ssc jht admit card 2019

जिन उम्मीदवारों ने एसएससी जेएचटी (जूनियर हिंदी ट्रांसलेसर) 2018 भर्ती के लिए आवेदन किया था उन सभी के प्रवेश पत्र जारी कर दिए गए हैं। स्टाफ सिलेक्शन कमिशन ने 10 जनवरी 2019 को अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं। उम्मीदवार अपने एडमिट कार्ड ssc.nic.in से डाउनलोड कर सकते हैं। आपको एडमिट कार्ड डाउनलोड करने का लिंक हमारे इस पेज पर नीचे भी मिल जाएगा। अाप उस लिंक पर क्लिक करके भी अपने प्रवेश पत्र आसानी से प्राप्त कर सकते हैं। उम्मीदवारों को अपने प्रवेश पत्र डाउनलोड करने के लिए अपना नाम और रजिस्ट्रेशन नंबर बताना होगा। एडमिट कार्ड की अधिक जानकारी और एडमिट कार्ड कैसे डाउनलोड करें यह जानने के लिए इस पेज को पूरा पढ़ सकते हैं।

एसएससी जेएचटी एडमिट कार्ड 2019 (SSC JHT Admit Card 2019)

एससी जेएचटी 2018 परीक्षा 13 जनवरी 2019 को आयोजित की जाएगी। यह परीक्षा कम्प्यूटर बेस्ड होगी जिसके लिए एडमिट कार्ड जारी हो गए हैं। उम्मीदवारों को हम बता दें कि परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड बहुत जरूरी दस्तावेज है। इसलिए समय से अपने एडमिट कार्ड डाउनलोड जरूर कर लें। और परीक्षा केन्द्र पर उसे साथ लेकर जरूर जाएं। एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिंक पर जाने के लिए नीचे देखें।

महत्त्वपूर्ण तारीखें

कार्यक्रम तारीख
एडमिट कार्ड जारी होने की तारीख 10 जनवरी 2019
परीक्षा 1 की तारीख (कम्प्यूटर बेस्ड एग्जाम) 13 जनवरी 2019
परीक्षा 2 की तारीख (डिसक्रिप्टिव एग्जाम) घोषित होगी
परीक्षा परिणाम की तारीख घोषित होगी

एडमिट कार्ड – एसएससी जेएचटी 2018 परीक्षा 13 जनवरी 2019 के प्रवेश पत्र यहां से प्राप्त करें।

आधिकारिक वेबसाइट – ssc.nic.in

एसएससी जेएचटी एडमिट कार्ड 2019 कैसे डाउनलोड करें

  • एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए आपको सबसे पहले हमारे पेज पर दिए प्रवेश पत्र यहां से प्राप्त करें के लिंक पर जाना होगा।
  • लिंक पर क्लिक करने के बाद मेन पेज पर आ रहे एडमिट कार्ड के नोटिस पर क्लिक करना होगा।
  • लिंक ओपन होने के बाद आपको अपने रीजन सिलेक्ट करना होगा क्योंकि आपके सेंटर के हिसाब से आपके प्रवेश पत्र जारी होंगे।
  • इसके बाद रीजन का दूसरा पेज खुल जाएगा। जिस पर आपको एडमिट कार्ड के लिंक पर क्लिक करना होगा।
  • उसके बाद आपको अपना यूजर नेम और पासवर्ड डालना होगा।
  • वेरिफाई होने के बाद आप अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैे और उसका प्रिंटआउट निकाल लें।
  • एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के बाद उम्मीदवार उसमें दी गई सभी डिटेल्स को चेक कर लें।
  • प्रवेश पत्र पर अापका नाम, माता-पिता का नाम, जेंडर, केटेगरी, पता, परीक्षा का नाम, परीक्षा समय, परीक्षा की जगह आदि जानकारी दी गई होगी।
  • एडमिट कार्ड की हार्ड कॉपी के साथ आपको अपना एक आईडी प्रूफ ( वोटर आईडी कार्ड, आधार कार्ड, पैन कार्ड) और एक पासपोर्ट साइज फोटो लेकर जाना होगा।

एसएससी जेएचटी 2018 परीक्षा परिणाम

एसएससी जेएचटी की परीक्षा दो चरणों में आयोजित की जाएगी। पहले चरण की परीक्षा 13 जनवरी 2019 को होगी। लेकिन अभी किसी भी चरण की परीक्षा के परिणामों की तारीख जारी नहीं की गई है। जैसे ही परीक्षा की तारीख घोषित होगी आपको हमारे परिणाम वाले पेज पर सूचना मिल जाएगी। आप वहां से अपने परिणामों की जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। आपको बता दे कि जो उम्मीदवार कम्प्यूटर परीक्षा में पास हो जाएगा वो ही डिसक्रिप्टिव एग्जाम दे सकेगा।
एसएससी जेएचटी

Mody University Apply Now!!

अपने विचार बताएं।