ruk jana nahi dec admit card

रुक जाना नहीं ओपन स्कूल योजना के तहत मध्य प्रदेश ओपन स्कूल वर्ष में 2 बार 10वीं एवं 12वीं कक्षा के लिए परीक्षा का आयोजन करता है। पहले सेशन की परीक्षा जून माह एवं दूसरे सेशन की परीक्षा दिसंबर माह में आयोजित की जाती है। छात्र एडमिट कार्ड मध्य प्रदेश राज्य शिक्षा मुक्त बोर्ड भोपाल की ऑफिसियल वेबसाइट www.mpsos.nic.in पर जाकर प्राप्त कर सकेंगे। इसके साथ छात्र हमारे पेज पर दिए गए लिंक से भी एडमिट कार्ड प्राप्त कर सकेंगे। छात्रों को बता दें कि अभी दिसंबर सेशन की परीक्षा के लिए तिथियों को जारी नहीं किया गया है। जैसे ही राजस्थान बोर्ड दिसंबर सेशन के लिए एडमिट कार्ड जारी करेगा उम्मीदवार हमारे पेज से एडमिट कार्ड से जुड़ी पूरी जानकारी एवं एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकेंगे।

रुक जाना नहीं एडमिट कार्ड दिसंबर 2019

एमपीएसओएस ने आधिकारिक वेबसाइट पर रुक जाना नहीं प्रवेश पत्र दिसंबर 2019 जारी किया जायेगा। रुक जाना नहीं दूसरे सेशन की परीक्षा दिसंबर 2019 में आयोजित की जाएंगी। इसलिए उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि परीक्षा से पहले प्रवेश पत्र डाउनलोड कर लें और उन्हें सुरक्षित रख लें। उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट से या नीचे दी गयी लिंक से डायरेक्ट अपना प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं।

कार्यक्रम तिथि
प्रवेश पत्र जारी होने की तिथि घोषित की जाएगी
रुक जाना नहीं 10 वीं परीक्षा की तिथि घोषित की जाएगी
रुक जाना नहीं 12 वीं परीक्षा की तिथि घोषित की जाएगी

प्रवेश पत्र : रुक जाना नहीं दिसंबर 2019 एडमिट कार्ड www.mpsos.nic.in यहाँ से प्राप्त कर सकेंगे। 

रुक जाना नहीं प्रवेश पत्र 2019 कैसे डाउनलोड करें?

  • उम्मीदवार को सबसे पहले एमपीएसओएस की आधिकारिक वेबसाइट www.epsos.nic.in पर या फिर ऊपर दी लिंक पर क्लिक करना होगा।
  • आधिकारिक वेबसाइट पर जा कर एडमिट कार्ड लिंक पर क्लिक करना होगा।
  • फिर आवश्यक विवरण यानी रोल नंबर दर्ज करें।
  • अब सर्च बटन दबाएं।
  • कुछ सेकंड के बाद आपका प्रवेश पत्र स्क्रीन पर दिखाई देगा।
  • इसे डाउनलोड करें और भविष्य के उपयोग के लिए प्रवेश पत्र से प्रिंट आउट लें।

रुक जाना नहीं रिजल्ट 2019

रुक जाना नहीं ओपन स्कूल परीक्षा के बाद 10 वीं और 12 वीं का परीक्षा परिणाम जारी किया जायेगा। रुक जाना नहीं ओपन स्कूल रिजल्ट 2019, मध्य प्रदेश ओपन स्कूल की आधिकारिक वेबसाइट www.mpsos.nic.in पर घोषित किया जायेगा। रुक जाना नहीं योजना 2019 रिजल्ट देखने के लिए आपको अपने रोल नंबर की ज़रुरत पड़ेगी।

रुक जाना नहीं एडमिट कार्ड

Mody University Apply Now!!

अपने विचार बताएं।