vijaya bank recruitment 2019 admit card

विजया बैंक भर्ती 2019 की आवेदन प्रक्रिया समाप्त हो गई है। जिन उम्मीदवारों ने इस भर्ती के आवेदन किया है उन सभी उम्मीदवारों के एडमिट कार्ड (कॉल लेटर) जारी कर दिए गए हैं। एडमिट कार्ड लिखित परीक्षा के लिए जारी किए गए हैं। विजया बैंक ने केवल उन उम्मीदवारों के एडमिट कार्ड जारी किये हैं जिन उम्मीदवारों ने अपना आवेदन पत्र सही समय पर पूरा करके जमा कर दिया होगा। उम्मीदवारों को अपने एडमिट कार्ड आधिकारिक वेबसाइट www.vijayabank.com पर जाकर प्राप्त करने होंगे। किसी भी उम्मीदवार को एडमिट कार्ड की पोस्ट या ऑफलाइन माध्यम से नहीं भेजा जाएगा।

उम्मीवारों को विजया बैंक भर्ती 2019 लिखित परीक्षा के लिए शार्टलिस्ट किया जाएगा। जिन उम्मीदवारों को शार्टलिस्ट किया जाएगा उन उम्मीदवारों के कॉल लेटर दिए जाएंगे। शार्टलिस्ट उम्मीदवारों को परीक्षा की जानकारी आधिकारिक वेबसाइट पर, उनके रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर पर और ई-मेल के माध्यम से प्राप्त होगी। उम्मीदवार अपने एडमिट कार्ड हमारे इस पेज से भी प्राप्त कर सकते हैं। कॉल लेटर के बिना किसी भी उम्मीदवार को लिखित परीक्षा में बैठने की अनुमति नहीं होगी। एडमिट कार्ड की अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए इस पेज को पूरा पढ़ सकते हैं।

विजया बैंक भर्ती 2019 एडमिट कार्ड

आपको बता दें कि विजया बैंक भर्ती 2019 एडमिट कार्ड 22 मार्च को जारी किए गए है। लेकिन लिखित परीक्षा की तारीख अभी तय नहीं है। आप हमारे इस पेज से भी अपने एडमिट कार्ड आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं। एडमिट कार्ड डाउनलोड करने का लिंक इस पेज पर उपलब्ध है। सभी उम्मीदवार अपने कॉल लेटर अंतिम तारीख से पहले प्राप्त कर लें। जरूरी तारीखों के बारे में जानने के लिए नीचे देखें।

महत्वपूर्ण तारीखें

कार्यक्रम तारीख
एडमिट कार्ड जारी होने की तारीख 22 मार्च 2019
लिखित परीक्षा की तारीख घोषित होगी

एडमिट कार्डविजया बैंक भर्ती 2019 कॉल लेटर यहां से प्राप्त करें। 

पिओन भर्तीपार्ट टाइम स्वीपर भर्ती

आधिकारिक वेबसाइट – www.vijayabank.com

विजया बैंक भर्ती 2019 एडमिट कार्ड ऐसे प्राप्त करें

अगर आप एडमिट कार्ड प्राप्त करने के स्टेप जानना चाहते हैं तो नीचे दिए गए बिंदुओं को पढ़ सकते हैं।

  • एडमिट कार्ड प्राप्त करने के लिए आपको इस पेज पर दिए गए एडमिट कार्ड के लिंक पर जाना होगा।
  • लिंक पर जाना के बाद विजया बैंक की आधिकारिक वेबसाइट का मेन पेज ओपन हो जाएगा।
  • मेन पेज पर केरियर का ऑपशन दिया गया होगा।
  • केरियर के ऑप्शन पर क्लिक करने के बाद दूसरा पेज खुल जाएगा।
  • उस पेज पर एडमिट का लिंक दिया होगा। आपको उस लिंक पर क्लिक करना होगा।
  • उसके बाद आपको अपनी ई-मेल आईडी और पासवर्ड डालकर लॉगिन करना होगा।
  • लॉगिन करने के बाद आपको अपना रजिस्ट्रेशन नंबर और जन्मतिथि बतानी होगी।
  • जानकारी सहीं होने के बाद आप अपना एडमिट कार्ड प्राप्त कर सकते हैं।
  • एडमिट कार्ड परीक्षा के लिए बहुत जरूरी होता है। इसलिए अपने एडमिट कार्ड का प्रिंटआउट निकाल लें और परीक्षा में अपने साथ लेकर जाएं।

विजया बैंक भर्ती 2019 रिजल्ट

विजया बैंंक भर्ती 2019 के लिए जो उम्मीदवार आवेदन करेंगे उन्हें लिखित परीक्षा देनी होगी। लिखित परीक्षा में जो उम्मीदवार पास हो जाएंगे उन्हें डाक्यूमेंट वेरिफिकेशन के लिए बुलाया जाएगा। जो उम्मीदवार इन दोनों परीक्षा में पास हो जाएंगे उन उम्मीदवारोंं के अंतिम परिणाम घोषित किए जाएंगे। सभी उम्मीदवारोंं के परिणाम आधिकारिक वेबसाइट पर घोषित किए जाएंगे।

विजया बैंक भर्ती 2019

अपने विचार बताएं।