प्री और मुख्य परीक्षा आयोजित होने के बाद एलआईसी भर्ती रिजल्ट 2019 आधिकारिक वेबसाइट पर जारी कर दिया जायेगा। प्री परीक्षा का आयोजन 4 और 5 मई 2019 को आयोजित किया जायेगा तो वहीं मुख्य परीक्षा का आयोजन 28 जून 2019 को आयोजित किया जायेगा। जो उम्मीदवार प्री और मुख्य परीक्षा देने कोे योग्य होंगे उनका रिजल्ट परीक्षा खत्म होने के कुछ दिनों बाद ही आधिकारिक वेबसाइट पर जारी किया जायेगा, रिजल्ट जारी होने के बाद उम्मीदवार अपना रिजल्ट प्राप्त कर सकेंगे या उम्मीदवार हमारे पेज पर दी गई डायरेक्ट लिंक से भी अपना एलआईसी एएओ रिजल्ट 2019 प्राप्त कर सकेंगे।

उम्मीदवारों को एलआईसी असिस्टेंट एडमिनिस्ट्रेटिव ऑफिसर भर्ती 2019 परिणाम जारी होने के बाद ऑनलाइन परिणाम मिलेगा । यदि आप भी एलआईसी असिस्टेंट एडमिनिस्ट्रेटिव ऑफिसर भर्ती 2019 के उम्मीदवार हैं तो ये आर्टिकल आपके काम का है क्योंकि आपको एलआईसी भर्ती रिजल्ट 2019 से जुड़ी जानकारी प्राप्त होगी।

एलआईसी एएओ रिजल्ट 2019

जो भी उम्मीदवार एलआईसी असिस्टेंट एडमिनिस्ट्रेटिव ऑफिसर भर्ती 2019 से जुड़ी जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं वह हमारे पेज पर दी गई सरल जानकारी को प्राप्त करने के बाद रिजल्ट प्राप्त कर सकेंगे।एलआईसी असिस्टेंट एडमिनिस्ट्रेटिव ऑफिसर भर्ती 2019 एडमिट कार्ड, परीक्षा, रिजल्ट आदि की महत्वपूर्ण तिथियों को नीचे दी गई सारिणी में उम्मीदवार देख सकते हैं, और जानकारी पा सकते हैं।

महत्वपूर्ण तिथियां

कार्यक्ररम तिथियां
प्री परीक्षा आयोजन होने कि तिथि 4 से 5 मई 2019
मुख्य लिखित परीक्षा आयोजन शुरु होने कि तिथि 28 जून 2019
रिजल्ट जारी होने कि तिथि घोषित की जायेगी

रिजल्ट एलआईसी असिस्टेंट एडमिनिस्ट्रेटिव ऑफिसर भर्ती रिजल्ट 2019 यहां  licindia.in पर जारी होगा।

एलआईसी असिस्टेंट एडमिनिस्ट्रेटिव ऑफिसर भर्ती रिजल्ट 2019 ऐसे करें डाउनलोड

जैसा हम सभी जानते हैं कि परीक्षा के बाद उम्मीदवारों को रिजल्ट जारी होने का इंतजार बेस्रबी से रहता है लेकिन कई बार रिजल्ट जारी होने के बाद उम्मीदवारों को परीक्षा परिणाम देखने में परेशानियों का सामना करना पड़ता है लेकिन अब उम्मीदवारों को हम कुछ सरल स्टेप्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिनका पालन करने से उम्मीदवारों को रिजल्ट डाउनलोड करने में आसानी होगी।

  • सबसे पहले उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट licindia.in पर जाना होगा।
  • उम्मीदवार careers के ऑप्शन पर क्लिक करें।
  • रिजल्ट पर क्लिक करने पर एक नया टैब ओपन होगा।
  • रिजल्ट में अपना रोल नंबर देखें।
  • रोल नंबर डालने के बाद अपना रिजल्ट डाउनलोड करें ।
  • डाउनलोड करने के बाद उसका प्रिंट आउट निकाल लें।
  • प्रिंट आउट निकलाने के बाद उसको भविष्य के लिए संभाल कर रखें।

एलआईसी (भारतीय जीवन बीमा निगम)

एलआईसी जिसे भारतीय जीवन बीमा निगम के नाम से जाना जाता है। एलआईसी इंडिया की सबसे बड़ी जीवन बीमा कंपनी है, तो वहीं देश की सबसे बड़ी निवेशक कंपनी भी है। जीवन बीमा निगम की स्थापना 1956 को हुई थी। एलआईसी बैंक ऑफ इंडिया का मुख्यालय भारत की वित्तीय राजधानी मुंबई में स्थित है। भारतीय जीवन बीमा नि‍गम यानी एलआईसी बीमा क्षेत्र के सबसे भरोसेमंद नामों में गिना जाता है। एलआईसी ने हाल ही में अपनी नई पॉलिसी एलआईसी जीवन शांति के नाम से लॉन्च की है जो आम आदमी को भविष्य की सुरक्षा प्रदान करता है। हर साल की तरह एलआईसी बंपर भर्तियों की घोषणा करता है जिसके चलते कई उम्मीदवार आवेदन करते हैं और अपना करियर बनाते हैं।

एलआईसी भर्ती 2019 

Banasthali Vidyapith 2019 Apply Now!!

अपने विचार बताएं।