आईबीपीएस एसओ 2018-19

जिन उम्मीदवारों ने आईबीपीएस एसओ 2018-19 के लिए आवेदन किया है। उन उम्मीदवारों को बता दें कि परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए गए हैं। 14 दिसंबर 2018 को परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए गए हैं। उम्मीदवारों को बता दें कि 30 दिसंबर 2018 तक ही अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। उम्मीदवार इस पेज से एडमिट कार्ड डाउनलोड करने का लिंक प्राप्त कर सकते हैं। या फिर आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर भी एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। उम्मीदवार इस पेज से एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के स्टेप्स भी देख सकते हैं। उम्मीदवार आखिरी तारीख से पहले एडमिट कार्ड डाउनलोड कर लें। आईबीपीएस एसओ की परीक्षा 29 दिसंबर 2018 और 30 दिसंबर 2018 को आयोजित की जाएगी। आईबीपीएस एसओ एडमिट कार्ड से जुड़ी जरुरी जानकारी प्राप्त करने के लिए आप यह आर्टिकल पूरा पढ़ सकते हैं।

आईबीपीएस एसओ 2018-19 (IBPS SO 2018-19)

जिन उम्मीदवारों ने आईबीपीएस एसओ 2018-19 के लिए आवेदन पत्र भरे थे। उन उम्मीदवारों के एडमिट कार्ड जारी कर दिए गए हैं। परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड बहुत महत्तवपूर्ण होता है। इसलिए उम्मीदवार एडमिट कार्ड डाउनलोड करने की आखिरी तारीख से पहले अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर लें। बिना एडमिट कार्ड के किसी भी उम्मीदवार को परीक्षा केंद्र में शामिल होने की अनुमति नहीं दी जाएगी। आईबीपीएस एसओ 2018-19 एडमिट कार्ड से जुड़ी अधिक जानकारी के लिए आप नीचे दी गई टेबल देख सकते हैं।

महत्तवपूर्ण तारीखें

कार्यक्रम तारीख
एडमिट कार्ड डाउनलोड करने की तारीख 14 दिसंबर 2018
एडमिट कार्ड डाउनलोड करने की आखिरी तारीख 30 दिसंबर 2018

एडमिट कार्ड – आईबीपीएस एसओ 2018-19 के लिए एडमिट कार्ड, यहां से प्राप्त करें।

कैसे करें एडमिट कार्ड डाउनलोड ?

जिन उम्मीदवारों ने आईबीपीएस एसओ 2018-19 के लिए सही से आवेदन किए हैं। उन उम्मीदवारों के एडमिट कार्ड जारी कर दिए गए हैं। उम्मीदवार ऊपर दिए गए लिंक से प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं। या फिर आधिकारिक वेबसाइट से अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। नीचे से आप एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के स्टेप्स देख सकते हैं। और आसानी से अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

  • सबसे पहले उम्मीदवार ऊपर दिए गए लिंक पर जाना होगा। या फिर उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट से भी अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।
  • ऊपर दिए गए लिंक पर क्लिक करने बाद आपके सामने लॉगिन का पेज खुला होगा।
  • उम्मीदवारों की सुविधा के लिए हिंदी और अंग्रेजी भाषा का अॉप्शन भी दे रखा है। उम्मीदवार इन दोनों में से कोई भी भाषा चुन सकते हैं। फिर सारी जानकारी उम्मीदवारों को अपनी चुनी हुई भाषा में मिलेगी।
  • इसके बाद उम्मीदवारों को रजिस्ट्रेशन नंबर या फिर रोल नंबर डालना होगा।
  • इसके बाद उम्मीदवारों को पासवर्ड या फिर जन्म तिथि की जानकारी डालनी होगी।
  • इन दोनों जानकारी को सही से डालने के बाद उम्मीदवारों को दिए गए कैप्चा को डालना होगा।
  • उम्मीदवार सभी जानकारी को सही से डालें तभी एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकेंगे।
  • सभी जानकारी डालने के बाद उम्मीदवारों को लॉगिन बटन को दबाना होगा।
  • लॉगिन बटन को दबाने के कुछ समय बाद आपके सामने आपका आईबीपीएस एसओ एडमिट कार्ड आ जाएगा।
  • इसके बाद एडमिट कार्ड डाउनलोड कर लें और साथ ही प्रिंटआउट भी निकाल लें। परीक्षा के समय एडमिट कार्ड अवश्य अपने साथ लेकर जाएं।

आईबीपीएस एसओ 2018-19

अपने विचार बताएं।