जो उम्मीदवार पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट 2019 की परीक्षा देंगे, उन उम्मीदवारों को बता दें कि पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट भर्ती 2019 का रिजल्ट आधिकारिक वेबसाइट पर घोषित कर दिया जायेगा। पंजाब और हरियाणा उच्च न्यायालय भर्ती 2019 की परीक्षा के परिणाम की डेट घोषित नहीं की गई है लेकिन परीक्षा देने के बाद परिणाम घोषित कर दिये जायेंगे। उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट sssc.gov.in पर अपना परिणाम देख और डाउनलोड कर सकते हैं। यदि आप पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट क्लर्क भर्ती 2019 के उम्मीदवार हैं तो आपके लिए हमारे द्वारा दी गई महत्वपूर्ण जानकारी मायने रखती है जिसको जानकर आप अपना रिजल्ट आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं।

पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट भर्ती रिजल्ट 2019

पंजाब और हरियाणा हाई कोर्ट ने क्लर्क के पदों पर रिक्तियां घोषित की हैं जिसमें कुल 352 रिक्त पदों पर नियुक्तियां की गई है। पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट भर्ती 2019 की परीक्षा देने के बाद परिणाम घोषित आधिकारिक वेबसाइट sssc.gov.in पर कर दिये जायेंगे जिसको उम्मीदवार हमारे द्वारा बताये गये स्टेप को फॉलो करते प्राप्त कर सकते हैं। जानकारी के लिए बता दें कि उम्मीदवार को रिजल्ट प्राप्त करने के लिए अपना रोल नंबर एंटर करके अपना रिजल्ट प्राप्त कर सकेंगे।

महत्वपूर्ण तिथियां 

कार्यक्रम तिथि
परीक्षा की तारीख घोषित किया जायेगा
रिजल्ट घोषित किया जायेगा

रिजल्ट- पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट भर्ती रिजल्ट 2019 sssc.gov.in यहां पर उपलब्ध होगा।

पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट भर्ती रिजल्ट 2019 यहां से प्राप्त करें।

पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट भर्ती रिजल्ट 2019 का रिजल्ट प्राप्त करने के लिए हमारे द्वारा बताये गए सभी स्टेप्स को फॉलो कर सकेंगे और डाउनलोड कर सकेंगे।

  • पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट भर्ती रिजल्ट 2019 का रिजल्ट प्राप्त करने के लिए सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइटsssc.gov.inपर जायें।
  • होज पेज ओपन होने के बाद बायें साइड उम्मीदवारों को रिजल्ट का ऑप्शन दिखाई देगा।
  • रिजल्ट ऑप्शन पर क्लिक करें।
  • परिणाम पेज पर पूछी गई जानकारी रजिस्ट्रेशन आई डी और रोल नम्बर भरें।
  • सभी जानकारी को भरने के बाद सर्च का ऑप्शन आयेगा उसको दबा दें।
  • ऐसा करने से उम्मीदवार पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट भर्ती रिजल्ट 2019 के परिणाम को प्राप्त कर सकेंगे।

पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट भर्ती 

Mody University Apply Now!!

अपने विचार बताएं।