hpsc recruitment 2018-19 admit card

हरियाणा पब्लिक सर्विस कमिशन(एचपीएससी) के कुल 223 पदों पर भर्तियां होनी हैं। जिसके लिए एचपीएससी ने विभिन्न पदों नौकरियां निकाली हुई हैं। इन नौकरियों कि लिए आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। आवेदन पूरे होने के बाद इन भर्तियों के लिए परीक्षा भी आयोजित की जाएगी। परीक्षा के लिए सभी उम्मीवारों को एडमिट कार्ड की जरूरत होगी। सभी उम्मीदवारों के प्रवेश पत्र एचपीएससी अपनी आधिकारिक वेबसाइट www.hpsc.gov.in पर जारी करेगा। आवेदन प्रक्रिया पूरी तरह से समाप्त होने के बाद एचपीएससी आवेदन पत्र जारी करेगा। परीक्षा के लिए आवेदन पत्र जारी होने की तारीख अभी घोषित नहीं की गई है। एडमिट कार्ड जारी होने के बाद उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अपने एडमिट कार्ड प्राप्त कर सकते हैं। इसके अलावा उम्मीदवार हमारे इस पेज से भी अपने प्रवेश पत्र प्राप्त कर सकते हैं। एचपीएससी भर्ती 2018-19 परीक्षा प्रवेश पत्र की अधिक जानकारी के लिए नीचे दिए गए आर्टिकल को पूरा पढ़ सकते हैं।

एचपीएससी प्रवेश पत्र 2018-19 (HPSC Admit card 2018-19)

जिन उम्मीदवारों ने हरियाणा पब्लिक सर्विस कमिशन भर्ती 2018-19 के लिए आवेदन किए हैं उन सभी को बता दें कि परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र होना बहुत जरूरी है। कोई भी उम्मीदवार बिना एडमिट कार्ड के परीक्षा नहीं दे पाएगा। सभी उम्मीदवारों को अपने एडमिट आधिकारिक वेबसाइट www.hpsc.gov.in से डाउनलोड करने होंगे। एडमिट जारी होते ही डाउनलोड करने का लिंक आप हमारे इस पेज से भी प्राप्त कर सकतेे हैं। सभी उम्मीदवार अपने प्रवेश पत्र परीक्षा में साथ ले जाना न भूलें। एडमिट कार्ड की अधिक जानकारी के लिए नीचे बनीं टेबल को पढ़ सकते हैं।

महत्त्वपूर्ण तारीखेंं

कार्यक्रम तारीख
एडमिट जारी होने की तारीख घोषित होगी
परीक्षा की तारीख घोषित होगी
परिणाम की तारीख घोषित होगी

एडमिट कार्ड : एचपीएससी भर्ती 2018-19 के एडमिट कार्ड, hpsc.gov.in पर जारी किये जायेंगे।

एचपीएससी भर्ती 2018-19 परीक्षा परिणाम

हरियाणा पब्लिक सर्विस कमिशन भर्ती 2018-19 परीक्षा के परिणामों को लेकर कोई तारीख जारी नहीं की गई है। जो उम्मीदवार परीक्षा देंगे उन सभी के परिणाम आधिकारक वेबसाइट पर जारी किए जाएंगे। जिन उम्मीदवारों का आवेदन सही भरा गया होगा और वो परीक्षा में पास हो जाएगा तभी उस उम्मीदवार को इंटरव्यू राउंड के लिए आमंत्रित किया जाएगा। काबिल उम्मीदवार को ही एचपीएससी भर्ती के लिए चुना जाएगा।

एचपीएससी

अपने विचार बताएं।