आईटीबीपी भर्ती 2018 एएसआई ग्रुप सी की भर्ती के लिए आईटीबीपी ने विज्ञप्ति जारी कर दी है। अगर आप सरकारी नौकरी करना चाहते हैं और देश के लिए कुछ करना चाहते हो तो भारत सरकार, आईटीबीपी ग्रुप सी के अंतर्गत एएसआई की पोस्ट के लिए भर्ती निकालने वाली है। 27 अगस्त 2018 से आईटीबीपी भर्ती 2018 के ऑनलाइन आवेदन चालू हो जायेंगे और आप आई टी बी पी भर्ती 2018 के लिए आवेदन 25 सितम्बर 2018 तक कर सकते हैं। आईटीबीपी का आवेदन सिर्फ ऑनलाइन होगा। भारत-तिब्बत सीमा पुलिस बल (आईटीबीपी) एएसआई ग्रुप सी की भर्ती के लिए कुल 15 पद निकाली है हम उम्मीदवार को एएसआई की भर्ती की पूरी जानकारी देंगे। छात्रों की हर समस्या हल यह पर मिलेगा। हम आपको परिणाम से लेकर इसके लिए आवेदन कैसे करें सब बताएंगे। आप अधिक जानकारी के आईटीबीपी की आधिकारिक साइट को भी देख सकते है।इसके अलावा आप हमारी साइट पर लिंक पर क्लिक करके परिणाम और आवेदन कर सकते है।

भारतीय तिब्बत पुलिस बल एएसआई भर्ती 2018 (ITBP ASI भर्ती 2018)

आज के युवा के लिए एक अच्छा मौका है अपनी काबिलियत दिखाने का। भारत तिब्बत सीमा बल एएसआई ने 2018 की नौकिरयां निकाल दी है।  अब इंतजार किस का। आई टी बी पी भर्ती 2018 ऑनलाइन आवेदन आप  27 अगस्त 2018 से कर सकते हैं। इस भर्ती से जुड़ी सारी जानकारी आपको इस पेज़ पर देंगे।

महत्त्वपूर्ण तिथियां

आयोजन तिथियां
आवेदन पत्र शुरू होने की तारीख 27 अगस्त 2018
आवेदन पत्र भरने की अंतिम तारीख 25 सितम्बर 2018
प्रवेश पत्र मिलने की तारीख घोषित नहीं हुई

भारतीय तिब्बत पुलिस बल एएसआई भर्ती 2018 रिक्ति विवरण

भारत-तिब्बत सीमा पुलिस बल एएसआई ग्रुप सी के लिए ने कुल 15 सीटे ही निकाली है। उसको दो कैटगरी में रखा गया है पहला  (एएसआई फार्मासिस्ट) दूसरा (लैब तकनीशियन) इन दोनों को मिला 15 भर्ती है।

पदों के नाम कुल पद सामान्य वर्ग ओबीसी एससी एसटी
एसआई फार्मासिस्ट ग्रुप सी 10 4 2 2 1
एएसआई लैब तकनीशियन ग्रुप सी 5 3 2

वेतनमान 

  • 29,200/- से 92,300/- रूपये तक के बीच मिलेगा।

भारतीय तिब्बत पुलिस बल एएसआई भर्ती 2018 पात्रता मापदंड

शैक्षणिक योग्यता :- अभी घोषित नहीं की गई है।

भारतीय तिब्बत पुलिस बल एएसआई भर्ती 2018 आवेदन पत्र

अगर भारत तिब्बत सीमा बल एएसआई के लिए आवदेन करना चाहते है तो आप खाली ऑनलाइन ही आवेदन कर सकते है भारत सरकार ने  सारी सुविधा ऑनलाइन दे रखी है। इसके लिए आप ऑफलाइन आवेदन नहीं कर सकते हैं। हमारे पेज के नीचे दिए गए लिंक से भी आप आवेदन कर सकते हैं।

भारतीय तिब्बत पुलिस बल एएसआई भर्ती 2018 प्रवेश पत्र

अभी घोषित करने की कोई तारीख नहीं आई है। प्रवेश पत्र के आते ही आप भारत तिब्बत सीमा बल की आधिकारिक साइट पर भी डाउनलोड क्र सकते है और साथ ही साथ हमारी साइट पर दिए गए। लिंक पर क्लिक करके भी डाउनलोड कर सकते है।

आवेदन पत्र की फीस

  सामान्य वर्ग के लिए :- 100 रूपये

दूसरी जातियों के लिए छूट का प्राबधान है।

भारतीय तिब्बत पुलिस बल एएसआई भर्ती 2018 परिणाम

हर छात्र को परिणाम का इंतजार रहता हैं क्योंकि परिणाम भी वो चरण है। जिसमें उम्मीदवारों को उनकी मेहनत के नतीजे देखने को मिलते हैं। आप भारत तिब्बत सीमा पुलिस बल के नतीजे  देखने चाहते है तो आईटीबीपी की आधिकारिक साइट पर जारी किए जाएंगे। आप हमारे पेज से भी पर भी देख सकते हैं।

अपने विचार बताएं।