phed bihar recruitment 2019 application form

सरकारी नौकरी खोज रहे युवकों के लिए एक खुशखबरी है। बिहार सरकार ने लोक स्वास्थ्य अभियंत्रण विभाग के जूनियर सिविल इंजीनियर पद के लिए आवेदन पत्र जारी कर दिए हैं। इच्छुक उम्मीदवार बिहार सरकार भर्ती 2019 सिविल इंजीनियर के पद पर आवेदन कर सकते हैं। बिहार सिविल इंजीनियर भर्ती 2019  के लिए आवेदन केवल ऑनलाइन माध्यम से किये जायेंगे। सिविल इंजीनियर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन पत्र 15 जनवरी 2019 से 30 जनवरी 2019 तक आधिकारिक वेबसाइट पर  उपलब्ध होंगे।

उम्मीदवार ऑनलाइन आवेदन पत्र पीएचईडी की आधिकारिक वेबसाइट www.phed.bih.nic.in से प्राप्त कर सकते हैं। इसके अलावा आप नीचे जाकर हमारे इस पेज से भी आवेदन पत्र का लिंक प्राप्त क्र सकते हैं। पीएचईडी भर्ती 2019 की अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए आप इस पेज को पूरा पढ़ सकते हैं।

पीएचईडी बिहार भर्ती 2019 आवेदन पत्र

लोक स्वास्थ्य अभियंत्रण विभाग के जूनियर सिविल इंजीनियर पद के लिए आवेदन अंतिम तिथि से पहले करना होगा। सभी आवेदन ऑनलाइन माध्यम से ही भरे जायेंगे। किसी भी उमीदवार के ऑफलाइन आवेदन स्वीकार नहीं किये जाएंगे। 30 जनवरी 2019 को शाम 5 बजे के बाद जो भी आवेदन किये जाएंगे वो आवेदन मान्य नहीं होंगे और ऐसे आवेदन निरस्त कर दिए जाएंगे। आवेदन करने के लिए लोक स्वास्थ्य अभियंत्रण विभाग की आधिकारिक वेबसाइट www.phed.bih.nic.in पर जाना होगा। आवेदन करने की पूरी जानकारी प्राप्त करने के लिए हमारे पेज को अंत तक पढ़े।

महत्वपूर्ण तिथियां

कार्यक्रम तिथि
आवेदन शुरू करने की तिथि 15 जनवरी 2019
आवेदन की अंतिम तिथि 31 जनवरी 2019

आवेदन पत्र – पीएचईडी बिहार भर्ती 2019 के लिए आवेदन पत्र यहां से प्राप्त करें।

आधिकारिक वेबसाइट – www.phed.bih.nic.in

पीएचईडी बिहार भर्ती 2019 कैसे करें आवेदन

  • आवेदन करने के लिए पीएचईडी की वेबसाइट www.phed.bih.nic.in पर जाना होगा।
  • वेबसाइट पर क्लिक करने के बाद लोक सेवा अभियंत्रण विभाग का होम पेज खुल जाएगा।
  • होम पेज पर आ रहे ऑनलाइन एप्लीकेशन के लिंक पर क्लिक करना होगा जिसमें आवेदन करने के लिए पेज खुल जाएगा।
  • इस पेज में मांगी गई जानकारी को भरकर आप आवेदन कर सकते हैं।

पीएचईडी बिहार

Mody University Apply Now!!

अपने विचार बताएं।