सिंडिकेट बैंक रिजल्ट 2019

उम्मीदवारों की 200 अंको के लिए एक लिखित परीक्षा आयोजित की जाएगी। लिखित परीक्षा समाप्त होने के बाद उम्मीदवारों के रिजल्ट www.syndicatebank.in की आधिकारिक वेबसाइट पर जारी किये जायेंगे। लिखित परीक्षा पास करने वालो उम्मीदवारों को ग्रुप डिस्कस और इंटरव्यू के लिए बुलाया जायेगा। इंटरव्यू पास करने के लिए सामान्य वर्ग को 50 प्रतिशत अंक और एससी / एसटी और पीडव्लूडी वर्ग को कम से कम 45 प्रतिशत अंक लाना अनिवार्य है। बिना इंटरव्यू और ग्रुप डिस्कस से उम्मीदवारों का चयन नहीं होगा।

जानकारी के मुताबिक लिखित परीक्षा के लिए उम्मीदवारों को 2 घंटे 30 मिनट का समय दिया जायेगा। जिसमें उम्मीदवारों से रीजनिंग विषय से 50 अंको, क्वांटिटेटिव विषय से 25 अंको, प्रोफेशनल नॉलेज विषय से 75 अंको और अंग्रेजी भाषा से 50 अंको के लिए 50 सवाल पूछे जायेंगे। उम्मीदवारों से लिखित परीक्षा में 200 अंको के लिए 200 सवाल पूछे जायेंगे। आज हम उम्मीदवारों को इस आर्टिकल के माध्यम से सिंडिकेट बैंक रिजल्ट 2019 की पूरी जानकारी देने वाले है। आइये फिर सिंडिकेट बैंक रिजल्ट 2019 की विस्तार से चर्चा करते हैं।

सिंडिकेट बैंक रिजल्ट 2019

जानकारी के मुताबिक सीनियर मैनेजर (रिस्क मैनेजमेंट) के लिए उम्मीदवारों को एमएमजीएस-2 के अनुसार 31,701 /- से 45,950 के बीच प्रति महीना वेतन दिया जायेगा वहीं मैनेजर( रिस्क मैनेजमेंट), मैनेजर(लॉ), मैनेजर (ऑडिट) और सिक्योरिटी ऑफिसर के लिए उम्मीदवारों एमएमजीएस- 3 के अनुसार 42,020/- से 51,490/- के बीच प्रति महीना वेतन दिया जायेगा। उम्मीदवार नीचे टेबल के अनुसार सिंडिकेट बैंक रिजल्ट 2019 की महत्वपूर्ण तारीखें देख सकते हैं।

महत्वपूर्ण तारीखें  

आयोजन  तारीखें 
परीक्षा की तारीख घोषित की जाएगी
रिजल्ट जारी होने की तारीख घोषित की जाएगी

रिजल्ट :- उम्मीदवार सिंडिकेट बैंक रिजल्ट 2019 यहां से देखें

सिंडिकेट बैंक रिजल्ट 2019 कैसे देखें

आज हम उम्मीदवारों को रिजल्ट देखने के कुछ स्टेप बताएंगे। जिसका इस्तेमाल करके उम्मीदवार आसानी से अपने रिजल्ट देख सकते हैं। उम्मीदवार अपने रिजल्ट www.syndicatebank.in की आधिकारिक वेबसाइट पर जा कर ऑनलाइन देख सकते हैं साथ ही साथ उम्मीदवार हमारे आर्टिकल पर दिए हुए लिंक के माध्यम से भी अपने रिजल्ट देख सकते हैं। आइये फिर नीचे उन स्टेप पर एक नज़र डालते है।

  • रिजल्ट देखने के लिए उम्मीदवारों को सबसे पहले www.syndicatebank.in की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा।
  • आधिकारिक वेबसाइट पर जाने के बाद उम्मीदवारों को करियर वाले लिंक पर क्लिक करना होगा।
  • लिंक पर क्लिक करते ही उम्मीदवारों के सामने करियर पेज खुल जायेगा।
  • फिर उम्मीदवारों को Specialist Officer के लिए शार्ट लिस्ट वाले लिंक पर क्लिक करना होगा। आ
  • लिंक पर क्लिक करते ही उम्मीदवारों के सामने शॉर्टलिस्ट उम्मीदवारों की लिस्ट खुल जाएगी।
  • फिर उम्मीदवार उस मेरिट लिस्ट में अपना नाम देख सकते हैं।

रिजल्ट से जुड़ी महत्वपूर्ण बातें

  • लिखित परीक्षा में पास होने उम्मीदवारों को ग्रुप डिस्कस और इंटरव्यू के लिए बुलाया जायेगा।
  • उम्मीदवार रिजल्ट जारी होने के बाद रीचेकिंग नहीं करवा सकते हैं।

सिंडिकेट बैंक भर्ती

Mody University Apply Now!!

अपने विचार बताएं।