आरआरबी ग्रुप डी 2018

आरआरबी ग्रुप डी 2018 परीक्षा तय दिन पर हो रही है। हजारों में उम्मीदवार रेलवे भर्ती बोर्ड (आरआरबी) परीक्षा तय दिन पर आकर दे रहे है। उम्मीदवारों को परीक्षा केंद्र तक पहुंचने में ज्यादा परेशानी न हो इसलिए आरआरबी ने स्पेशल ट्रेन शुरु की है। और इसकी जानकारी समय समय पर आरआरबी आधिकारिक वेबसाइट पर जारी की गई है। ट्रेन नंबर 08037 यूपी-शालीमार से भुवनेश्वर के लिए चलेगी। वहीं ट्रेन नंबर 08030 डीएन-भुवनेश्वर से शालीमार के लिए चलेगी। इस पेज पर आपको परीक्षा के लिए चलाई जाने वाली हर ट्रेन का टाईम टेबल मिलेगा। लेटेस्ट खबर के अनुसार शालीमार से कुल 6 ट्रेन चलेंगी। और भुवनेश्वर से भी कुल 6 ट्रेन चलेंगी। उम्मीदवार अपनी ट्रेन के समय की जानकारी नीचे से प्राप्त कर सकते है।

सभी उम्मीदवार ऊपर दी गई जानकारी अच्छे से देख लें। और अपनी ट्रेन का समय नोट कर लें। ताकी परीक्षा वाले दिन किसी तरह की कोई परेशानी न हो। आरआरबी ने परीक्षा के लिए स्पेशल ट्रेन चलाने का फैसला लिया है। इसकी मदद से उम्मीदवार सही समय पर परीक्षा के लिए पहुंच जाएंगे। रेलवे भर्ती बोर्ड (आरआरबी) समय समय पर उम्मीदवारों को जानकारी भी दे रहा है। लेकिन देखने वाली बात यह होगी कि उम्मीदवारों को इससे कितना लाभ मिलता है। आरआरबी हर जानकारी समय पर देने की कोशिश कर रहा है। लेकिन उम्मीदवारों को भी आरआरबी स्पेशल ट्रेन का लाभ उठाना आना चाहिए।

इस साल रेलवे भर्ती बोर्ड (आरआरबी) ने भारी मात्रा में भर्ती निकाल कर उम्मीदवारों को खुश कर दिया है। आरआरबी ने कुल 62,000 से ज्यादा पदों के लिए भर्ती निकाली है।आरआरबी ग्रुप डी 2018 परीक्षा में भी उम्मीदवारों को दिक्कतें हुई है। जैसे की कई उम्मीदवार आरआरबी रेलवे ग्रुप डी एडमिट कार्ड 2018 नहीं प्राप्त कर पाएं। जिससे कई उम्मीदवारों को निराशा हाथ लगी। आरआरबी स्पेशल ट्रेन चलाने का फैसला लेना उम्मीदवारों के लिए लाभदायक है। इससे देखकर लगता है कि आरआरबी पूरी कोशिश कर रही है आरआरबी ग्रुप डी 2018 परीक्षा अच्छे से हो पाएं।

अपने विचार बताएं।