IOCL Admit Card 2019

आईओसीएल मथुरा भर्ती 2019 के लिए लिखित परीक्षा आयोजन 10 फरवरी 2019 को किया जायेगा। आपको बता दें कि आईओसीएल प्रवेश पत्र 2019 परीक्षा से कुछ दिन पहले जारी कर दिए जायेंगे। उम्मीदवारों को आईओसीएल एडमिट कार्ड 2019 को www.iocl.com की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन डाउनलोड करना होगा। उम्मीदवारों को एडमिट कार्ड डाक माध्यम से नहीं भेजा जायेगा। आईओसीएल की लिखित परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड उन्हीं उम्मीदवारों को दिया जायेगा जिन्होंने आईओसीएल मथुरा भर्ती 2019 की आवेदन फीस का भुगतान किया है। आज हम उम्मीदवारों को इस आर्टिकल के माध्यम से आईओसीएल एडमिट कार्ड 2019 की पूरी जानकारी देने वाले है। उम्मीदवारों को आईओसीएल प्रवेश पत्र 2019 को लेकर कुछ दिक्कत हो वो उम्मीदवार हमारे आर्टिकल के कमेंट बॉक्स पूछ सकते हैं। आप आईओसीएल एडमिट कार्ड 2019 की पूरी जानकारी प्राप्त करने के लिए हमारा आर्टिकल आखिरी तक पढ़ें।

आईओसीएल जेई प्रवेश पत्र 2019 (IOCL JE Admit Card 2019)

उम्मीदवारों को बता दें कि लिखित परीक्षा आयोजन देश के चार मेट्रो सिटी (दिल्ली, मुंबई, चेन्नई और कोलकाता ) में किया जायेगा। उम्मीदवार एक बार परीक्षा सेंटर चुनने के बाद उसके अंदर कोई बदलाव नहीं कर सकते हैं। आप नीचे टेबल के अनुसार आईओसीएल एडमिट कार्ड 2019 की महत्वपूर्ण तारीख देख सकते हैं।

महत्वपूर्ण तारीखें

आयोजन तारीखें
लिखित परीक्षा की तारीख 10 फरवरी 2019
एडमिट कार्ड की तारीख घोषित की जाएगी

एडमिट कार्ड : उम्मीदवार आईओसीएल एडमिट कार्ड 2019 यहां से प्राप्त करें।

आईओसीएल एडमिट कार्ड 2019 कैसे डाउनलोड करें

उम्मीदवार आईओसीएल एडमिट कार्ड 2019 को दो प्रकार से डाउनलोड कर सकते हैं। उम्मीदवर आईओसीएल एडमिट कार्ड 2019 को www.iocl.com की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन डाउनलोड करना सकते हैं और साथ ही साथ आप हमारे आर्टिकल पर दिए हुए लिंक के माध्यम से भी आसानी से एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। बता दें कि लिखित परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड बहुत महत्वपूर्ण दस्तावेज है। उम्मीदवार बिना एडमिट कार्ड के लिखित परीक्षा नहीं दें सकते हैं। एडमिट कार्ड पर उम्मीदवारों का नाम, परीक्षा रोल नंबर और परीक्षा से जुड़ी जानकारी आदि लिखी रहती है। हम उम्मीदवारों को एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के स्टेप बताएंगे जिसका इस्तेमाल करके आप आसानी से एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

  • आईओसीएल एडमिट कार्ड 2019 डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले उम्मीदवारों को www.iocl.com की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना है।
  • जब उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर पहुंच जायेंगे तब उम्मीदवारों को इंडियन आयल फॉर यू सेक्शन पर क्लिक करना है।
  • लिंक पर क्लिक करते ही उम्मीदवारों के सामने नया पेज खुल जायेगा फिर उम्मीदवारों को लेटेस्ट जॉब वाले लिंक पर क्लिक करना है।
  • लेटेस्ट जॉब वाले लिंक पर क्लिक करते ही उम्मीदवारों के सामने नया पेज खुल जायेगा।उम्मीदवारों को एडमिट कार्ड वाले लिंक पर क्लिक करना है और पूछी गई जानकारी भरने के बाद एडमिट कार्ड को डाउनलोड करना है।

आईओसीएल मथुरा भर्ती 2019 रिजल्ट

उम्मीदवारों की लिखित परीक्षा 10 फरवरी 2019 को होने वाली है।हर उम्मीदवारों को परीक्षा समाप्त होने के बाद रिजल्ट का ही इंतजार रहता है। बता दें कि आईओसीएल की लिखित परीक्षा समाप्त होने के कुछ दिनों के बाद रिजल्ट भी घोषित कर दिए जायेंगे। उम्मीदवार अपने रिजल्ट www.iocl.com की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर देख सकते हैं। जो उम्मीदवार लिखित परीक्षा पास करेंगे वहीं उम्मीदवार प्रोफिशिएंसी और फिजिकल टेस्ट की 04 मार्च 2019 से 07 मार्च 2019 बीच होने वाली परीक्षा में शामिल हो सकते हैं। आधिकारिक जानकारी आईओसीएल की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर प्राप्त कर सकते हैं।

आईओसीएल मथुरा भर्ती

अपने विचार बताएं।