ntro recruitment 2019 result

एनटीआरओ भर्ती 2019 (इलैक्ट्रॉनिक्स और कम्प्यूटर साइंस टेक्निकल असिस्टेंट पद) के लिए लिखित परीक्षा आयोजित की जाएगी। लिखित परीक्षा का आयोजन नैशनल टेक्निकल रिसर्च ओर्गनाइजेशन द्वारा किया जाएगा। लिखित परीक्षा में सिर्फ उन उम्मीदवारों को शामिल होने का मौका मिलेगा जिन्होंने अपना आवेदन पूरा किया होगा। लिखित परीक्षा की जानकारी उम्मीदवारों को उनकी मेल और एसएमएस पर भेजी जाएगी। लिखित परीक्षा समाप्त होने के कुछ दिन बाद परिणाम घोषित किए जाएंगे।

नैशनल टेक्निकल रिसर्च ओर्गनाइजेशन भर्ती 2019 के लिए जो उम्मीदवार कम्प्यूटर बेस्ड एग्जाम में शामिल होंगे उन उम्मीदवारों के परिणामों की जानकारी आधिकारिक वेबसाइट और उनकी ई-मेल आईडी पर दी जाएगी। परिणाम जारी होने के बाद जो उम्मीदवार परीक्षा में पास होंगे उन उम्मीदवारों को मेडिकल और केरेक्टर वेरिफिकेशन के लिए बुलाया जाएगा। बता दें कि एनटीआरओ भर्ती 2019 परिणामों की जानकारी मेरिट के आधार पर दी जाएगी। उम्मीदवारों का सिलेक्शन मेरिट के आधार पर होगा। एनटीआरओ भर्ती 2019 परिणाम की अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए इस पेज को पूरा पढ़ सकते हैं।

एनटीआरओ भर्ती 2019 रिजल्ट

टेक्निकल असिस्टेंट भर्ती 2019 लिखित परीक्षा परिणामों की जानकारी एनटीआरओ द्वारा घोषित की जाएगी। बता दें कि परिणाम जारी होने की कोई तारीख तय नहीं की गई है। जो उम्मीदवार लिखित परीक्षा में पास हो जाएंगे उन उम्मीदवारों को फाइनल सिलेक्शन के लिए बुलाया जाएगा। फाइनल सिलेक्शन में उम्मीदवार को मेडिकल एग्जाम और केरेक्टर वेरिफिकेशन देना होगा। इसके बाद उम्मीदवारों के अंतिम रिजल्ट घोषित किए जाएंगे। अंतिम रिजल्ट के बाद ही उम्मीदवारों को एनटीआरओ टेक्निकल असिस्टेंट भर्ती 2019 के लिए चुना जाएगा। परिणाम संबंधी तारीखें नीचे दी गई टेबल से प्राप्त कर सकते हैं।

महत्वपूर्ण तारीखें

कार्यक्रम तारीख
लिखित परीक्षा की तारीख जारी की जाएगी
रिजल्ट की तारीख जारी की जाएगी

आधिकारिक वेबसाइट – ntro.gov.in

एनटीआरओ भर्ती 2019 रिजल्ट ऐसे देखें

  • उम्मीदवारों को अपने परिणामों की जानकारी अपनी ई-मेल से या फिर आधिकारिक वेबसाइट से प्राप्त करनी होगी।
  • उम्मीदवारों के परिणाम उनकी मेल आईडी पर घोषित किए जाएंगे।
  • आपको अपने परिणाम जाननें के लिए अपनी मेल आईडी को लगातार चेक करते रहना होगा।
  • परीक्षा समाप्त होने के कुछ दिनों बाद परिणाम घोषित कर दिए जाएंगे।
  • परीक्षा परिणामों के आधार पर उम्मीदवारों को अगली चयन प्रक्रिया के लिए आमंत्रित किया जाएगा।

एनटीआरओ भर्ती 2019 मेडिकल और केरेक्टर वेरिफिकेशन

जो उम्मीदवार लिखित परिक्षा में पास हो जाएंगे उन उम्मीदवारों को मेडिकल एग्जाम और केरेक्टर वेरिफिकेशन के लिए बुलाया जाएगा। लिखित परीक्षा परिणाम, मेडिकल और केरेक्टर वेरिफिकेशन के आधार पर उम्मीदवारों को नैशनल टेक्निकल रिसर्च ओर्गनाइजेशन भर्ती 2019 के लिए सिलेक्ट किया जाएगा।

एनटीआरओ टेक्निकल असिस्टेंट भर्ती 2019 की पूरी जानकारी प्राप्त करने के लिए इस लाल बटन पर क्लिक करें।

एनटीआरओ भर्ती 2019

अपने विचार बताएं।