reap 2019 result

राजस्थान टेक्निकल यूनिवर्सिटी द्वारा हर साल REAP प्रवेश परीक्षा आयोजित कराई जाती है। जिन उम्मीदवारों ने आरटीयू 2019 में इंजीनियरिंग कोर्स में एडमिशन लेने के लिए आरईएपी एंट्रेंस परीक्षा में भाग लिया होगा उन सभी उम्मीदवारों के परिणामों की जानकारी आधिकारिक वेबसाइट पर घोषित की जाएगी। सभी उम्मीदवारों के परीक्षा परिणाम राजस्थान टेक्निकल बोर्ड एंट्रेंस परीक्षा के कुछ दिनों बाद जारी करेगा। आरईएपी एंट्रेंस परीक्षा पास करने के बाद उम्मीदवार राजस्थान टेक्निकल यूनिवर्सिटी के सरकारी कॉलेजों में एडमिशन प्राप्त कर सकते हैं।

REAP 2019 में शामिल हुए सभी उम्मीदवारों के रिजल्ट राजस्थान टेक्निकल बोर्ड अपनी आधिकारिक वेबसाइट www.rtu.ac.in पर जारी करेगा। उम्मीदवारों को अपने परिणामों की जानकारी आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर प्राप्त करनी होगी। इसके साथ आप हमारे इस पेज से भी अपने परिणामों की जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। आरईएपी परीक्षा परिणाम 2019 देखने का लिंक आपको इसी पेज पर मिल जाएगा। राजस्थान टेक्निकल यूनिवर्सिटी एंट्रेंस एग्जाम रिजल्ट 2019 की अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए इस पेज को पूरा पढ़ सकते हैं।

आरईएपी 2019 रिजल्ट

आरईएपी परीक्षा 2019 में शामिल होने वाले सभी उम्मीदवारों को बता दें राजस्थान टेक्निकल यूनिवर्सिटी की तरफ से परीक्षा परिणाम जारी होने की तारीख को लेकर अभी कोई ऐलान नहीं किया है। लेकिन ऐसा अनुमान है कि परीक्षा होने के कुछ दिनों बाद ही परिणाम जारी कर दिए जाएंगे। परिणाम जारी होने की तारीख आपको इसी पेज पर अपडेट कर दी जाएगी। आप एंट्रेंस परीक्षा की तारीख और परिणाम जारी होने की तारीख नीचे बनीं टेबल से देख सकते हैं।

महत्त्वपूर्ण तारीखें

कार्यक्रम तारीख
एंट्रेंस एग्जाम की तारीख घोषित होगी
परिणाम जारी होने की तारीख घोषित होगी

रिजल्टआरईएपी 2019 के परीक्षा परिणाम यहां से प्राप्त कर सकते हैं।

आधिकारिक वेबसाइट – www.rtu.ac.in

आरईएपी 2019 रिजल्ट ऐसे देखें

सभी उम्मीदवारों को अपने परीक्षा के परिणाम जानने का इंतजार बड़ी बेसब्री से रहता है। इसलिए REAP 2019 के रिजल्ट देखने के कुछ स्टेप्स आपकी सुविधा के लिए हमने इसी पेज पर नीचे बताए हुए हैं। आप इन स्टेप्स को फॉलो कर अपने परिणामों की जानकारी आसानी से और जल्दी प्राप्त कर सकते हैं।

  • आरईएपी एंट्र्रेंस परीक्षा परिणाम जानने के लिए आपको सबसे पहले इस पेज पर दिए गए रिजल्ट के ऑप्शन पर जाना होगा और उस ऑप्शन पर लगे लिंक पर क्लिक करना होगा।
  • लिंक पर क्लिक करने के बाद आरटीयू की आधिकारिक वेबसाइट ओपन हो जाएगी।

  • आधिकारिक वेबसाइट के ओपन होने के बाद उसके मेन पेज पर रिजल्ट का ऑप्शन होगा।
  • रिजल्ट के ऑप्शन पर क्लिक करने के बाद दूसरा पेज खुल जाएगा।
  • दूसरे पेज पर आपको अपना रोल नंबर और आईडी बतानी होगी।
  •  जानकारी सही होने पर आप अपना रिजल्ट प्राप्त कर सकते हैं।

अगर आप राजस्थान टेक्निकल यूनिवर्सिटी आरईएपी 2019 एंट्रेंस एग्जाम से जुड़ी अधिक जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो नीचे दिए गए लाल बटन पर क्लिक करें और पूरी जानकारी प्राप्त करें।

आरईएपी 2019

Shiv Nadar University(Form Closing Soon) Apply Now!!

अपने विचार बताएं।