माझगांव डॉक शिपबिल्डर्स लिमिटेड (एमडीएसएल) ने उन अभ्यर्थियों के लिए ऑनलाइन आवेदन पत्र आमंत्रित किया है जो वरिष्ठ अभियंता के लगभग 18 पदों पर उपयुक्त उम्मीदवारों की नियुक्ति के लिए योग्य हैं और योग्यता शर्तों को पूरा करते हैं। जी हां आको बता दें कि माझगांव डॉक शिपबिल्डर्स लिमिटेड (एमडीएसएल) ने वरिष्ठ इंजीनियर पदों पर भर्ती निकाली है। माझगांव डॉक शिपबिल्डर्स लिमिटेड (एमडीएसएल) ने इस भर्ती की जानकारी अधिसूचना जारी करके दी है। अगर आप इस भर्ती के लिए इच्छुक हैं तो आप आवेदन कर सकते हैं। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार माझगांव डॉक शिपबिल्डर्स लिमिटेड (एमडीएसएल) की आधिकारिक साइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। इच्छुक उम्मीदवार भर्ती से जुडी़ सारी जानकारी जैसे पात्रता, आवेदन तिथि आदि हमारे आर्टिकल में से नीचे से देख सकते हैं।

एमडीएसएल भर्ती 2018 (MDSL Recruitment 2018)

जो उम्मीदवार एमडीएसएल भर्ती 2018 के लिए आवेदन करने ककी इच्छा रखते हैं उनको हम सलाह देना चाहेंगे कि वे भर्ती के लिए आवेदन करने से पहले एक बार मांगी गई पात्रता को जांच लें अगर वे मांगी गई सभी शर्तों को पूरा करते हैं तब ही आवेदन करें अन्यथा उनका आवेदन स्वीकार नहीं किया जाएगा। उम्मीदवार नीचे दी गई तालिका में से महत्तवपूर्ण तिथियां देख सकते हैं।

महत्तवपूर्ण तिथियांं

आयेजन तिथियां
आवेदन शुरू होने की तिथि 10 सितंबर 2018
आवेदन की अंतिम तिथि 09 अक्टूबर 2018

एमडीएसएल भर्ती 2018 रिक्ति विवरण

पद का नाम – वरिष्ठ इंजीनियर (मैकेनिकल)

पदों की कुल संख्या – 18

  • एससी – 02
  • एसटी – 09
  • पीडब्लूडी – 07

वेतन – 40,000 – 1,40,000 रूपए।

एमडीएसएल भर्ती 2018 पात्रता मापदंड

शैक्षिक योग्यता

उम्मीदवार के पास प्रथम श्रेणी के साथ मैकेनिकल इंजीनियरिंग में पूर्णकालिक डिग्री या किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या डीम्ड विश्वविद्यालय या एआईसीटीई द्वारा मान्यता प्राप्त संस्थान से न्यूनतम 60% अंक या समकक्ष हो।

अनुभव

एससी और एसटी उम्मीदवारों के लिए

उम्मीदवार के पास फैब्रिकेशन / प्रोडक्शन / आउटफिटिंग / प्लानिंग / डिज़ाइन / प्रोजेक्ट मैनेजमेंट में प्रासंगिक 1 साल का पोस्ट योग्यता कार्य अनुभव होना चाहिए। वाणिज्यिक कार्यों में अनुभव, अनुबंध वार्ता और सामग्रियों की खरीद एक अतिरिक्त लाभ होगा।

पीडब्लूडी उम्मीदवारों के लिए

उम्मीदवार के पास फैब्रिकेशन / प्रोडक्शन / आउटफिटिंग / प्लानिंग / डिज़ाइन / प्रोजेक्ट मैनेजमेंट / टीचिंग / खरीद / स्टोर / मैटेरियल्स में प्रासंगिक 1 साल का पोस्ट योग्यता कार्य अनुभव होना चाहिए। वाणिज्यिक कार्यों में अनुभव, अनुबंध वार्ता और सामग्रियों की खरीद एक अतिरिक्त लाभ होगा।

आयु सीमा

उम्मीदवार की ऊपरी आयु सीमा 30 साल होनी चाहिए। आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों के लिए आयु सीमा में छूट दी गई है।

एमडीएसएल भर्ती 2018 आवेदन पत्र

जो उम्मीदवार माझगांव डॉक शिपबिल्डर्स लिमिटेड (एमडीएसएल) के लिए आवेदन करने की सोच रहे हैं उनको बता दें कि वे माझगांव डॉक शिपबिल्डर्स लिमिटेड (एमडीएसएल) की आधिकारिक साइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं और वे नीचे दी गई लिंक से सीधा आवेदन कर सकते हैंं।

आवेदन पत्र  यहां से करें। 

आधिकारिक साइट – www.mazagondock.in

एमडीएसएल भर्ती 2018 चयन प्रक्रिया

उम्मीदवार मैकेनिकल अनुशासन में गेट 2017 या गेट 2018 अंकों के आधार पर शॉर्टलिस्टि होगा।

  • व्यक्तिगत साक्षात्कार: गेट 2017 या गेट 2018 अंकों के आधार पर, उम्मीदवारों को व्यक्तिगत साक्षात्कार के लिए बुलाया जाएगा। व्यक्तिगत साक्षात्कार में कुल अंक 100 होंगे।
  • अंतिम चयन: अंतिम चयन गेट 2017 या गेट 2018 के निशान और व्यक्तिगत साक्षात्कार को ध्यान में रखकर तैयार किया जाएगा।

अधिक जानकारी के लिए अधिसूचना देेंखे।

अधिसूचना – यहां से देंखे।

अपने विचार बताएं।