राजस्थान राज्य विद्युत उत्तरादान निगम लिमिटेड ने जूनियर अभियंता, सहायक अभियंता, जूनियर केमिस्ट, सूचना विज्ञान सहायक आदि की भर्ती के लिए लिखित परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र जारी किया है। आरआरवीयूएनएल के विभिन्न इकाइयों में 1197 पदों को भरने के लिए रिक्ति जारी की गई थी। ऑनलाइन आवेदन 02 जुलाई 2018 तक निर्धारित पदों के लिए भर दिया गया था और 10 दिनों के भीतर प्राधिकरण ने उन उम्मीदवारों को प्रवेश पत्र जारी किया है जिन्होंने आवेदन के सभी चरणों को सफलतापूर्वक भर दिया है और इसे निर्धारित शुल्क के साथ आवेदन शुल्क के साथ प्रस्तुत किया है।

राजस्थान विद्युत जेई, एई प्रवेश पत्र 2018

राजस्थान विद्युत जेई, एई प्रवेश पत्र 2018 ऑनलाइन जारी किया गया है। इसलिए, उम्मीदवारों को ऑनलाइन पंजीकरण के समय उत्पन्न लॉगिन प्रमाण-पत्रों द्वारा इसे डाउनलोड करने की आवश्यकता होगी। राजस्थान विद्युत जेई, एई प्रवेश पत्र 2018 किसी भी उम्मीदवार को डाक द्वारा नहीं भेजा जाएगा। इसलिए, परीक्षा शुरू होने से पहले राजस्थान विद्युत जेई, एई प्रवेश पत्र 2018 डाउनलोड करने के लिए उम्मीदवार की यह एकमात्र ज़िम्मेदारी होगी। राजस्थान विद्युत जेई, एई प्रवेश पत्र 2018 वर्तमान में जूनियर अभियंता इलेक्ट्रिकल, जूनियर केमिस्ट और सूचना विज्ञान सहायक पद के लिए उपलब्ध है। जल्द ही, प्राधिकरण अन्य पदों के लिंक को भी सक्रिय करेगा। अभ्यर्थी को परीक्षा के दिन राजस्थान विद्युत जेई, एई प्रवेश पत्र 2018 का प्रिंट आउट लेना होगा।

प्रवेश पत्र- यहां से करें डाउनलोड।

ऐसे करें राजस्थान विद्युत जेई, एई प्रवेश पत्र 2018 डाउनलोड

आपको अपना RVUNL Admit Card 2018 डाउनलोड करने के लिए नीचे दिए निम्न चरणों का पालन करना होगा। आप इन चरणों का पालन करके अपना प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं।

1. प्रवेश पत्र डाउनलोड करने के लिए अभ्यर्थियों, दिए गए लिंक पर क्लिक करें।

2. उसके बाद, उम्मीदवारों को लॉगिन पेज पर रीडायरेक्ट कर दिया जाएगा

3. फिर, उन्हें निम्नलिखित विवरण दर्ज करना होगा:

  • पंजीकरण संख्या
  • पारण शब्द
  • फिर लॉगिन पर क्लिक करें

4. लॉगिन के बाद, उम्मीदवार प्रवेश पत्र डाउनलोड करने में सक्षम होंगे।

5. उम्मीदवार आरवीयूएनएल की आधिकारिक वेबसाइट से प्रवेश पत्र भी डाउनलोड कर सकते हैं

LPUNEST 2019 Apply Now!!

अपने विचार बताएं।