बैंकिंग और वित्त (पीजीडीबीएफ) पाठ्यक्रम में पोस्ट ग्रेजुएट डिप्लोमा के सफल समापन पर केनरा बैंक जूनियर मैनेजमेंट ग्रेड स्केल-I में प्रोबेशनरी ऑफिसर की भर्ती के परिणाम की घोषणा करेगा। चयनित आवेदकों की सूची के साथ केनरा बैंक पीओ परिणाम 2018 अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर ऑनलाइन प्रदर्शित करेगा। घटना की तिथि और डाउनलोड करने की प्रक्रिया के बारे में सभी जानकारी नीचे दी गई है। आवेदकों को सलाह दी जाती है कि वे विवरण और अपडेट के लिए बैंक की वेबसाइट www.canarabank.com देंखे।

ध्यान दें : केनरा बैंक पीओ रिजल्ट 2018 घोषित कर दिया गया है। उम्मीदवार नीचे दी गयी लिंक से परिणाम देखें।

Canara Bank द्वारा जारी की गई अधिसूचना के अनुसार केनरा बैंक पीओ भर्ती 2018 परीक्षा 04 मार्च 2018 को हुई है। बैंक ने मनीपाल ग्लोबल एजुकेशन सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड, बेंगलुरु या एनआईटीईई शिक्षा इंटरनेशनल प्राइवेट लिमिटेड, मंगलुरु, के माध्यम से बैंकिंग एंड फाइनेंस (पीजीडीबीएफ) में पोस्ट ग्रेजुएट डिप्लोमा की ओर अग्रसर होने वाले एक वर्षीय प्रशिक्षण पाठ्यक्रम के प्रवेश के लिए आवेदन आमंत्रित किया है। जो यूजीसी द्वारा मान्यता प्राप्त हैं ऑनलाइन आवेदन कैनरा बैंक की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध थे। इच्छुक उम्मीदवारों ने 09 जनवरी 2018 से 31 जनवरी 2018 तक आवेदन किए थे। आवेदन केवल ऑनलाइन मोड में स्वीकार किए गए थे। उम्मीदवारों का चयन Canara Bank ऑनलाइन परीक्षा, समूह चर्चा, और व्यक्तिगत साक्षात्कार में उनके प्रदर्शन के आधार पर किया जाएगा।

केनरा बैंक पीओ परिणाम 2018

आधिकारिक अधिसूचना के अनुसार केनरा बैंक पीओ परिणाम 2018 ऑनलाइन प्रदर्शित किया जाएगा। जिन आवेदकों ने जूनियर मैनेजमेंट ग्रेड स्केल-I में प्रोबेशनरी ऑफिसर्स की भर्ती की परीक्षा के लिए आवेदन किया है, वे ऑनलाइन परिणाम देख सकते हैं। चयनित उम्मीदवारों की सूची अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर दिखाई जाएगी। हम अपडेट और लिंक भी प्रदान करेंगे।

आयोजन तिथियां
ऑनलाइन टेस्ट की तिथि 04 मार्च 2018
परिणाम की घोषणा 21 मार्च 2018

परिणाम:  Canara Bank प्रोबेशनरी ऑफिसर परिणाम के लिए यहाँ क्लिक करें

आधिकारिक वेबसाइट : www.canarabank.com

कैसे करें डाउनलोड

पीओ आवेदकों के पद के लिए कैनरा बैंक की परीक्षा के परिणाम को डाउनलोड करने के लिए निम्नलिखित निर्देशों को याद रखने की सलाह दी जाती है:

  • आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं और नतीजे डाउनलोड करने के लिए डाउनलोड परिणाम टैब पर क्लिक करें। उम्मीदवार यहां सीधे लिंक पर क्लिक कर सकते हैं।
  • एक बार क्लिक करने पर, शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों की योग्यता सूची स्क्रीन पर दिखाई देगी।
  • परिणाम डाउनलोड करें और इसे सुरक्षित रखें क्योंकि आगे की प्रक्रिया के लिए इसकी आवश्यकता होगी।

केनरा बैंक पीओ 2018 (Canara Bank PO 2018)

पद का नाम- प्रोबेशनरी ऑफिसर Probationary Officer (PO)

रिक्तियों की संख्या: 450

वेतन: जेएमजीएस-आई रु। 23700 – 9 80/7 – 30560 – 1145/2 – 32850 – 1310/7 – 42020

आयु सीमा: न्यूनतम 20 वर्ष और अधिकतम 30 वर्ष

योग्यता: स्नातक में 60% (एससी / एसटी के लिए 55%)

आवेदन शुल्क: 708 रुपये (एससी / एसटी / पीडब्ल्यूडी के लिए 118 रुपये)

चयन प्रक्रिया

पीओ के पद के लिए कैनरा बैंक भर्ती के लिए चयन प्रक्रिया मुख्य रूप से तीन चरणों के होते हैं।

स्टेज 1: उद्देश्य ऑनलाइन टेस्ट
स्टेज 2: ग्रुप डिस्कशन
चरण 3: साक्षात्कार

Canara Bank ने चयन प्रक्रिया शुरू की जो उद्देश्य परीक्षा है जिसमें ऑनलाइन परीक्षा है और उम्मीदवार को दूसरे स्तर तक पहुंचने के लिए इसके कट ऑफ को पार करना होता है। दूसरा स्तर जीडी दौर है और अंतिम स्तर व्यक्तिगत साक्षात्कार है। उम्मीदवारों को प्रोबेशरीरी ऑफिसर की स्थिति हासिल करने के लिए सभी चरणों को पास करने की जरूरत है। कटऑफ और मेरिट सूची आदि के बारे में सभी वांछित विवरण आपको तेय तिथि पर बता दिए जाएंगे। सभी अपडेट प्राप्त करने के लिए लगातार हमारे साथ संपर्क में रहें।

Leave a Reply