MPSOS Result 2018

मध्य प्रदेश स्टेट ओपन बोर्ड रिजल्ट 2018 की बहुत जल्दी घोषणा होने वाली है।मध्य प्रदेश स्टेट ओपन बोर्ड 10वीं और 12वीं कक्षा के लिए दिसंबर वाले सेक्शन के लिए परीक्षा का आयोजन कर रहा है। उम्मीदवार दसवीं और बाहरवीं परीक्षा के लिए रिजल्ट हमारे आर्टिकल पर दिए हुए लिंक के माध्यम से सीधे डाउनलोड या देख सकते हैं। आप मध्य प्रदेश स्टेट ओपन बोर्ड की आधिकारिक साइट पर भी जाकर अपना रिजल्ट डाउनलोड या देख कर सकते हैं। जानकारी के मुताबिक मध्य प्रदेश स्टेट ओपन बोर्ड दसवीं और बाहरवीं परीक्षा के लिए रिजल्ट केवल ऑनलाइन ही जारी करेगा।दसवीं और बाहरवीं परीक्षा के लिए छात्रों ने बहुत मेहनत की है । अब उन छात्रों को मध्य प्रदेश स्टेट ओपन बोर्ड रिजल्ट 2018 का ज्यादा इंतजार नहीं करना होगा। आज हम इस आर्टिकल के माध्यम से मध्य प्रदेश स्टेट ओपन बोर्ड रिजल्ट 2018 की पूरी जानकारी देंगे। आइये फिर मध्य प्रदेश स्टेट ओपन बोर्ड रिजल्ट 2018 की विस्तार से चर्चा करते हैं।

मध्य प्रदेश स्टेट ओपन बोर्ड रिजल्ट 2018 (MPSOS Result 2018)

मध्य प्रदेश स्टेट ओपन बोर्ड दसवीं और बाहरवीं कक्षा के लिए परीक्षा का आयोजन 01 दिसंबर से 19 दिसंबर 2018 के बीच कर रहा है दसवीं और बाहरवीं कक्षा के लिए लाखों छात्र परीक्षा दें रहें है। मध्य प्रदेश स्टेट ओपन बोर्ड दसवीं और बाहरवीं कक्षा के लिए परीक्षा सुबह 8 बजे से 11 बजे के बीच आयोजित कर रहा है।

महत्त्वपूर्ण तिथियां

आयोजन  तिथियां 
दसवीं कक्षा के रिजल्ट तिथि घोषित की जाएगी
बारहवीं  कक्षा के रिजल्ट तिथि घोषित की जाएगी

मध्य प्रदेश स्टेट ओपन बोर्ड रिजल्ट 2018 कैसे देखें

उम्मीदवार मध्य प्रदेश स्टेट ओपन बोर्ड रिजल्ट 2018 दो तरह से देख सकते है। पहला हमारे आर्टिकल पर दिए हुए लिंक क्लिक करके और दूसरा मध्य प्रदेश स्टेट ओपन बोर्ड की आधिकारिक साइट पर जाकर देख सकते हैं।

  • उम्मीदवारों को हमारे द्वारा दिए हुए लिंक पर क्लिक करना होगा।
  • लिंक पर क्लिक करते ही उम्मीदवारों को रोल नंबर दर्ज करना होगा।
  • रोल डालने के बाद उम्मीदवारों को सबमिट का बटन दबाना है।
  • सबमिट करते ही उम्मीदवारों के सामने रिजल्ट खुल जायेगा। फिर उम्मीदवार अपना रिजल्ट डाउनलोड कर लें या प्रिंट कर लें।

अपने विचार बताएं।