rsmssb recruitment 2019 investigator admit card

राजस्थान स्टाफ सिलेक्शन बोर्ड अंवेषक भर्ती 2019 की आवेदन प्रक्रिया पूरी हो जाने के बाद सभी उम्मीदवारों के परीक्षा प्रेवश पत्र जारी किए जाएंगे। आरएसएसबी इंवेस्टिगेटर 2019 एडमिट कार्ड केवल उन उम्मीदवारों के जारी किए जाएंगे जिन्होंने आवेदन फॉर्म को बिना किसी गलती के पूरा भरा होगा और परीक्षा शुल्क के साथ समय पर जमा करा होगा। आरएसएसबी अंवेषक एडमिट कार्ड जारी होने की कोई तारीख अभी तय नहीं की गई है। लेकिन राजस्थान स्टाफ सिलेक्शन भर्ती 2019 के सभी आवेदकों के ऑनलाइन एडमिट कार्ड लिखित परीक्षा से कुछ दिन पहले जारी किए जाएंगे।

आरएसएसबी अंवेषक भर्ती 2019 के उम्मीदवारों के एडमिट कार्ड राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड के माध्यम से आरएसएसबी की आधिकारिक वेबसाइट rsmssb.rajasthan.gov.in पर ऑनलाइन जारी किए जाएंगे। बोर्ड किसी भी उम्मीदवार के एडमिट कार्ड डाक द्वारा नहीं भेजगा। सभी उम्मीदवारों को अपने प्रवेश पत्र ऑनलाइन ही डाउनलोड करने होंगे। आप हमारे इस पेज से भी अपने परीक्षा प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं। इंवेस्टिगेटर भर्ती 2019 एडमिट कार्ड की अधिक जानकारी के लिए इस पेज को और पढ़ सकते हैं।

आरएसएमएसएसबी इंवेस्टिगेटर भर्ती 2019 एडमिट कार्ड

आरएसएसबी भर्ती 2019 के प्रवेश पत्र आधिकारिक वेबसाइड पर जारी होने की सूचना समाचार पत्रों और वेबसाइट पर जारी की जाएगी। वेबसाइट से ऑनलाइन आवेदन पत्र प्राप्त करने के लिए उम्मीदवार अपना एप्लिकेशन नंबर और फीस जमा करने का टोकन नंबर याद रखें। परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड बहुत जरूरी होता है इसलिए आवेदक अपने एडमिट कार्ड को समय पर डाउनलोड करके उसका प्रिंटआउट निकाल लें।

महत्त्वपूर्ण तारीखें

कार्यक्रम तारीख
एडमिट कार्ड जारी होने की तारीख घोषित होगी
परीक्षा की तारीख मार्च-अप्रैल 2019 में

एडमिट कार्ड – आरएसएमएसबी अन्वेषक (Investigator) भर्ती 2019 के लिए प्रवेश पत्र rsmssb.rajasthan.gov.in पर उपलब्ध होगा।

आरएसएमएसएसबी इंवेस्टिगेटर भर्ती 2019 एडमिट कार्ड कैसे डाउनलोड करें

राजस्थान स्टाफ सिलेक्शन बोर्ड 2019 प्रवेश पत्र डाउनलोड करने के लिए आप नीचे दिए गए स्टेप्स को पढ़कर अपने एडमिट कार्ड आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं।

  • उम्मीदवारों को अपने प्रवेश पत्र डाउनलोड करने के लिए ऊपर दिए गए एडमिट कार्ड के लिंक पर क्लिक करना होगा।
  • लिंक पर क्लिक करने के बाद आरएसएसबी की आधिकारिक वेबसाइट का मेन पेज खुल जाएगा।
  • मेन पेज पर नीचे की तरफ आ रहे एडमिट कार्ड के ऑप्शन पर क्लिक करना होगा।

  • एडमिट कार्ड के ऑप्शन पर क्लिक करने के बाद आपको इंवेस्टिगेटर भर्ती 2019 एडमिट कार्ड को सिलेक्ट करना होगा।

  • एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए मांगी जा रही सभी जानकारियों को पूरा करने के बाद सबमिट कर दें।
  • उसके बाद आप अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर लें और उसका प्रिंटआउट भी निकाल सकते हैं।

आरएसएमएसएसबी इंवेस्टिगेटर भर्ती 2019 परीक्षा परिणाम

आरएसएसबी भर्ती 2019 के लिए लिखित परीक्षा मार्च-अप्रैल के महीनें में आयोजित करावाई जाएगी। जो उम्मीदवार लिखित परीक्षा में पास हो जाएंगे वो उम्मीदवार ही अगली चयन प्रक्रिया में भाग ले सकेंगे। राजस्थान स्टाफ सिलेक्शन बोर्ड इंवेस्टिगेटर भर्ती 2019 की परीक्षा खत्म होने के कुछ दिनों के बाद ही परिणाम जारी किये जाएंगे। सभी उम्मीदवारों के परिणाम बोर्ड अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर घोषित करेगा। उम्मीवार अपने परिणामों की जानकारी हमारे पेज से भी प्राप्त कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट को या हमारे पेज को समय समय पर चेक करते रहें।

आरएसएमएसएसबी भर्ती

अपने विचार बताएं।