इस बार अगर आपने भी रेलवे में निकली आरआरबी ग्रुप डी भर्ती 2018 के लिए आवेदन किया है। और आप भी आरआरबी ग्रुप डी भर्ती परीक्षा की तिथियों का इंतजार कर रहे होंगे। हांलाकि अभी आरआरबी ग्रुप डी परीक्षा तिथियों की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। लेकिन हमारे कुछ गुप्त सूत्रों के अनुसार आरआरबी ग्रुप डी परीक्षा 2018, सितंबर से नवंबर 2018 के बीच आयोजिक की जाएगी। जैसे कि आपको बता पता होगा कि आरआरबी एएलपी भर्ती परीक्षाओं 31 अगस्त को समाप्त हो जाएगी।

सितंबर से नवंबर 2018 माह के बीच होगी आरआरबी ग्रुप डी परीक्षा 2018

उसके बाद ही आरआरबी ग्रुप डी भर्ती परीक्षा आयोजित की जाएगी। साथ ही हम उम उम्मीदवारों के लिए भी एख अच्छी खबर लेकर आए हैं जिन्होंने इस साल यानी कि साल 2018 आरपीएफ भर्ती 2018 के लिए आवेदन किया है। जी हां आपको बता दें कि अगर आरआरबी ग्रुप डी भर्ती 2018 के परीक्षा सितंबर से नवंबर माह के बीच आयोजित होगी तो आरपीएफ भर्ती के लिए होने वाली परीक्षाएं उसके बाद ही आयोजित की जाएंगी।

उम्मीद है कि आरआरबी एएलपी भर्ती परीक्षाओं 31 अगस्त 2018 को समाप्त होने के बाद आरआरबी ग्रुप डी भर्ती परीक्षा के लिए तिथियों की घोषणा हो सकती है। रेलवे भर्ती बोर्ड ग्रुप डी भर्ती 2018 के लिए आवेदन प्रक्रिया 31 मार्च 2018 को समाप्त हो चुकी है। ग्रुप डी और सहायक लोको पायलट भर्ती 2018 के लिए इस वर्ष करोड़ों अभ्यर्थियों ने आवेदन किया है। और अब सभी उम्मीदवार अपने आवेदन की स्तिथि भी देख सकते हैं। और अब उम्मीदवार बस अपनी परीक्षा तिथि जानने का इंतजार कर रहे हैं।

तो जैसा कि अब उम्मीदवारों को ये पता चल गया है कि वे आरआरबी ग्रुप डी परीक्षा 2018 को देने के लिए सितंबर से नवंबर 2018 में तैयार रहें और अपनी तैयारी को शुरू कर दें। जल्द ही तिथियों की आधिकारिक घोषणा भी हो सकती है। जैसे कि हम आपको बता चुंके हैं कि आरआरबी ग्रुप डी भर्ती 2018 के लिए बहुत ही बडी़ संख्या में आवेदन किए गए हैं। तो आपके लिए परीक्षा की तैयारी करना बहुत जरूरी है। तो बस अब इंतजार किस बात का तैयारी में लग जाएं। और हमारे साथ बने रहें और रेलवे भर्ती से जुडी़ सारी जानकारी हम आपको अपने आर्टिकल के जरिए देते रहेंगे।

Mody University Apply Now!!

1 टिप्पणी

अपने विचार बताएं।