उसमें मांगी गई सभी जानकारी भरनी होगी।
  • जानकारी सही होने पर आप अपने परिणामों के बारे में जान सकते हैं।

एचपीएससी भर्ती 2019 इंटरव्यू

जो उम्मीदवार लिखित परीक्षा में पास हो जाएंगे उन सभी उम्मीदवारों को इंटरव्यू राउंड के लिए बुलाया जाएगा। इंटरव्यू और लिखित परीक्षा के आधार पर उम्मीदवारों के अंतिम परिणाम घोषित किए जाएंगे। अंतिम परिणामों के आधार पर उम्मीदवारों को एचपीएससी असिस्टेंट प्रोफेसर भर्ती 2019 के लिए चुना जाएगा।

एचपीएससी भर्ती 2019

अपने विचार बताएं।