ntro recruitment 2019 admit card

एनटीआरओ टेक्निकल असिस्टेंट भर्ती 2019 की आवेदन प्रक्रिया समाप्त होने के बाद उम्मीदवारों को लिखित परीक्षा के लिए बुलाया जाएगा। जिन उम्मीदवारों ने एनटीआरओ भर्ती के लिए आवेदन किया होगा उन उम्मीदवारों को लिखित परीक्षा पास करनी होगी। उम्मीदवारों को बता दें कि नैशनल टेक्निकल रिसर्च ओर्गनाइजेशन भर्ती 2019 लिखित परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी किए जाएंगे। परीक्षा एडमिट कार्ड केवल वो उम्मीदवार ही प्राप्त कर सकेंगे जो अपना आवेदन पत्र अंतिम तारीख जमा कर देंगे।

टेक्निकल असिस्टेंट भर्ती लिखित परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड एनटीआरओ द्वारा जारी किया जाएगा। जिन उम्मीदवारों ने आवेदन पूरा किया होगा उन उम्मीदवारों के एडमिट कार्ड एनटीआरओ उनकी रजिस्टर्ड ई-मेल आईडी पर भेजेगा। उम्मीवारों को अपने एडमिट कार्ड अपनी मेल आईडी से प्राप्त करने होंगे। जो उम्मीदवार एनटीआरओ भर्ती के लिए आवेदन करेंगे वो समय समय पर अपनी ई-मेल आईडी को चेक करते रहें ताकि आपको एनटीआरओ भर्ती 2019 से संबंधित जानकारी के बारे में अपडेट प्राप्त हो सके। एनटीआरओ भर्ती 2019 एडमिट कार्ड की अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए इस पेज को पूरा पढ़ सकते हैं।

एनटीआरओ भर्ती 2019 एडमिट कार्ड

नैशनल टेक्निकल रिसर्च ओर्गनाइजेशन भर्ती 2019 परीक्षा कम्प्यूटर बेस्ड परीक्षा होगी जिसके लिए उम्मीदवारों के एडमिट कार्ड जारी किए जाएंगे। यह परीक्षा देश के अलग अलग शहरों में आयोजित कराई जाएगी। परीक्षा से जुड़ी सभी जानकारी आपके एडमिट कार्ड पर उपलब्ध होंगी। एडमिट कार्ड परीक्षा के लिए बहुत ही जरूरी दस्तावेज होता है। इसलिए उम्मीदवार समय से अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर लें। बता दें कि एडमिट कार्ड जारी होने की कोई तारीख निर्धारित नहीं की गई है। एडमिट कार्ड जारी होने की तारीख आपको मेल आईडी पर प्राप्त हो जाएगी। एडमिट कार्ड जारी होने की जरूरी तारीखों के बारे में नीचे दी गई टेबल से अपडेट प्राप्त कर सकते हैं।

महत्वपूर्ण तारीखें

कार्यक्रम तारीख
एडमिट कार्ड जारी होने की तारीख घोषित की जायेगी
लिखित परीक्षा की तारीख घोषित की जायेगी

एडमिट कार्डएनटीआरओ भर्ती 2019 प्रवेश पत्र अपनी ई-मेल से प्राप्त करें।

आधिकारिक वेबसाइटntro.gov.in

एनटीआरओ भर्ती 2019 एडमिट कार्ड कैसे प्राप्त करें

एनटीआरओ भर्ती 2019 लिखित परीक्षा प्रवेश पत्र प्राप्त करने के बारे में जानने के लिए आप नीचे दिए जरूरी स्टेप्स को पढ़ सकते हैं। इन स्टेप्स को पढ़कर आप प्रवेश पत्र कैसे और कहां से प्राप्त करें यह जान सकते हैं।

  • एनटीआरओ उम्मीदवारों के एडमिट कार्ड उनकी मेल आईडी पर जारी करेगा।
  • एनटीआरो भर्ती 2019 एडमिट कार्ड उम्मीदवारों को अपनी ई-मेल आईडी से डाउनलोड करना होगा।
  • एडमिट कार्ड जारी होने की सूचना उम्मीदवारों को मेल और एसएमएस के जरिए दी जाएगी।
  • एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए उम्मीदवारों को अपना रजिस्ट्रेशन नंबर और उसमें मांगी गई जानकारी बतानी होगी।
  • जानकारी सही होने पर आप अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।
  • एडमिट कार्ड पर आपके परीक्षा केन्द्र, एग्जाम रोल नंबर, परीक्षा का समय, परीक्षा स्थान, परीक्षा तारीख आदि जानकारी दी गई होगी।
  • एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के बाद उसका प्रिंट आउट अवश्य निकाल लें और उसे परीक्षा केन्द्र पर अपने साथ ले जाना न भूलें।
  • परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड बहुत जरूरी होता है।

एनटीआरओ भर्ती 2019 रिजल्ट

जो उम्मीदवार एनटीआरओ भर्ती 2019 लिखित परीक्षा में शामिल होंगे उन उम्मीदवारों के परिणामों की जानकारी मेरिट के आधार पर घोषित की जाएगी। आपको बता दें कि परिणाम घोषित होने की तारीख अभी तय नहीं की गई है। आप परिणामों के बारे में जानकारी हमारे इस पेज भी प्राप्त कर सकते हैं।

एनटीआरओ भर्ती 2019

Shiv Nadar University(Form Closing Soon) Apply Now!!

अपने विचार बताएं।