जिन उम्मीदवारों इस साल यानी कि साल 2018 में जेईईसीयूपी परीक्षा 2018 में शामिल हुए थे। वे अपने परिणाम का इंतजार कर रहैं हैं। हम आपको बता दें कुछ उम्मीदवारों ने अपने परिणाम देख लिए थे। जीं हां परेशान नहीं हो हम आपको बता दें कि 28 मई 2018 को जेईईसीयूपी के कुछ उम्मीदवारों ने अपना परिणाम देख लिया था। जी हां आपको बता दें कि जेईईसीयूपी ने अपनी आधिकारिक साइट पर 28 मई 2018 को जेईईसीयूपी परिणाम 2018 जारी किए थे। कुछ उम्मीदवारों ने तो अपने परिणाम देख लिए थे। लेकिन कुछ साइट स्लो होने की बजह से अपने परिणाम नहीं देख पाए थे।

आज एक बार फिर से जारी होंगे जेईईसीयूपी परिणाम 2018

आपको बता दें कि आज फिर से जेईईसीयूपी परिणाम 2018, जेईईसीयूपी की आधिकारिक साइट पर जारी किए जा रहे हैं। तो जो उम्मीदवार अपने परिणाम नहीं देख पाए थे वे अपने परिणाम आज देख सकते हैं। साथ हीं हम आपको ये भी बता दें कि जिन उम्मीदवारों ने अपने परिणाम देख लिए थे। उनको भी अपने परिणाम दुबारा देंखे। परीक्षा के लिए उपस्थित सभी लोग अपने परिणाम और स्कोर आधिकारिक वेबसाइट, jeecup.nic.in पर देख सकते हैं। उत्तर प्रदेश संयुक्त प्रवेश परीक्षा बोर्ड ने उम्मीदवारों के चयन के लिए उत्तर प्रदेश में विभिन्न पॉलिटेक्निक डिप्लोमा पाठ्यक्रमों के लिए 22 अप्रेल 2018 में प्रवेश परीक्षा आयोजित की है।

जेईईसीयूपी परिणाम 2018 डाउनलोड करने के लिए निर्देश हम आपको बतेते हैं। अभ्यर्थियों को दिए गए महत्वपूर्ण लिंक अनुभाग में जाना है। फिर उन्हें “डाउनलोड परिणाम” शीर्षक वाले लिंक का पालन करना होगा। उसके बाद, स्कोरकार्ड की जांच के लिए महत्वपूर्ण अनुभाग वाला एक नया पृष्ठ खुल जाएगा। इस पृष्ठ में, उम्मीदवारों को निम्नलिखित विवरण दर्ज करना होगा। जैसे रोल नंबर, जन्म की तारीख। सही जानकारी दर्ज करने के बाद, उम्मीदवारों को अंततः पूरी जानकारी जमा करनी होगी। उसके बाद, उम्मीदवार प्रवेश परीक्षा के परिणाम और स्कोर कार्ड देख पाएंगे।

यहाँ से देखें जेईईसीयूपी 2018 परिणाम यहाँ से देखें।

Mody University Apply Now!!

अपने विचार बताएं।