सीबीएसई

जवाहरलाल इंस्टिट्यूट ऑफ़ पोस्ट ग्रेजुएट मेडिकल एजुकेशन एंड रिसर्च (जिम्पर) जिसने की एमबीबीएस की परीक्षा के लिए 2018 में अधिसूचना जारी की थी इसके लिए बहुत ही उम्मीदवारों ने आवेदन किया था और इसके आवेदन अभी समाप्त भी हो चुके हैं और परीक्षा 03 जून को निर्धारित की गयी है। जवाहरलाल इंस्टिट्यूट ऑफ़ पोस्ट ग्रेजुएट मेडिकल एजुकेशन एंड रिसर्च ने इसके लिए प्रवेश पत्र जारी कर दिए हैं आप 21 मई 2018 से अपने प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं। यह प्रवेश पत्र जवाहरलाल इंस्टिट्यूट ऑफ़ पोस्ट ग्रेजुएट मेडिकल एजुकेशन एंड रिसर्च अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर जारी करेगा।आप ऑनलाइन पद्धति के मध्य, से अपना प्रवेश पत्र देख सकते हैं।

जवाहरलाल इंस्टिट्यूट ऑफ़ पोस्ट ग्रेजुएट मेडिकल एजुकेशन एंड रिसर्च प्रवेश पत्र 2018

जवाहरलाल इंस्टिट्यूट बोर्ड ने एमबीबीएस की परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र जारी कर दिए हैं। प्रवेश पत्र किसी भी परीक्षा का बहुत जरुरी दस्तावेज़ होता है प्रवेश पत्र में आपकी परीक्षा से जुड़ी सभी जानकारी होती है इसमें आपकी परीक्षा का केंद्र , परीक्षा का समय सभी कुछ दे रखा है। आपको परीक्षा में तभी प्रवेश मिलेगा जब आपके पास प्रवेश पत्र होगा इसीलिए आप अपना प्रवेश पत्र न ले जाना न भूलें। आप समय रहते अपना प्रवेश पत्र भी डाउनलोड कर लें।

 प्रवेश पत्र : प्रवेश पत्र यहाँ से डाउनलोड करें। 

एमबीबीएस की परीक्षा 03 जून 2018 को होगी होगी आप सभी अभी अच्छी तैयारी में लगे होंगे पर उसके साथ आप ये न भूलें कि प्रवेश पत्र आपकी परीक्षा के लिए कितना जरुरी दस्तावेज़ है। इसे डाउनलोड करने के लिए कल पर ना टालें जितना जल्दी हो सकें आप इसे डाउनलोड कर लें और इसका प्रिंट लेकर अपने पास रखें। आप चाहे तो इसकी एक दो और कॉपी अपने पास भविष्य के सन्दर्भ के लिए संभाल कर रख लें।

परीक्षा के कुछ समय बाद जवाहरलाल इंस्टिट्यूट इस परीक्षा का रिजल्ट जारी करेगा जिससे यह पता चलेगा कि किसको इस कोर्स में प्रवेश मिलेगा और किसे नहीं।

अपने विचार बताएं।