राज्य ग्रामीण आजीविका मिशन मध्यप्रदेश ने लेखपाल एवं सहायक जिला प्रबंधक के विभिन्न पदों के लिए भर्ती निकाली है। भर्ती प्रक्रिया के विभिन्न पदों के लिए उम्मीदवारों को परीक्षा देनी होगी। परीक्षा में उम्मीदवारों द्वारा किये गए प्रदर्शन के आधार पर उनके परिणाम ग्रामीण आजीविका मिशन मध्यप्रदेश की ओर से जारी किये जायेंगे। उम्मीदवारों के परिणाम एमपी ऑनलाइन लिमिटेड की ऑफिसियल वेबसाइट www.mponline.gov.in पर फिर किये जायेंगे जहां से वे अपना परिणाम प्राप्त कर सकते हैं।

उम्मीदवारों को जानकारी दे दें कि अभी भर्ती के लिए परिणाम जारी होने की तिथि की घोषणा नहीं की गई है, जैसे ही परिणाम जारी करने के तिथि साझा की जाएगी उम्मीदवार हमारे पेज से पूरी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। इसके साथ साथ उम्मीदवार हमारे पेज पर दिए गए लिंक से अपने परिणाम भी प्राप्त कर सकेंगे। उम्मीदवार भर्ती प्रक्रिया से जुड़ी अधिक जानकारी के लिए नीचे पेज में दी गई बटन पर क्लिक करके हमारे पेज को पढ़ सकते हैं।

मध्यप्रदेश लेखपाल, सहायक जिला प्रबंधक रिजल्ट 2019

उम्मीदवारों को जानकारी दे दें कि लेखपाल एवं सहायक जिला प्रबंधक के पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया 20 मार्च 2019 से 07 अप्रैल 2019 तक जारी रहेगी। जो उम्मीदवार भर्ती प्रक्रिया में भाग लेना चाहते हैं लेकिन उन्होंने अभी आवेदन प्रक्रिया पूरी नहीं की है वे तय समय के अंदर आवेदन प्रक्रिया पूरी कर सकते हैं। उम्मीदवार भर्ती प्रक्रिया से जुड़ी कुछ महत्वपूर्ण तिथियों की जानकरी नीचे दी गई टेबल से देख सकते हैं।

महत्वपूर्ण तिथियां

कार्यक्रम महत्वपूर्ण तिथियां
परीक्षा की प्रस्तावित तिथि घोषित की जाएगी
परिणाम जारी होने की तिथि घोषित की जाएगी

परिणाम : लेखपाल एवं सहायक जिला प्रबंधक भर्ती के परिणाम यहाँ से प्राप्त करें।

मध्यप्रदेश लेखपाल, सहायक जिला प्रबंधक रिजल्ट 2019 प्राप्त करने के मुख्यबिंदु

  • लेखपाल एवं सहायक जिला प्रबंधक भर्ती 2019 के परिणाम प्राप्त करने के लिए उम्मीदवारों को सबसे पहले एमपी ऑनलाइन लिमिटेड की ऑफिसियल वेबसाइट www.mponline.gov.in पर जाना होगा। जिससे वेबसाइट का होम पेज ओपन हो जायेगा।
  • होम पेज पर उम्मीदवारों का जब रिजल्ट जारी हो जायेगा तो भर्ती से सम्बंधित एक लिंक दिखाई देगा जिस पर वे क्लिक करेंगे। जिससे एक नया पेज ओपन होगा।
  • उस पेज में उम्मीदवार परिणाम प्राप्त करने से सम्बंधित लिंक पर क्लिक करेंगे जिससे उम्मीदवार का परिणाम एक नए पेज पर खुल जायेगा जहां से वे इसे सेव या डाउनलोड कर सकते हैं।

मध्यप्रदेश : लेखपाल,सहायक जिला प्रबंधक भर्ती 2019

लेखपाल एवं सहायक जिला प्रबंधक भर्ती के परिणाम जारी होने के बाद जो उम्मीदवार परिणाम में सफल रहेंगे उनको डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन के लिए बुलाया जायेगा। उम्मीदवार ध्यान रखें कि जब वे डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन के लिए जाएँ तो ओरिजिनल डॉक्यूमेंट साथ लेकर जाएं। डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन के बाद जो उम्मीदवार सफल रहेंगे उनको विभिन्न पदों के लिए चयनित किया जायेगा। उम्मीदवार भर्ती प्रक्रिया से जुड़ी अधिक जानकारी के लिए नीचे दी गई बटन पर क्लिक करके मेन पेज पढ़ सकते हैं।

एमपी लेखपाल-जिला प्रबंधक भर्ती

अपने विचार बताएं।