यूनियन बैंक ऑफ इंडिया ने एसओ के लिए भर्तियों की घोषणा की हैं जिसमेें कुल रिक्तियोंं की संख्या 181 है । जो उम्मीदवार यूनियन बैंक ऑफ इंडिया विशेषज्ञ अधिकारी भर्ती 2019, के लिए आवेदन करना चाहते हैं वह 12 मार्च 2019 से 29 मार्च 2019 तक आवेदन कर सकते हैं । यूबीई भर्ती 2019 में फायर ऑफिसर, इकोनॉमिस्ट, सिक्योरिटी ऑफिसर, इंटीग्रेटेड ट्रेज़री ऑफिसर, क्रेडिट ऑफिसर और फ़ॉरेक्स ऑफिसर पदों को शामिल किया है।

यूनियन बैंक ऑफ इंडिया भर्ती 2019 के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दी है । जो भी उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं वह ऑनलाइन आवेदन पत्र भर सकते हैं। उम्मीदवारों को बता दें कि आवेदन पत्र 12 मार्च 2019 से शुरु कर दी गई है। जो भी उम्मीदवार स्पेशलिस्ट कैडर ऑफिसर के लिए आवेदन करना चाहते हैं वह अंतिम तिथि 29 मार्च 2019 तक आवेदन कर सकते हैं। अंतिम तिथि के बाद आवेदन प्रकिया बंद कर दी जायेगी जिसके बाद उम्मीदवार आवेदन नहीं कर सकेंगे, इसलिए उम्मीदवारों को पहले ही सूचित कर दिया जाता है कि वह अंतिम तिथि से पहले आवेदन कर लें। यूनियन बैंक ऑफ इंडिया एसओ भर्ती आवेदन पत्र 2019 से जुड़ी जानकारी यानि आवेदन पत्र, प्रवेश पत्र, महत्वपूर्ण तिथियां की जानकारी जानने के लिए उम्मीदवार हमारे पेज पर दी गई जानकारी को पूरा पढ़ें।

यूनियन बैंक ऑफ इंडिया एसओ भर्ती आवेदन पत्र 2019

जो भी इच्छुक उम्मीदवार इस भर्ती में अपना करियर बनाना चाहते हैं और अपने लक्ष्य को पूरा करने चाहते हैं उन उम्मीदवारों के लिए ये सुनहरा मौका है। उम्मीदवार यूबीआई एसओ भर्ती 2019 से जुड़ी कुछ महत्वपूर्ण तिथियां नीचे दी गई सारिणी में देख सकते हैं।

महत्वपूर्ण तिथियां

कार्यक्रम तिथि
आवेदन शुरु होने कि तिथि 12 मार्च 2019
आवेदन पत्र भरने कि अंतिम तिथि 29 मार्च 2019
प्रवेश पत्र जारी होने कि तिथि घोषित की जायेगी
लिखित परीक्षा आयोजित होने कि तिथि 17 मई 2019
इंटरव्यू आयोजित होने कि तिथि घोषित की जायेगी
रिजल्ट जारी होने कि तिथि घोषित की जायेगी

आवेदन पत्र- यूनियन बैंक ऑफ इंडिया एसओ भर्ती आवेदन पत्र 2019 यहां से प्राप्त करें। 

यूनियन बैंक ऑफ इंडिया एसओ भर्ती 2019 के लिए ऐसे करें आवेदन 

कई उम्मीदवारों को आवेदन पत्र प्रकिया भरने में परेशानियों का सामना करना पड़ता है लेकिन आज हम यूनियन बैंक ऑफ इंडिया एसओ भर्ती 2019 के उम्मीदवारों को आवेदन पत्र भरने के कुछ सरल टिप्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिनका पालन करने के बाद उम्मीदवार आवेदन पत्र प्रकिया को सही ठंग से भर सकेंगे। उम्मीदवार नीचे दिये गये सरल स्टेप्स को फॉलो करें। 

  • सबसे पहले उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट unionbankofindia.co.in पर जाना होगा।
  • जहां उम्मीदवार एप्लीकेशन अप्लाई लिंक पर क्लिक करें।
  • सबसे पहले उम्मीदवारों को रजिस्ट्रेशन करना होगा।
  • रजिस्ट्रेशन करने के बाद उम्मीदवारों को आवेदन पत्र प्राप्त होगा।
  • आवेदन पत्र में मांगी गई सारी जानकारी को सही से भरें।
  • आवेदन पत्र भरने की प्रकिया को जमा करने के बाद उम्मीदवार उसमें कोई बदलाव नहीं कर सकेंगे।
  • आवेदन पत्र भरने के बाद अपनी पासपोर्ट साइज फोटो और अपने सिंगनेचर को स्कैन करके अपलोड करें।
  • पूरी प्रक्रिया होने के बाद सबमिट का बटन दबा दें और उसका एक प्रिंट निकाल लें।

यूनियन बैंक ऑफ इंडिया एसओ भर्ती 2019 एडमिट कार्ड

यूनियन बैंक ऑफ इंडिया एसओ भर्ती 2019 आवेदन पत्र भरने के बाद आधिकारिक वेबसाइट पर यूनियन बैंक ऑफ इंडिया एसओ भर्ती 2019 एडमिट कार्ड ऑनलाइन जारी कर दिये जायेंगे। उम्मीदवारों की जानकारी के लिए बता दें कि एडमिट कार्ड जारी होने की तिथि अभी घोषित नहीं की गई है लेकिन आवेदन पत्र भरने के कुछ दिनों बाद ही एडमिट की डेट जारी कर दी जायेगी। एडमिट कार्ड जारी होने के बाद उम्मीदवार एडमिट कार्ड प्राप्त करें।

यूनियन बैंक ऑफ इंडिया एसओ भर्ती

अपने विचार बताएं।