जिन उम्मीदवारों ने दक्षिण रेलवे गुड्स गार्ड भर्ती 2019, के लिए आवेदन किया होगा। उनका एडमिट कार्ड परीक्षा से पहले आधिकारिक वेबसाइट पर जारी कर दिया जायेगा। लिखित परीक्षा से पहले उम्मीदवारों को एडमिट कार्ड आधिकारिक वेबसाइट पर प्राप्त होगा। लिखित परीक्षा में उम्मीदवारों के पास एडमिट कार्ड होना बेहद जरुरी है यदि उम्मीदवार लिखित परीक्षा में एडमिट कार्ड ले जाना भूल जाते हैं तो वह परीक्षा देने के योग्य नहीं होंगे, इसलिए उम्मीदवार खास तौर पर इस बात का खास ध्यान दें कि दक्षिण रेलवे गुड्स गार्ड भर्ती एडमिट कार्ड 2019 जारी होने के बाद उसका प्रिंट आउट जरुर निकाल लें और उसको लिखित परीक्षा के लिए संभाल कर रखें।

एडमिट कार्ड उन उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट पर प्राप्त होंगे जो आवेदन करने कि अंतिम तिथि से पहले आवेदन करेंगे। जो भी उम्मीदवार दक्षिण रेलवे गुड्स गार्ड भर्ती 2019 से जुड़ी जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं वह आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर प्राप्त कर सकते हैं इसके अलावा उम्मीदवार हमारे पेज पर दी गई जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। जो भी उम्मीदवार दक्षिण रेलवे गुड्स गार्ड भर्ती 2019 के लिए आवेदन कर चुके हैं और एडमिट कार्ड से जुड़ी जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो उनके लिए हमारा ये आर्टिकल काफी काम का है।

रेलवे भर्ती एडमिट कार्ड 2019

इच्छुक उम्मीदवारों को बता दें कि दक्षिण रेलवे गुड्स गार्ड भर्ती 2019 के लिए लिखित परीक्षा आयोजित की जायेगी। लिखित परीक्षा के लिए प्रत्येक उम्मीदवारों के पास एडमिट कार्ड होना बेहद जरुरी है यदि उम्मीदवारों के पास एडमिट कार्ड नहीं होगा तो वह परीक्षा देने के योग्य नहीं होंगे, इसलिए उम्मीदवारों को इस बात के लिए सूचित किया गया है कि वह एडमिट कार्ड जारी होने के बाद डाउनलोड करें और उसका प्रिंट आउट अवश्य निकाल लें। जो भी उम्मीदवार दक्षिण रेलवे गुड्स गार्ड भर्ती एडमिट कार्ड 2019, से जुड़ी कुछ महत्वपूर्ण तिथियां नीचे दी गई सारिणी में देख सकते हैं।

महत्वपूर्ण तिथियां

कार्यक्रम तिथि
प्रवेश पत्र जारी होने कि तिथि घोषित की जायेगी
लिखित परीक्षा आयोजन शुरु होने कि तिथि घोषित की जायेगी
रिजल्ट जारी होने कि तिथि घोषित की जायेगी

प्रवेश पत्र-दक्षिण रेलवे गुड्स गार्ड भर्ती एडमिट कार्ड 2019, यहां पर जारी होगा।

 दक्षिण रेलवे गुड्स गार्ड भर्ती एडमिट कार्ड 2019 ऐसे करें डाउनलोड

कई बार उम्मीदवारों को एडमिट कार्ड डाउनलोड करने में परेशानी झेलनी पड़ती है, लेकिन अब उम्मीदवारों को कुछ सरल स्टेप्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिनका पालन करने से उम्मीदवार आसानी से अपना दक्षिण रेलवे गुड्स गार्ड भर्ती एडमिट कार्ड 2019 प्राप्त कर सकेंगे। उम्मीदवार नीचे दिये गये स्टेप्स को फॉलो करें।

  • सबसे पहले उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट rrcmas.in पर जाना होगा।
  • होम पेज ओपन होने के बाद उम्मीदवार दक्षिण रेलवे गुड्स गार्ड भर्ती एडमिट कार्ड 2019 के लिंक पर क्लिक करें।
  • लिंक ओपन होने के बाद उम्मीदवार एडमिट कार्ड के लिंक पर क्लिक करें।
  • इस टैब में मांगे गये सभी कॉलम को सही से भरें और सबमिट करें।
  • इसके बाद उम्मीदवारों को दक्षिण रेलवे गुड्स गार्ड भर्ती एडमिट कार्ड 2019 प्राप्त होगा।
  • डाउनलोड करने के बाद उम्मीदवार इसका प्रिंट आउट जरुर निकाल लें।

दक्षिण रेलवे गुड्स गार्ड भर्ती 2019 रिजल्ट

जो उम्मीदवार साउथ वेस्टर्न रेलवे गुड्स गार्ड भर्ती 2019 की लिखित परीक्षा देंगे उनकी जानकारी के लिए बता दें कि परीक्षा के कुछ समय बाद ही आरआरसी / एमएएस की आधिकारिक वेबसाइट पर रिजल्ट घोषित कर दिया जायेगा । रिजल्ट घोषित होने के बाद उम्मीदवार अपना रिजल्ट आधिकारिक वेबसाइट पर देख सकेंगे इसके अलावा उम्मीदवार हमारे पेज पर दी गई डायरेक्ट लिंक से भी रिजल्ट प्राप्त कर सकेंगे ।

साउथ वेस्टर्न रेलवे गुड्स गार्ड भर्ती 2019

अपने विचार बताएं।