एमपीपीजीसीएल एडमिट कार्ड 2019 केवल ऑनलाइन जारी किया जाएगा। उम्मीदवार एम.पी.ऑनलाइन की वेबसाइट पर जाकर अपना एडमिट कार्ड प्राप्त कर सकेंगे। इसके अलावा उम्मीदवार हमारे द्वारा दिए गए लिंक से भी अपना एडमिट कार्ड प्राप्त कर सकेंगे। आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि किसी भी उम्मीदवार के एडमिट कार्ड की कोई हार्ड कॉपी नहीं भेजी जाएगी। उम्मीदवार को स्वंय अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड करना होगा। बता दें कि मध्य प्रदेश पावर जनरेटिंग कम्पनी लिमिटेड ने बहुत सी भर्तियां निकाली है।

ये भर्तियां पैरामेडिकल स्टाफ के अलग अलग विभागों के लिए निकाली गई है। कुल भर्तियों की संख्या 28 है। बता दें कि इन रिक्तियों पर भर्ती पाने के लिए उम्मीदवारों को लिखित परीक्षा देनी होगी। उसके बाद उन्हें दस्तावेज सत्यापन के लिए बुलाया जाएगा। उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और दस्तावेज सत्यापन के आधार पर किया जाएगा। एमपीपीजीसीएल एडमिट कार्ड 2019 की पूरी जानकारी प्राप्त करने के लिए कृप्या इस आर्टिकल को अंत तक पढ़ें।

एमपीपीजीसीएल एडमिट कार्ड 2019

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि एडमिट कार्ड पर परीक्षा से जुड़ी सारी जानकारी दी होगी। ऑनलाइन परीक्षा की तिथि भी उम्मीदवार को एडमिट कार्ड पर मिल जाएगी। जिन भी उम्मीदवारों का आवेदन पत्र स्वीकार किया जाएगा केवल उन्हीं उम्मीदवारों का एडमिट कार्ड जारी किया जाएगा। हालांकि अभी तक एडमिट कार्ड जारी करने की तिथि की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है लेकिन जल्द ही उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट पर सारी जानकारी दे दी जाएगी। एमपीपीजीसीएल एडमिट कार्ड 2019 के लिए नीचे दी गई महत्वपूर्ण तिथियों का विशेष ध्यान रखें।

महत्वपूर्ण तिथियां

कार्यक्रम तिथि
एडमिट कार्ड प्राप्त करने की तिथि जारी की जाएगी
लिखित परीक्षा की तिथि जारी की जाएगी

एडमिट कार्ड – एमपीपीजीसीएल भर्ती 2019 का एडमिट कार्ड आधिकारिक वेबसाइट www.mponline.gov.in पर जारी किया जायेगा।

ऐसे प्राप्त करें एमपीपीजीसीएल भर्ती 2019 का एडमिट कार्ड

एमपीपीजीसीएल एडमिट कार्ड 2019 प्राप्त करने के लिए कृप्या हमारे द्वारा दिए गए स्टेप्स को फॉलो करें-

  • सबसे पहले उम्मीदवार एम.पी.ऑनलाइन ही आधिकारिक वेबसाइट www.mponline.gov.in पर जाएं।
  • होम पेज खुलने के बाद आपको click here to Download Admit Card for the Post of paramedical staff under MPPGCL का लिंक दिखेगा, उसे क्लिक कर दें।
  • परिणाम पेज पर आपको आवेदन संख्या और अपना डेट ऑफ बर्थ भरना होगा।
  • सारी जानकारी भरने के बाद लॉगिन का बटन दबा दें।

  • अब आपके सामने आपका एडमिट कार्ड आ जाएगा।
  • अब आप अपने एडमिट कार्ड को डाउनलोड कर लें।
  • साथ ही उसका एक प्रिंट भी निकाल लें।
  • ध्यान रहे कि मांगी गई जानकारी एकदम ठीक भरें, गलत भरने से आप अपना एडमिट कार्ड प्राप्त नहीं कर सकेंगे।

एमपीपीजीसीएल भर्ती 2019 रिजल्ट

एमपीपीजीसीएल भर्ती 2019 का रिजल्ट ऑनलाइन जारी किया जाएगा। उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अपना रिजल्ट प्राप्त कर सकेंगे। इसके अलावा उम्मीदवार हमारे द्वारा दिए गए लिंक से भी अपना रिजल्ट प्राप्त कर सकेंगे। आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि एमपीपीजीसीएल भर्ती 2019 के लिए ऑनलाइन परीक्षा होगी। परीक्षा होने के बाद उम्मीदवारों का रिजल्ट ऑनलाइन जारी कर दिया जाएगा। ऑनलाइन परीक्षा के बाद मेरिट लिस्ट जारी की जाएगी। उम्मीदवारों का चयन इसी मेरिट लिस्ट के आधार पर किया जाएगा।

एमपीपीजीसीएल भर्ती 2019

LPUNEST 2019 Apply Now!!

अपने विचार बताएं।