रेलवे ने इस बार अपने उम्मीदवारो को भरपूर खुश किया है इस साल रेलवे ने सुपर से भी डूपर मात्रा में भर्तियाँ निकाली हैं वैसे तो जिनको इनके इस बारे में पता था या जिन्हे समय पर पता चल गया उन्होंने अपने आवेदन भी समय से पूरे कर लिए क्योकि आवेदन करने की अंतिम तिथि मार्च 2018 थी। जैसे कि आवेदन करने की तिथि और आवेदन करने की अंतिम तिथि बहुत ही महत्वपूर्ण तिथियाँ हैं वैसे ही और भी तिथियाँ हैं जिनके बारे में हर उमीदवार को पता होना चाहिए क्योंकि परीक्षा से जुड़ी हर एक तिथि हर उम्मीदवार के लिए बहुत जरुरी होती है। परीक्षा के लिए आवेदन पत्र कब घोषित हो रहें हैं उनकी घोषित होने की तिथि सब जानना चाहते हैं साथ ही सबसे जरुरी तिथि है परीक्षा की तिथि कि परीक्षा किस तिथि को और किस माह में है क्योंकि अभियर्थी उसी हिसाब से अपना टाइम टेबल बनाते हैं और अपनी पढाई शुरू करते हैं ताकि वे परीक्षा से काफी समय पहले अपना अपना सिलेबस अच्छे से पूरा कर सकें और परीक्षा से पहले कुछ समय निकल सकें दोबारा से एक बार जरुरी टॉपिक या नोट्स देखने के लिए और वह परीक्षा से पहले टेंशन रहित होकर परीक्षा अच्छे से दे सकें।

रेलवे ग्रुप डी परीक्षा तिथि 2018

जैसा कि आपको पता है कि रेलवे ग्रुप डी के आवेदन तो समाप्त हो चुके हैं बस अब इंतज़ार है तो आवेदन पत्र और परीक्षा तिथि का हालाँकि परीक्षा की सही तिथि अभी रेलवे भर्ती बोर्ड की तरफ से घोषित नहीं की गयी है पर आप अपनी तैयारी न रोकें और पढ़ाई जारी रखें परीक्षा की तिथि घोषित होते ही हम आपको यहाँ बताएँगे।

आप अपनी परीक्षा की तिथि रेलवे भर्ती बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट से या यहाँ से भी देख सकते हैं।

कार्यक्रम महत्वपूर्ण तिथि
परीक्षा की तिथि मई  2018

यह परीक्षा तिथि अइस्थायी है रेलवे भर्ती बोर्ड जल्द ही परीक्षा तिथि घोषित करेगा , घोषित होने के साथ ही आप इसे यहाँ भी देख सकते हैं।

रेलवे भर्ती बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट :- www.indianrailways.gov.in

अपने विचार बताएं।