उत्तर प्रदेश सेवायोजन विभाग प्रदेश के जिलों में सेवायोजन कार्यालयों की मदद से बेरोजगार अभ्यर्थिओं तथा नियोक्ताओं (नौकरी प्रदाता कंपनी) को एक ही स्थान पर ला रहा है जिससे सम्बंधित जिलों के बेरोजगारों के निजी क्षेत्र में उपलब्ध रिक्तिओँ में रोजगार उपलब्ध कराया जा सके।आप को बता दें की आप उत्तर प्रदेश सरकार की सेवयोजन कार्यालय की वेबसाइट पर जाकर अपनी यूजर आई० डी० बना कर अपने जिले में निजी क्षेत्र की खाली रिक्तियां देख सकतें हैं।

रोजगार प्रदान कराने की इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश के सेवायोजन कार्यालय 05 जुलाई को आगरा में रोजगार मेला आयोजित करा रहा है।  उत्तर प्रदेश सेवायोजन विभाग द्वारा आयोजित कराये जा रहे रोजगार मेलों की संख्या में बढ़ोत्तरी करते हुए कौशल विकास मिशन, आईटीआई और सेवायोजन विभाग संयुक्त रूप से “आनंद इंजीनियरिंग कॉलेज आगरा-मथुरा हाईवे रोड कीठम आगरा” में रोजगार मेले का आयोजन करा रहा है।  इस मेले में आगरा, अलीगढ़ और कानपुर मंडल के जिलों के बेरोजगारों को सरकारी तथा निजी क्षेत्र में रोजगार मुहैया कराने की कोशिश की जाएगी। रोजगार मेले में प्रतिभाग करने के लिए उम्मीदवारों को जिला सेवा योजना अधिकारी कार्यालय, उत्तर प्रदेश कौशल विकास मिशन और जीआईटीआई परिसर फर्रुखाबाद में आवेदन करना अनिवार्य होगा जिसकी अंतिम तिथि 03 जुलाई है।

आगरा, अलीगढ़ और कानपुर मंडल के जिलों के बेरोजगार जिन्होंने कक्षा पांच, कक्षा आठ, हाईस्कूल, इंटरमीडिएट, बी-कॉम, आईटीआई फिटर, प्लंबर डिप्लोमा प्राप्त, होटल मैनेजमेंट और जीडीएस कोर्स आदि पास कर रखें हैं उनके लिए रोजगार पाने का एक सुनहरा मौका हो सकता है। 16000 रिक्तियां विभिन्न कम्पनीज में पदों के हिसाब से विभाजित हैं जिसमे अभ्यर्थी अपनी योग्यता अनुसार जाकर साक्षात्कार दे सकता है।  हम आपको फिर से याद दिलाना चाहेंगे रोजगार मेले में भाग लेने के लिए आवेदन अनिवार्य है जिसे आप सेवायोजन कार्यालय की वेबसाइट पर जाकर लॉग इन करने के पश्चात कर सकते हैं।  हम आपको सुविधा के लिए अपने इस पोस्ट पर नीचे आवेदन का लिंक उपलब्ध करा देंगे।

महत्तवपूर्ण तिथियां

आवेदन की अंतिम तिथि  03 जुलाई 2018
रोजगार मेले के आयोजन की तिथि  05 जुलाई 2018 सुबह 10 बजे से
रोजगार मेले का स्थान   आनंद इंजीनियरिंग कॉलेज आगरा-मथुरा हाईवे रोड कीठम आगरा
आयोजन कर्ता  कौशल विकास मिशन, आईटीआई और सेवायोजन विभाग संयुक्त रूप से

उत्तर प्रदेश सेवायोजन कार्यालय की आधिकारिक वेबसाइट सेवायोजन विभाग उत्तर प्रदेश 

Banasthali Vidyapith 2019 Apply Now!!

3 टिप्पणी

  1. उत्तर प्रदेश के बेरोजगार आपके लिए एक खुशखबरी है. अब नौकरी के लिए आपको दरदर नहीं भटकना पड़ेगा, घर बैठे आप सरकारी और प्राइवेट नौकरी के लिए आवेदन कर सकते है. अपनी योग्यता और रोजगार मेला की सारी जानकारी यहाँ पढ़ें

अपने विचार बताएं।