यूपी पॉलिटेक्निक प्रवेश परीक्षा परिणाम 2018 या जेईईसीयूपी परिणाम 2018 आप यहां से जांच सकते हैं। यूपी पॉलीटेक्निक जेईईसीयूपी परिणाम 2018 आज यानी कि 28 मई 2018 (सोमवार) को घोषित होने की संभावना जताई जा रही है। जी हां इस वर्ष यानी कि साल 2018 में जो उम्मीदवार जेईईसीयूपी परीक्षा में शामिल हुए थे। वे अपने परिणाम का इंतजार कर रहे हैं। तो हम आपको बता दें कि शायद आज यानी कि 28 मई 2018 को आपका इंतजार खत्म हो सकता है।

परीक्षा के लिए उपस्थित सभी लोग अपने परिणाम और स्कोर आधिकारिक वेबसाइट, jeecup.nic.in पर देख सकते हैं। उत्तर प्रदेश संयुक्त प्रवेश परीक्षा बोर्ड ने उम्मीदवारों के चयन के लिए उत्तर प्रदेश में विभिन्न पॉलिटेक्निक डिप्लोमा पाठ्यक्रमों के लिए 22 अप्रेल 2018 में प्रवेश परीक्षा आयोजित की है। जेईईसीयूपी 2018 (JEECUP 2018) में उपस्थित उम्मीदवार, परिणाम घोषित होने की प्रतीक्षा कर रहे हैं। हर साल की प्रवृत्ति के अनुसार, जेईईसीयूपी परिणाम 2018 जून 2018 के पहले सप्ताह में मई के अंत में जारी किया जा सकता है। जेईईसीयूपी परिणाम 2018 पर नवीनतम अपडेट के लिए अभ्यर्थियों, हमारे संपर्क में रहें। यह वेब पोर्टल आपको जेईईसीयूपी परिणाम 2018 के सभी अपडेट के बारे में सबसे तेज़ और नवीनतम जानकारी प्रदान करेगा।

जेईईसीयूपी परिणाम 2018 जेईईसीयूपी की आधिकारिक वेबसाइट पर ऑनलाइन मोड के माध्यम से जारी किया जाएगा। अभ्यर्थी आधिकारिक पृष्ठ पर प्रदान की गई जगह में उपयुक्त और आवश्यक गठन में प्रवेश करके जेईईसीयूपी परिणाम 2018 की जांच कर पाएंगे। सही विवरण दर्ज करने के बाद ही, उम्मीदवार अपने जेईईसीयूपी परिणाम 2018 देख पाएंगे। जेईईसीयूपी 2018 के माध्यम से चुने गए उम्मीदवारों को परामर्श प्रक्रिया के लिए बुलाया जाएगा। परामर्श और प्रवेश की तारीख जल्द ही घोषित की जाएगी।

जेईईसीयूपी परिणाम 2018 डाउनलोड करने के लिए निर्देश हम आपको बतेते हैं। अभ्यर्थियों को दिए गए महत्वपूर्ण लिंक अनुभाग में जाना है। फिर उन्हें “डाउनलोड परिणाम” शीर्षक वाले लिंक का पालन करना होगा। उसके बाद, स्कोरकार्ड की जांच के लिए महत्वपूर्ण अनुभाग वाला एक नया पृष्ठ खुल जाएगा। इस पृष्ठ में, उम्मीदवारों को निम्नलिखित विवरण दर्ज करना होगा। जैसे रोल नंबर, जन्म की तारीख। सही जानकारी दर्ज करने के बाद, उम्मीदवारों को अंततः पूरी जानकारी जमा करनी होगी। उसके बाद, उम्मीदवार प्रवेश परीक्षा के परिणाम और स्कोर कार्ड देख पाएंगे।

आप अपना परिणाम यहां से भी देख सकते हैं।

अपने विचार बताएं।