जो उम्मीदवार उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग भर्ती 2018 (यूपीएसएसएससी भर्ती 2018) देख रहे हैं उनके लिए एक खुशखबरी है। बहुत जल्द उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग के लिए भर्ती शुरू होने वाली हैं। आपको बता दें कि ग्राम पंचायत अधिकारी, वीडीओ और पर्यवेक्षक के पदों पर भर्ती होगी। और इस भर्ती के लिए आपको ज्यादा इंतजार भी नहीं रपना होगा। उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग इसी माह भर्ती प्रक्रिया शुरू करेगा। उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग 1953 पदों पर भर्ती प्रक्रिया करेगा। जो उम्मीदवार इन भर्ती का इंतजार कर रहे थे उनका इंतजार अब खत्म होने जा रहा है। माह के अंत तक इन पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन निकालने पर सहमति बनी है।

इस माह जारी होगा विज्ञापन

आपको बता दें कि यह पहली परीक्षा होगी जिसे अॉनलाइन कराने की तैयारी है। जी हां जो उम्मीदवार ग्राम पंचायत अधिकारी, वीडीओ और पर्यवेक्षक के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन करने की सोच रहे हैं। उनको बता दें कि इस बार परीक्षा अॉनलाइन माध्यम से भी हो सकती है। अधीनस्थ सेवा चयन आयोग के अध्यक्ष सीबी पालीवाल की अध्यक्षता में बुधबार को हुई सदस्यों के साथ बैठक में नए पदों पर भर्ती पर बात की गई। बैठक में नए पदों पर भर्ती के लिए इसी माह विज्ञापन निकालने पर सहमति बनाई गई है। इसके अलावा बैठक में तय किया गया कि ग्राम पंचायत अधिकारी के 1527, समाज कल्याण विभाग के ग्राम विकास अधिकारी के 362 तथा इसी विभाग में पर्यवेक्षक के 64 पदों पर भर्ती के लिए शीघ्र विज्ञापन निकाला जाएगा।

अॉनलाइन हो सकती है परीक्षा

आपको बता दें कि अधीनस्थ सेवा चयन आयोग के अध्यक्ष ने साथ ही ये भी कहा कि अॉनलाइन परीक्षा कराने के लिए बहुत जल्द एक साफ्टवेयर तैयार कराया जाएगा। इसलिए विज्ञापन में अॉनलाइन और अॉफलाइन दोंनो परीक्षाओं का जिक्र किया जाएगा। विज्ञापन में अॉनलाइन और अॉफलाइन दोंनो परीक्षाओं का जिक्र इसलिए किया जाएगी क्योंकि अगर अॉनलाइन परीक्षा नहीं हो पाती है तो अॉफलाइन होगी।

Mody University Apply Now!!

अपने विचार बताएं।