hssc recruitment 2019 admit card

हरियाणा स्टाफ सिलेक्शन कमिशन 2019 के लिए 1007 पदों पर बहुत सी भर्तीयां होनी हैं। जिसके लिए एचएसएससी ने विभिन्न पदों के लिए नौकरियां निकाली हुई हैं। इच्छुक उम्मीदवार इन नौकरियों के लिए आवेदन कर सकते हैं। इन भर्तियों के लिए परीक्षा भी आयोजित की जाएगी। परीक्षा देने के लिए उम्मीदवारों के एचएसएससी प्रवेश पत्र भी जारी किए जाएंगे। जो उम्मीदवार इस भर्ती के लिए आवेदन करेंगे उन सभी आवेदकों के प्रवेश पत्र एचएसएससी अपनी आधिकारिक वेेबसाइट www.hssc.gov.in पर जारी करेगा। जब आवेदन की प्रक्रिया पूरी तरह से समाप्त हो जाएगी उसके कुछ दिनों के बाद सभी उम्मीदवारों के एडमिट कार्ड जारी कर दिए जाएंगे। प्रवेश पत्र की तारीख अभी जारी नहीं की गई है। एडमिट कार्ड जारी होने के बाद उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अपने एडमिट कार्ड प्राप्त कर सकते हैं। इसके अलावा उम्मीदवार हमारे इस पेज से भी अपने प्रवेश पत्र प्राप्त कर सकते हैं। एचएसएससी भर्ती 2019 के एडमिट कार्ड की अधिक जानकारी हासिल करने के लिए इस पेज को पूरा पढ़ सकते हैं।

एचएसएससी प्रवेश पत्र 2019 (HSSC Admit Card 2019)

एचएसएससी भर्ती 2019 के लिए जो उम्मीदवार आवेदन करेंगे उन सभी को अपने एडमिट कार्ड डाउनलोड करने होंगे। आपको हम बता दें कि हरियाणा स्टाफ सिलेक्शन कमिशन भर्ती की परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र होना बहुत जरूरी है। बिना प्रवेश पत्र के किसी भी उम्मीदवार को परीक्षा में नहीं बैठने दिया जाएगा। इसलिए प्रवेश पत्र जारी होते ही उसे डाउनलोड कर लें और उसका प्रिंटआउट निकाल लें। सभी उम्मीदवार अपने प्रवेश पत्र को परीक्षा में साथ लेकर जरूर जाएं। प्रवेश पत्र संबंधित तारीखों के बारे में जानने के लिए नीचे दी गई टेबल को देखें।

महत्त्वपूर्ण तारीखें

कार्यक्रम तारीख
एडमिट कार्ड जारी होने की तारीख  घोषित होगी
परीक्षा की तारीख  घोषित होगी
परिणाम की तारीख  घोषित होगी

एडमिट कार्ड – एचएसएससी भर्ती 2019 के एडमिट कार्ड यहां से प्राप्त कर सकते हैं।

आधिकारिक वेबसाइट- www.hssc.gov.in

एचएसएससी भर्ती 2019 परीक्षा परिणाम

जो उम्मीदवार एचएसएससी भर्ती 2019 के लिए परीक्षा देंगे उनके परिणाम भी आधिकारिक वेबसाइट पर जारी किए जाएंगे। उम्मीदवारों का चयन उनके परीक्षा परिणामों के आधार पर ही किया जाएगा। जो उम्मीदवार परीक्षा में पास हो जाएगा केवल उन्हें ही इंटरव्यू राउंड के लिए बुलाया जाएगा। उम्मीदवारों को उनकी योग्यता के आधार पर ही एचएसएससी भर्ती के लिए सिलेक्ट किया जाएगा।

एचएसएससी

अपने विचार बताएं।