जिन उम्मीदवारों ने इस साल राजस्थान बिजली विभाग भर्ती 2018 में निकली तकनीकी सहायक के लिए आवेदन किया है।राजस्थान राज्य सरकार ने तकनीकी सहायकों के लिए भर्ती जारी की है। जेवीवीएन, एवीवीएन और जेडी.वीवीएन में तकनीकी सहायक के रूप में नियुक्ति के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए जाते हैं। भर्ती कंप्यूटर आधारित परीक्षण पर आधारित होगी। जो राजस्थान के विभिन्न शहरों में आयोजित की जाएगी। उम्मीदवारों को ऑनलाइन परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र डाउनलोड करने की आवश्यकता होगी। जेवीवीएन पंजीकृत ई-मेल आईडी के माध्यम से परीक्षा पत्र आदि के लिए कॉल पत्र या प्रवेश पत्र आदि डाउनलोड करने की सूचना भेज देगा। तकनीकी सहायक की भर्ती के लिए आपको ऑनलाइन परीक्षा के प्रवेश पत्र से संबंधित सभी विवरण यहां मिलेगी।

राजस्थान बिजली विभाग भर्ती प्रवेश पत्र 2018 (RVUNL Admit Card 2018)

आवेदन प्रक्रिया के समापन के बाद उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट “www.energy.rajasthan.gov.in” से अपना प्रवेश पत्र / कॉल पत्र डाउनलोड कर पाएंगे। प्रवेश पत्र की सूचना उम्मीदवार को एसएमएस / ईमेल के माध्यम से भेजी जाएगी। एक बार उम्मीदवार प्रासंगिक लिंक पर क्लिक करने के बाद, वह कॉल लेटर डाउनलोड के लिए विंडो तक पहुंच सकता है। उम्मीदवार को कॉल लेटर डाउनलोड करने के लिए पंजीकरण संख्या / रोल नंबर और पासवर्ड / जन्म तिथि का उपयोग करना होगा। आप अपना आरवीयूएनएल प्रवेश पत्र 2018 यहां से डाउनलोड कर सकते हैं।

महत्तवपूर्ण तिथियां

आयोजन तिथियां
प्रवेश पत्र घोषित किया जाएगा
अॉनलाइन परीक्षा घोषित किया जाएगा

प्रवेश पत्र: प्रवेश पत्र आधिकारिक वेबसाइट www.energy.rajasthan.gov.in पर उपलब्ध होगा।

प्रवेश पत्र डाउनलोड करें

प्रवेश पत्र / कॉल लेटर को उन आधिकारिक वेबसाइट से डाउनलोड करने की आवश्यकता है, जिन्होंने पद के लिए रिक्तियों को जारी किया है। भर्ती परीक्षा के लिए कॉल लेटर डाउनलोड करने की सूचना उम्मीदवार को ईमेल / एसएमएस के माध्यम से भेजी जाएगी। नीचे दिए गए चरणों से आप अपना प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं।

  • सबसे पहले उम्मीदवार को प्रासंगिक लिंक पर क्लिक करना होगा।
  • उसके बाद, वह कॉल लेटर डाउनलोड के लिए विंडो तक पहुंचेगा।
  • उम्मीदवार को पंजीकरण संख्या, जन्मतिथि का उपयोग करना आवश्यक है।
  • उनका प्रवेश पत्र उनके सामने होगा। उसे डाउनलोड करें।

अभ्यर्थी को परीक्षा केंद्र में कॉल लेटर और फोटो पहचान प्रमाण उपस्थित होने की जरूरत है। परीक्षा के लिए देर से रिपोर्ट करने वाले अभ्यर्थियों को परीक्षा के लिए कॉल लेटर में उल्लिखित रिपोर्टिंग समय के बाद परीक्षा लेने की अनुमति नहीं दी जाएगी।

अपने विचार बताएं।