एसबीआई भर्ती 2019 आवेदन पत्र भरने के बाद आधिकारिक वेबसाइट पर कॉल लेटर जारी कर दिये जायेंगे। स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने कॉल लेटर जारी होने की तिथि अभी घोषित नहीं की है। स्टेट बैंक ऑफ इंडिया भर्ती 2019 भर्ती में शामिल होने वाले इच्छुक उम्मीदवारों को अधिकारिक वेबसाइट पर एडमिट कार्ड जारी कर दिया जायेगा। जहां से इच्छुक उम्मीदवार डाउनलोड करके निकाल सकेंगे। इसके अलावा हमारे पेज पर दी गई लिंक से भी उम्मीदवार एडमिट कार्ड प्राप्त कर सकेंगे।कॉल लेटर एसबीआई की आधिकारिक वेबसाइट पर जारी किया जाएगा, या फिर उम्मीदवार की ईमेल आईडी पर कॉल लेटर से संबंधित जानकारी दी जा सकती है।

एसबीआई भर्ती 2019 के उम्मीदवारों को एडमिट कार्ड प्राप्त करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा जिसके बाद उम्मीदवार अपना एडमिट कार्ड प्राप्त कर सकेंगे। एसबीआई भर्ती 2019 का एडमिट कार्ड परीक्षा से पहले जारी कर दिया जायेगा जिसको उम्मीदवार प्राप्त कर सकेंगे।

एसबीआई भर्ती कॉल लेटर 2019

एसबीआई भर्ती 2019 एडमिट कार्ड प्राप्त करने के कुछ सरल स्टेप्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिनका पालन करके उम्मीदवार आसानी से एडमिट कार्ड प्राप्त कर सकेंगे। एसबीआई भर्ती 2019 से जुड़ी टेबल नीचे दी गई सारिणी में उम्मीदवार आसानी से देख सकते हैं।

कार्यक्रम तिथि
कॉल लेटर जारी होने की तिथि घोषित की जायेगी
रिजल्ट जारी होने की तिथि घोषित की जायेगी

प्रवेश पत्र- एसबीआई भर्ती 2019 प्रवेश पत्र www.sbi.co.in पर जारी होगा।

एसबीआई भर्ती एडमिट कार्ड 2019 ऐसे करें डाउनलोड

एसबीआई भर्ती 2019 उम्मीदवारों को बता दें कि एडमिट कार्ड इंटरव्यू से पहले आधिकारिक वेबसाइड www.sbi.co.in पर जारी कर दिया जायेगा। कई उम्मीदवारों को एडमिट कार्ड प्राप्त करने में परेशानियों का सामना करना पड़ता है, कई बार उम्मीदवारों को एडमिट कार्ड प्राप्त करने में परेशानियों का सामना करना पड़ता है लेकिन उम्मीदवारों की इस समस्या को दूर करने के लिए हम आपको एडमिट कार्ड प्राप्त करने के कुछ सरल स्टेप्स को बताने जा रहे हैं जिनका पालन करने के बाद उम्मीदवार आसानी से प्राप्त कर सकेंगे।

  •  सबसे पहले एसबीआई भर्ती 2019 के उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट www.sbi.co.in पर जाना होगा।
  • एसबीआई मुख्य परीक्षा कॉल लेटर 2019 पर क्लिक करना होगा ।
  • लिंक ओपन करने के बाद होम पेज प्राप्त होगा।
  • एडमिट कार्ड प्राप्त करने के लिए उम्मीदवारों को अपना रजिस्ट्रेश आईडी और पासवर्ड भरना होगा।
  • रजिस्ट्रेश आईडी भरने के बाद सबमिट करें।
  • सबमिट करने के बाद उम्मीदवारों को एसबीआई भर्ती 2019 का कॉल लेटर प्राप्त होगा।
  • कॉल लेटर द्वारा चुने गए उम्मीदवार को इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा।
  • कॉल लेटर में इंटरव्यू से जुड़ी सारी जानकारी दी गई होगी।
  • कॉल लेटर से संबंधित जानकारी प्राप्त करने के लिए उम्मीदवार अपना ईमेल आईडी चालू रखें।

एसबीआई भर्ती 2019 रिजल्ट

एसबीआई भर्ती 2019 रिजल्ट उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट www.sbi.co.in पर जारी कर दिया जायेगा। जहां से योग्य उम्मीदवार अपना रिजल्ट प्राप्त और डाउनलोड कर सकेंगे। जानकारी के लिए बता दें कि इंटरव्यू के बाद मेरिट सूची तैयार की जायेगी। इंटरव्यू में प्राप्त अँकों के आधार पर रैंक दी जायेगी। जिसमें कम अंक वालों को नीचे क्षेणी में रखा जायेगा और ज्यादा अंक वालों को ऊपर वाली श्रेणी में रखा जायेगा। बता दें कि मेरिट सूची जारी होने की तिथि अभी जारी नहीं की गई है लेकिन इंटरव्यू के कुछ दिनों बाद रिजल्ट प्राप्त होगा जिसे उम्मीदवार अधिकारिक वेबसाइट पर जाकर प्राप्त कर सकेंगे।

एसबीआई भर्ती 2019

Mody University Apply Now!!

अपने विचार बताएं।