आरआरबी ग्रुप डी (RRB GROUP D EXAM) की परीक्षाएं आज से शुरू हो चुकी हैं। आरआरबी ग्रुप डी की परीक्षाएं आज से आरंभ होकर 14 दिसंबर 2018 तक चलेंगी। आरआरबी ग्रुप डी (RRB GROUP D EXAM)  की परीक्षा देने जा रहे अभ्यार्थियों के लिए एक अधिसूचना जारी की गई है। मुख्य यात्री परिवहन प्रबंधक श्री बी.एन मंडल (दक्षिण पूर्वी रेलवे) ने एक अधिसूचना जारी कर कहा है कि (Railway recruit board group-D) ‘आरआरबी वर्ग घ’ की की परीक्षाएं देने वाले अभ्यार्थियों के लिये विशेष ट्रेन चलाई जाएगी।

अभ्यार्थियों को परीक्षा केन्द्र पर पहुंचने में कोई दिक्कत परेशानी न हो इसलिए विभाग की ओर से ऐसा करने का फैसला लिया गया है। अभ्यार्थियों के लिए दो विशेष ट्रेनें ( EX. SHM Train no. 08037 and Ex. BBS Train no. 08038 ) चलाने का निर्णय लिया गया है। ‘आरआरबी ग्रुप डी’ (RRB EXAM) की परीक्षाएं देश में पहली बार ऑनलाइन होने जा रही हैं। निश्चित ही परीक्षार्थियों ने परीक्षा को लेकर पूरी तैयारी की होगी। रेलवे परीक्षा से संबंधित पूरी जानकारी पहले ही जारी कर चुका है। इस बार परीक्षा केन्द्रों को अभ्यार्थी के शहर से दूर रखा गया है। अभ्यार्थी परीक्षा केन्द्र पर समय से पहुंचें इसलिए स्पेशल ट्रेनों की व्यवस्था रेलवे की ओर से की गई है।

अभ्यार्थी नोटिस के लिए यहां क्लिक करें।

अभ्यार्थी समय पर परीक्षा केन्द्र पर पहुंचें और अपना प्रवेश पत्र (RRB GROUP D ADMIT CARD) साथ ले जाना बिल्कुल न भूलें। जिस-जिस दिन आरआरबी ग्रुप डी (RRB GROUP D EXAM) की परीक्षा होगी उसी दिन इन विशेष ट्रेनों को चलाया जाएगा। नीचे एक लिंक दिया गया है अभ्यार्थी इस ट्रेनों की जानकारी के लिए नीचे दिये गए लिंक पर क्लिक करें।

आरआरबी ग्रुप डी प्रवेश पत्र के बिना उम्मीदवारों को परीक्षा केंद्र में प्रवेश की अनुमति नहीं मिलेगी। उम्मीदवार अपनी सीबीटी परीक्षा के अनुसार अपनी स्पेशल ट्रेन की जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। हम आपके बेहतर भविष्य की कामना करते हैं।

अपने विचार बताएं।