जो भी उम्मीदवार रेलवे भर्ती के द्वारा दक्षिण रेलवे गुड्स गार्ड भर्ती 2019 के लिए लिखित परीक्षा देंगे उनका रिजल्ट आधिकारिक वेबसाइट पर जारी किया जायेगा। लिखित परीक्षा आयोजित होने कि तिथि अभी घोषित नहीं की गई है, लेकिन जल्द ही जारी कर दी जायेगी। परीक्षा आयोजित होने के कुछ समय बाद रिजल्ट जारी कर दिया जायेगा। रिजल्ट जारी होने के बाद उम्मीदवार दक्षिण रेलवे की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर प्राप्त कर सकेंगे। इसके अलावा उम्मीदवार हमारे पेज पर दी गई डायरेक्ट लिंक से भी दक्षिण रेलवे गुड्स गार्ड भर्ती रिजल्ट 2019 प्राप्त कर सकेंगे।

दक्षिण रेलवे गुड्स गार्ड भर्ती 2019 के उम्मीदवारों को बता दें कि रिजल्ट घोषित होने कि तिथि अभी घोषित नहीं की गई है लेकिन परीक्षा आयोजन के बाद कर दी जायेगी जिसके बाद उम्मीदवार अपना रिजल्ट प्राप्त कर सकेंगे। दक्षिण रेलवे गुड्स गार्ड भर्ती 2019 रिजल्ट जारी होने के बाद जो उम्मीदवार लिखित परीक्षा में पास हो जायेंगे उनको मेडिकल टेस्ट के लिये बुलाया जायेगा। लिखित परीक्षा और मेडिकल टेस्ट के बाद उम्मीदवार दक्षिण रेलवे गुड्स गार्ड भर्ती 2019 में नौकारी प्राप्त कर सकेंगे।

रेलवे भर्ती रिजल्ट 2019

जो भी उम्मीदवार दक्षिण रेलवे गुड्स गार्ड भर्ती 2019 रिजल्ट से जुड़ी जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं वह हमारे पेज पर दी गई सरल जानकारी को प्राप्त करने के बाद रिजल्ट प्राप्त कर सकेंगे। दक्षिण रेलवे गुड्स गार्ड भर्ती 2019 परीक्षा, रिजल्ट आदि की महत्वपूर्ण तिथियों को नीचे दी गई सारिणी में उम्मीदवार देख सकते हैं, और जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

महत्वपूर्ण तिथियां

कार्यक्रम तिथि
परीक्षा आयोजन शुरु होने कि तिथि घोषित की जायेगी
रिजल्ट जारी होने कि तिथि घोषित की जायेगी

रिजल्ट दक्षिण रेलवे गुड्स गार्ड भर्ती 2019 रिजल्ट यहां पर जारी होगा। 

दक्षिण रेलवे गुड्स गार्ड भर्ती 2019 रिजल्ट ऐसे करें डाउनलोड

वैसे तो रिजल्ट जारी होने के बाद उम्मीदवारों को रिजल्ट जारी होने का इंतजार बेसब्री से रहता है लेकिन कई बार ऐसी कंडीशन आती है, कि उम्मीदवारों को रिजल्ट प्राप्त करने में परेशानियों का सामना करना पड़ता है। लेकिन अब उम्मीदवारों को हम रिजल्ट डाउनलोड करने के लिए कुछ सरल स्टेप्स बताने जा रहे हैं जिनका पालन करने से रिजल्ट उम्मीदवार आसानी से प्राप्त कर सकेंगे।

  • सबसे पहले उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट rrcmas.in पर जाना होगा।
  • होम पेज ओपन होने के बाद उम्मीदवार दक्षिण रेलवे गुड्स गार्ड भर्ती 2019 रिजल्ट के लिंक पर क्लिक करें।
  • रिजल्ट पेज प्राप्त होने के बाद उम्मीदवार अपना रोल नंबर डाले।
  • रोल नंबर डालने के बाद अपना रिजल्ट डाउनलोड करें ।
  • डाउनलोड करने के बाद उसका प्रिंट आउट निकाल लें।
  • प्रिंट आउट निकलाने के बाद उसको भविष्य के लिए संभाल कर रखें।

साउथ वेस्टर्न रेलवे (दक्षिण मध्य रेलवे)

दक्षिण मध्य रेलवे से फिर से संगठित हुबली डिवीजन और दक्षिणी रेलवे से बैंगलोर और मैसूर डिवीजनों को मिला कर दक्षिण पश्चिम रेलवे बनाया गया था । यह 1 अप्रैल 2003 से कर्नाटक राज्य में हुबली में मुख्यालय है। रेलवे में 03 डिवीजन शामिल हैं, अर्थात । हुबली, बैंगलोर और मैसूर और मुख्य रूप से वहाँ स्थित अपने अधिकार क्षेत्र के 84% के साथ कर्नाटक राज्य को पूरा करता है। इसके मार्ग की लंबाई का 16% आंध्र प्रदेश, तमिलनाडु, महाराष्ट्र और गोवा में पड़ता है ।

दक्षिण रेलवे गुड्स गार्ड भर्ती 2019

अपने विचार बताएं।